Emotions :40

37 5 0
                                    

Ps:- Hm bolo....

Shivi:- ........
........................................................................
........................................................................
........................................................................
........................................................................

Km:- Areee bas bas.... Ik hi sans me itna kaise bol lete ho tum.... Lo thoda Pani pii lo....

(Karishma madam Shivi ko pani ka glass deti hai... Aur woh bahut speed se pani piti hai... )

Hm:- Are dhire dhire aram se piyo...

Cc:- Aram se beta aram se....

Sv (Shivi):- (pani ka glass niche rakhti hai...) Thank you...

Ps:- Yeh bachpan se aise hi hai...

Cc:- Bilkul Santu ji pe gayi hai, nahi.....

Ps:- Tum dono pe gayi hai....

Cc:- Sach me....

Ps:- Haann....

Ps:- Waise itna sab kuchh ho gaya, aur hume bhanak tak nahi hui.... Aur toh aur hume batana bhi thik nahi samjha tum logo ne....

Bv (Bhargav):- Aapko hum tension deta nahi chahte the.... Hune laga ki agar aapko sach pata chal gaya toh aap hume jaane nahi denge isliye....

Ps:- Haan yeh toh sach hai ki hum tum logon ko bilkul bhi Jane nahi dete.... Humare liye toh tum bachon hi humari duniya ho.... Tumhe hum humse dur kaise hone de sakte hai.... Jaan bujh kar kaise tumhe maut ke kuen me jane dete.... Tum sab humare jaan ho.... In logon ko khone ke baad ik tum sab hi humare Sahara the.... Kabhi kabhi hum Agni se mil lete the.... Tab woh bahut chhoti thi, fir achanak se uske Uncle Aunty usse Bina bataye hi kahin leke chale gaye.... Tumhe hi dekh dekh kar humne jiya hai.... Warna hum bhi kab ke is duniya se jaa chuke hote....

Km:- Ammma.... Yeh aap kaisi baat kar rahi hai....

Ps:- Pata hai, jab Agni ko jab humne pehli baar in dono ke sath dekha itne saal baad hume laga ki yeh Agni hai, Haseena ki beti.... Lekin yeh bahut badmash hai, isne bhi humse jhhut bola....

An (Agni):- Sorry Amma.... Hume maaf kar dijiye....

(Aur agni pushpa ji ko side se hug karti hai.... Unke pass Jake.... )

Sn (Santu):- Waise Pushpee, Thank you so much.... Humare baad humare bachon ka itna dhyan rakhne ke liye.... Aapke liye hum wahan pe dard me bhi sukoon mehsoos kar rahe the... Hume pata tha chahe hume kuchh bhi ho jaye, Humare bachhe aapke pass surakshit hai, khus hai....

(Aur yeh sun kar sabke ankhon me anshu aa jate hai....)

Hm:- Pushpa Ji hum aapko bahut miss kar rahe the..... Humare Ammi ke baad ik aap hi thi jinhone hume sambhala hume maa ka pyaar diya.... Ammi ke baad aap hi humare sab kuchh the.... Aap se itne dur ho kar hum har roz aapko yaad karte the....

Ps:- Humne kabhi bhi aapko apne beti se kam nahi samjha.... Aap sab humare bacche hai.... Hum bhi sabko bahut miss kar rahe the....

Km:- Amma.... Hume bhi aapki bahut yaad aati thi.... Aap jo hume apne hathon se khana khilati thi, Humare pyaare nok-jhok, aur aap jo hume subhe sham tana dete the... Usse toh kuchh jyada hi miss kar rahe the....

Pushpa ji smile karti hai fir achanak se karishma madam ki puri baat yaad aati hai...

Ps(with a grumpy face):- Areee.... Hum kab aapko tana dete the...

Km:- Dete the.... Thik se yaad kariye.... Umar hogayi hai aapki toh yadash kamzor ho gayi hai...

Sn:- Aap dono fir se shuru ho gaye....

Ps:- Ummm...

Aur Santu silent ho jati hai...

Ps:- Tum harkatein hi aisi karte the... Aur waise bhi usse tana nahi kehte, woh apke liye humara pyaar hai.... Jo apko kabhi bhi dikhai nahi deta.... Aur apne kya bola, humari umar ho gayi hai.... Beta abhi bhi humare peeche ladkiyon ke line laga hai, dekha tha na apne aate waqt kaise sab vumare ik jhalak pane ke liye tadap rahe the.... (With her famous sharmane wali step 🤭)

(Karishma Madam, Pushpa Ji ke pass jakar unhe tightly hug kar leti hai....)

Km:- Bas yahi sab sunne ke liye, humare kan taras gaye the... Jab tak din me apse 2-3 baar ladai na karle tab tak humare din adhura sa lag ta tha, humare din hi achha nahi gujar ta tha... Aur itne saal aapke bina humare Zinda hi ruk gayi thi....

(Pushpa Ji, Karishma Madam me balon ko sehlati hai...)

Ps:- Aapke bina humare zindagi bhi ruk hi gayi thi.... Bas hume in bacchon ko bada karna tha... Aap sab ke tarah imandar, sache, aur bahadur banana tha.... Toh humne sara gam apne andar hi chhupa liya.... Aur is Bhargav me hum aapko hi dekhte the.... Isko bhi agar hum 2-3 bar dant na le toh humare din bhi kuchh adhura sa lagta tha....

Sv:- Ohh achha isliye aap humesha Bhai ko dant te the, chahe galti meri hi kyun na ho.... Aap mujhse pyaar nahi karte bas Bhai se hi karte hai... Isliye aap unse ladai karte the.... (With a cute grumpy face)

Ps:- Tum toh humari sabse pyaari bacchi ho, tumhe hum Bhargav se jyada pyar karte hai....

Sv:- Thank you Pushpee...

An:- Yahan hume toh koyi pyaar hi nahi karta, sab yahan ik dusre se baat kar rahe hai... Hume toh sab bhul hi Gaye.... (With a frown face)

Km:- Hum pyaar karte hai na tumse..... Aur aise kaise koyi tumse pyaar nahi karega, hum apna bhaukal macha denge....

BV:- Aur hume....

Km:- Ummm 🤔 karte hai, par Agni aur Shivi se thode Kam....

Sv:- Thank you Amma...

Sv:- Main aapko Amma bulaun ?

Km:- Han han yeh bhi koyi puchhne wali baat hai, tum dono bhi mujhe Amma hi bulao....

(Fir ik sath Shivi aur Agni Karishma Madam ko hug kar lete hai, aur Bhargav ku chidhate (tease) hai....)

Hm:- Khabar dar... Agar Bhargav ko koyi chidhaya toh....

Hm:- Yeh humara Beta hai, hum isse pyaar karte hai aur Sabse jyada karte hai.... Aur Shivi ko bhi...

Bv:- Thank you Aunty, ik aap hi mujhse pyaar karti hai...

Hm:- Umm... Ammi....

Bv:- Ammi....

Aur woh unhe side se hug karti hai...

Sv:- Par mujhe toh sab pyaar karte hai..... Aur ab Ammi bhi karte hai...

(Fir Haseena madam- Bhargav aur Karishma Madam - Agni do team ban gaye hai...)

Bhargav- Agni ik dusre ko tease kar rahe the aur sab iski maza le rahe the.... )

BV:- Chalo Aunty aur Uncle se puchhte hai...

Sn :- Main toh dono ko same pyaar karti hoon.... Main kabhi bhi teeno me koyi farak nahi karungi.... Tum sab mere bhi bache ho.... Aur han Aunty nahi Maa bulao....

Bv, An:- Ji maa.... (Together)

Fir dono ik dusre ko dekhte hai, kyun ki dono ki timing bolne wakti same tha...

Cc:- Hm bhi sabko barabar pyaar karte hai, aur tum sab humhe Baba bula sakta ho...

Bv, An:- Ji Baba.... ( Fir se ik sath)

Fir ik dusre ke taraf dekh kar hasne lagte hai.... Aur sab ik family hug karte hai....


Agar yeh part achha laga ho toh Plz vote aur comment kijiye aur follow bhi.... Meri taraaf se aap sabke liye ik treat hai, I hope aapko yeh achha laga hoga....

MADDAM SIR 2:RAKSHAKWhere stories live. Discover now