Amar sir baki sab police officers ke sath wapas aa gaye....
Astha:- Kya hua Sir woh log mile...
Bhargav:-Woh log mile matlab Amma bakiyon ke sath nahi thi...
Av:- Unke room ka pata chal gaya hai, lekin jitna bhi koshish karlo woh khul nahi Raha....
Bhargav:- Par kyun...
Cheeta:- Kyun ki Beta, woh darwaza aise hi nahi khulega, usko kholne ke liye ik secret passcode chahiye.... Aur agar 5 baar wrong passcode dalenge toh pure 24 hrs Tak nahi khulega....
Bhargav:- Aap... Aap kon... ??
Shivi:- Bhai yeh mere Baba hai (pointing towards Cheeta) aur yeh meri maa (Santu) ( Wahan pe sirf woh 2 hi police officers the, kyun ki unhone baki sab ko bhej dia tha ik safety jageh pe)
Bhargav:- Uncle, Aunty.... (aur woh unhe hug kar leta hai, aur rone lagta hai)... Amma thik toh hogi na...
Santu:- Sant ho jao Bhargav, woh bilkul thik hai, unhe kuchh bhi nahi hua hai... Hum kaise bhi karke woh darwaza khol denge....
Cheeta:- Han beta... Aaj hum log jaenge toh yahan se sath me hi jaenge....
Santu Bhargav ke ankhon se anshu pochta hai...
Bhargav:- Passcode hum abhi pata lagate hai...
Bhargav, Chandu ke pass jata hai, aur uske collar pakad ke usse hilata hai aur Agni uske face pe slowly tap karta hai...
Chandu apni aankhein thodi si kholta hai....
Bhargav:- Chandu, Passcode kya hai batao....
Chandu ik evil smile deta hai....
Chandu:- Nah.. hi dunga main...
Bhargav:- Agar tu nahi dega toh tu yahan se zinda wapas nahi jaa sakta, hum abhi Tera insaaf yahin kar denge....
Chandu:- Tu... Tujhe... Jo... Bhi karna ha.. hai kar.... Main na... nahi bataunga...
Bhargav fir se uske face pe do punch marta hai....
Agni:- Bhargav ruk jao, isse aur mat maro yeh mar jayega...
Bhargav uska collar chhod deta hai...
Bhargav:- Humare Amma ko kuchh bhi hua na hum iska jaan le lenge....
Bhargav bahus gusse me tha, fir Agni usse hug kar lenti hai... Aur dono rone lagte hai...
Agni:- Sirf tumhare Amma hi nahi humari Ammi bhi Andar hai..... Aur yeh sabko pata hai, tumhe bhi.... Woh Dono sath me hoti hai toh unhe koyi kuchh bhi nahi kar sakta....
Yeh sun kar Bhargav thoda sa sant hota hai.... Fir Agni hug break karti hai...
Bunty:- Chalo hum try karte hai sayad khul jaye....
Aur sab us room ke pass aa jate hai.... Bhargav aur Agni bahar bahut jor se bula rahe the apne Amma aur Ammi ko, lekin andar se koyi bhi Awaaz nahi aa raha tha.... Kyun ki Bahar ki koyi bhi Awaaz andar nahi pahunch sakta tha... Woh aur bhi jyada ghabra Gaye the, unke dil ko toh pata tha unhe kuchh bhi nahi hua hai woh bilkul thik hai, lekin unka dimaag yeh man ne ko taiyar nahi tha...
Cheeta:- Tum ghabrao mat.... Bahar ki koyi bhi Awaaz un Tak nahi pahunch sakti, isliye andar se koyi response nahi aa raha hai...
Santu:- Hum passcode crack karne ke bare me sochna hoga, kyun ki hum chah kar bhi yeh darwaza nahi tod sakte...
Already 1 hr ho chuka tha unhone 4 code daal chuke the, jo ki wrong tha.... Ab sirf 1 attempt baki tha....
Bhargav:- Hum try karte hai....
Av:- Sambhal ke.... Humare pass sirf 1hi attempt bacha hai....
Bhargav thodi der sant reh kar kuchh sochta hai...
Bhargav:- "Butterfly"
Shivi:- Butterfly.... Butterfly kaise lock khol Sakti hai, aur yahan pe butterfly milega kahan... Garden pe mil sakta hai... Ruko main leke aati hoon...
Santu:- Tum Butterfly pakad sakti ho...
Shivi:- Try bahut baar kiya hai, lekin kabhi hath nahi aayi... Is baar koshish karungi, shayad pakad saku....
Cheeta:- Uff yeh double masumiyat.... Lekin abhi masumiyat dikhane ka wakt nahi hai.... Bhargav kuchh aur kehna chah raha hai...
Bunty:- Bhargav tum kis Butterfly ki baat kar rahe ho...
Bhargav:- Jab hum Shravani ke sath the, aur usko kisi ka call ata tha woh ik code language me baat karti thi... Humne do-teen baar uske muh se "Butterfly" word suna hai... Aur toh aur uske neck pe ik butterfly ka tattoo bhi hai... Woh ik butterfly ki pendent bhi pehenti hai, aur same to same pendent humne Chandu ke chain me bhi dekha hai... Bikram qur Ranjit ke bracelet me bhi wahi same pendent hai aur jin ladkiyon ko humne bachaya tha uske hathon pe bhi Butterfly sign ka stamp lagaya gaya tha...
Bhargav:- Ho na ho yeh lock yeh lock bhi butterfly Patten se hi khulega....
Av:- Par yeh toh 8 digits pin mang raha hai....
Bhargav fir se kuchh sochta hai aur Apna finger screen ke pass leta hai...
Agni:- Bhargav sambhal ke...
Bhargav pin dalta hai (8-5-1-9-6-4-7-3)
Aur lock khul jata hai.... Aur Bhargav flow flow me Agni ho hug kar leta hai... Agni bhi hug back karti hai...
Fir Bhargav Darwaza kholta hai aur Andar jata hai... Aur woh dekhta hai ki wahan pe Kareena ik kone me baithe hue the.... Aur sab log bhag ke unke pass jate hai...
Aur dono achanak se sabko dekh kar shock ho jate hai... Usse pehle ki woh kuch kahe Bhargav aur Agni unhe hug kar leti hai.....
Aur woh dono unke sath ik ajeeb sa connection feel karte hai....
( Lo Kareena ki Entry ho gayi... )
Kareena hug break karti hai....
Karishma:- Tum kon ho.... Santu, Cheeta tum yahan kaise aaye aur Amar Sir aap yahan....
Haseena:- Aap sab yahan kaise aur yeh....
Bhargav:- Amma.... (Aur woh fir se Karishma ko hug karleti hai)
Agni:- Agni apki Beti....
Aur yeh sun kar Haseena ro kar Agni ko tightly hug kar leti hai....
Karishma:- Bhargav.... (aur hug break karke uske face pe multiple kisses deti hai aur fir se hug kar leti hai... )
Karishma:- Tum kitne bade ho gaye ho... Lekin tumhe humare bare me pata kaise chala.... Tum yahan aaye kaise aur yeh darwaza kaise khula....
Haseena:- Bahar toh itne sare guards the... Tum sab andar aaye kaise... Tum log ko humare bare me kisne bataya...
Av:- Pehle aap sab yahan se bahar chaliye..... Fir sab batate hai...
Bhargav Kareena ka hath pakad ke unhe uthata hai....
Aur sab us room se bahar aate hai....
Next part jald hi aayega.... Jisme ik twist hai....
I hope aap ko yeh part achha laga hoga.... Agar Kareena part chahiye toh Plz vote aur comment kijiye.... Mujhe lagta hai apko sirf Kareena part hi chahiye.... Agar chahiye toh bata dijiye....
Thank you
YOU ARE READING
MADDAM SIR 2:RAKSHAK
Bí ẩn / Giật gânIT'S A RECEATION VERSION OF MADDAM SIR WHAT HAPPENED AFTER 30 YEARS... ? Jab nyay ki kiranein andhkar me doob jati hai, Tab ik ujala prakat hota hai... Ik ladka jo andhere me nyay ki masal jalata hai... Woh har pidit ka masiha hai, jo apradhiyon ko...