KYA USNE BHI MUJHE DEKHA?

5 0 0
                                    

Vo sach me ek esa pal tha jise mein na to ab tk bhul paya hu or na hi bhulana chahunga jab mene use phli bar dekha tha to lga ki shayd isse mera koi purana rista hai but mene sach mein use kabhi ni dekha tha haan mene uske bare mein suna jarur tha lekin  meri use dekhne ki iccha kbhi ni hui lekin jab use mene dekha to mujhe lga ki kaash ye pal mein meri aakhiri saans tak na bhul pau....... 
                                                                          lekin jab vo mere samne se chali gai to fir mein fir apni dhun me mast ho gya lekin mujhe aaj bhi yad hai mera vo mere cousin se br br uske bare me zikr krna or uske maze lena jo mein sirf uske bare me mere man m questions ka answers milne ke liye kr rha tha ki kya krti h vo kha rhti h or uska bhai kon h kesi family hai in sbke answers milne me ek week nikal gya fir ek din jab mere cousin ne mujhe uska uski saheliyo k sath photo dikhaya or bola ki chal bta kon si h vo pehchan but us pagal ko kha pta tha ki mein use kese bhul skta hu uska chehra meri nazro se hat hi ni rha h mein jab bhi sota hu vo mere sapno mein bar bar aakar mujhe paresan kr rha h fir mene thodi der use na pehchan pane ka natak kiya fir pehchan liya esa dikhaya uske bad aakhir vo din aa hi gya jab uska mere cousin ke pass fir se ghumne jane ke liye phone aaya or fir mere cousin ne mujhe sath chalne k liye pucha lekin mujhe kha ek bar me man na tha mene use ese dikhaya jese mera koi man ni h jane ka vo hi chla jae lekin andar ka hal mujhe pta tha fir aakhir me bhi ha bol diya jane k liye lekin fir jab uska message aaya ki vo mere cousin k alawa or kisi ke sath comfortable ni hogi or use mna kr diya kisi ko bhi sath lane k liye to mujhe bhut bura lga or mene thoda sa gussa hone ka natak kiya lekin fir jab mere cousin ne use btaya ki mera bhai hi h tu chinta mt kr koi dikkat ni hogi to fir vo taiyar ho gai lekin ab mere andar man m ek ajeeb si uljhan thi ki aakhir vo mere bare m kya hi soch rhi hogi ki kon hai kisko la rha h ye apne sath fir thodi der bad m apne cousin ke sath taiyar ho kr usse milne k liye nikal hi gya .......
                               Aaakhir ab vo time aa hi gya tha jiska mujhe bhut besabri se intezar tha ab or wait ni ho rha tha or hume auto bhi ni mila to hum late hone lage or mere man me usse milne ki iccha ufan lene lag gai fir hum pedal chal kr apni manzil ka safar(mera unse milne ka ) ko kam krte gye aakhir ab vo pal aa hi gya jab mein usse phli bar mila (usse phle sirf mene usko dekha tha) jo mere liye milne se bhi jyada aanadmay tha usne mere se hath milaya or mere career ke bare m pucha fir uske bad mene thoda sa attitude dikhane ki kosis ki jo puri tarah se nakamyabi ka rasta dekh chuki thi uske bad hum ghumne k liye nikal gye or vo mujhse tu kh kr bol rhi thi kyuki usne mujhe graduation final year m smjha tha lekin jab kuch samay k bad mere cousin ka call aaya to hum dono akele m bat kr pae or mene unko btaya ki meri graduation complete ho chuki h to vo aachanak se tu se 'AAP' pr aa gyi or fir unhone mere cousin ko gali dete hue kha ki isne bola ki abhi graduation kr rhe ho aap isliye mujhe lga ki aap meri hi age k ho sorry mene aapko tu krke bola lekin mene has kr bola ki are koi bt ni isme konsi aap wali bt h fir uske bd kabab me haddi (mera cousin) aa gya uske bad mein fir se shant ho gya or hum fir ghar jane lge to fir me or bhi dukhi sa ho gya lagne lga ki kya hum fir se milenge ya fir yhi phli or aakhiri bar h uske bad mene unko bola ki thoda slow chalte h lekin shyad tab tk der ho chuki thi or unka room aa chuka tha fir mein or bhi dukhi ho gya or fir unhone humse coffee k liye pucha lekin mere cousin ne mna kr diya or meri chalti gadi ko panchar krne ke irade m kamyab ho gya fir unhone mujhse hath milane k liye hath badaya lekin mein itna pagal ki hath jod diye or ye bhut hi ajeeb sa moment ho gya tha uske bad hum dono mein or mera cousin apne room par chale gye (twist mene humare vapas aate time unka instagram le liya tha or unko bhi apna insta de diya tha ab bs intzar tha insta ki request ka ) .... thoda wait aap bhi kariye milte hai........

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: 5 days ago ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

PHLI BAR DEKHNE SE MILNE TAK KA SAFARWhere stories live. Discover now