To be continued
Ritu - sidharth kaha leke ja raha hai lalla ko?
Sid - uske maa se milane. Kitne din wo bina maa ke rahega. Uske maa ko bhi uski phikar honi chahiye. Khude aarm se soyi hai apni responsibility chod ke. Baat karata hu use me aaj.
And taking his son he went towards the room where Shenaaz was, he enter her room with his son. She still had an oxygen mask on her mouth. Tubes were attached to her body. He moved closer to her.
Sid - aur kitna aaram karana hai tujhe? Bete ko dekha tere? Dusro sambhal rahe use. Uski masi, dadi, Nani, Chachi. Par MAA nahi sambhal Rahi hai. Usko sine se laga ke doodh bhi nahi pila Rahi hai. Spoon se doodh pi Raha hai mera beta. Dekh ek baar uske taraf, kitna chota hai baby humara. Maa chahiye usko, tujhe jana hai na, to ek saal ke baad ja. Magar Abhi nahi, mere bete ko jarurat hai teri.
Sid took his son's hand and He started moving his small hand over her cheek
Sid - ye mom hai teri mere bacche aur gadhi ye tera beta hai. Dekh to ek baar usko. Tujhe feel nahi hote kuch? Sune na feel nahi hota kuch? Me kuch puch raha hu tujhe se? Tujhe baccha chahiye tha issliye sab kuch kiya hai na, to dekh wo aaya hai duniya me. Meri jaan bas huwa abhi uth ja. Tere bete ko teri jarurat hai, mujhe teri jarurat hai. Me akele nahi dekh sakata humare bete ko. Tu chahiye mujhe aur tujhe pata hai na me dusri shaadi bhi nahi karunga, kyu ki teri jaisi koi gaddhi mujhe milegi bhi nahi. Uthana shenaaz bas ho gaya.
Meanwhile, the full doctor and her team entered the room.
Dr - aap ander kaise aagaye ?
Sid - mujhe apne bacche ko uske maa se milana tha.
Dr - I can understand Mr Shukla aap ko kya pain ho raha hai
Sid - no, you can't, aap nahi samjh sakati. Dard usko hi pata chalta hai jo use dard se gujarta hai. Mere bacche ke taraf dekhata hu na to kitna bhi strong bane ki koshish Karu nahi ho raha hu. Please aap jaldi se thik karo mere wife ko.
Dr - ho jayegi wo thik Mr Shukla. Abhi wo out of dangers hai.
Sid - sure doctor
Dr - yes, aap please bahar jaayiye hume patients ko check karna hai. Aur baby ko aise bahar mat leke aayiye wo infect ho sakata hai.
Sid left there with his son
_________________
The next morning brought a ray of hope in Sid's life.
Dr - Mr Shukla aap ki wife abhi puri taraha se normal ho gayi hai.
Ritu - bhgwan ka lakh lakh shukar hai.
Deepa - hum mil sakate hai usko ?
Dr - abhi nahi, hume usko , next 4 hours observation me rakhna hoga. Uske baad hi aap usko mil sakate hai
Sid - mere bete ko le sakati hai.
Dr - nahi Mr Shukla, next 4 hours ke baad hi jo hoga wo.
Sid ko wo 4 ghante 4 sadiyo jaise lag rahe the. Usko lag raha tha ke kab ye 4 hours khatam ho aur wo shenaaz ko dekhe. Wo baar baar ghadi dekh raha tha. Ghadi ki tick tick aur sidharth ke hearts Beats same way me chal rahe the. Akhir 4 hours ka lamba intzar khatam huwa. Dr ki puri team Shenaaz jis room me thi wo room me gayi, One hour ke baad door open huwa aur stracture pe shenaaz ko uske special room me laya gaya jaha sidnaaz ka baby tha. Shenaaz ko ward boy ne dhire se uske bed pe rakha aur tab shenaaz itna hi boli
Sana - Dr aapne bola tha mujhe mera baby safe hai. Kaha hai mera baby ?
Ritu - ye dekh idhar hai
Sana - mom mujhe dedo na mera puttu.
YOU ARE READING
HuM TuM
RomanceRoller coaster love story our beloved sidnaaz. Very High mature content Those who have any problem please don't read the story