Km:- Bhargav, Pehle Gadi humare thane ke taraf lo... Pehle hum humare thane jayenge aur baad me kahin aur....
Hm:- Humari bhi bahut man hai, thana ghumne ka.... Puarane yaad fir se jaganeka....
Bv:- Toh fir pehle wahin chalte hai....
Bhargav thane ke taraf gadi lete hai aur thode time ke baad sab wahan pahunch jate hai....
Thodi der me sab log thane me pahunch jate hai....
Car Thane ke samne rukti hai.... Lekin wahan pe koyi bhi nahi tha.... Even ik dukan bhi....
Sab Car se utar te hai.... Aur Andar jate hai, Thana band tha... kyun ki thana shift ho gaya tha... Sab darwaza khol ke andar jate hai....
Bv:- Aap jaiye, hum gadi ik side me park karke aate hai....
Bhargav gadi park karke Thane ja rahe the....
Tabhi Bhargav ke sath ik admi takra jata hai, uske muh pe bahut dadhi muchh agaye the, aur fate kapde pehne the, jiske peeche bahut log bhag rahe the....Bv:- Are Sambhal ke.... Aap aise bhag kahe rahe.....
Tabhi bahut sare log hathon me lathi leke wahan pe aate hai.... Aur us admin ke upar attack karne jate hai....
Bv:- Ruk jaiye.... ( Aur woh un logon ke samne aa jata hai....)
M:- Mujhe bachalo....
Aur Bhargav ke peeche chhip jata hai....
Bv:- Aap sant rahiye, aapko kuchh nahi hoga....
Aur us bheed me se ik admi aage aata hai....
Admi:- Samne se hatt jao.... Aaj hum sab isse yahin maar denge....
Bv:- Lekin kyun.... Inhone kya kiya hai.... Aap sab inke peeche bhag kyun rahe the....
Admi:- Yeh ik chor hai... Humesha kisi na kisi ke dukan se khana churata hai.... Aaj humne isse range hath pakda hai.... Isse aaj hum nahi chhodenge....
Bv:- Aap log sant ho jaiye... Hum baat karte hai inse....
Bv (to man):- Aapne khana churaya hai... Lekin kyun, aapko khana churane ka kya zaroorat tha....
M:- Mere pass paise nahi the, aur mujhe bahut bhuk lag raha tha, maine inhe khane ke liye manga, lekin inhone mujhe nahi diya.... Main bahut dino se bhuka hoon, mujhe bhuk bardasht nahi hua... Isliye maine chori kiya....
Bv:- Lekin yeh toh keh rahe hai ki... Aap roz kisi na kisi ke dukan se chori karte hai....
M:- Main pehle inhe kaam manga.... Jaise ki main kuchh Paisa kama sakun apne pet ka bhuk mitane ke liye.... Lekin inhone ne mujhe chor keh ke bhaga dia.... Jab ki main imandari se apna pet palna chahta tha....
Bv:- Lekin Aap kahin aur bhi toh Kam kar sakte the...
M:- Jahan pe bhi jata tha, sab mujhe nikal dete the.... Maine bahut koshish ki lekin koyi mujhe kaam nahi de raha hai....
Admi:- Kyun ki tum chor ho... Humne hi sabko mana kiya hai, tumhe kaam Dene ke liye....
Tabhi Bhar Itna Shor saraba sun kar Sab Thane se bahar aa jate hai....
Km:- Kya Hua Bhargav.... Yahan itna shor saraba kyun ho raha hai... Aur yeh log aise hath me lathi leke....
Bv:- Amma.....
......................................................................
......................................................................
......................................................................
......................................................................
......................................................................
......................................................................
Aur yeh sab inhe marne aaye hai....
YOU ARE READING
MADDAM SIR 2:RAKSHAK
Misterio / SuspensoIT'S A RECEATION VERSION OF MADDAM SIR WHAT HAPPENED AFTER 30 YEARS... ? Jab nyay ki kiranein andhkar me doob jati hai, Tab ik ujala prakat hota hai... Ik ladka jo andhere me nyay ki masal jalata hai... Woh har pidit ka masiha hai, jo apradhiyon ko...