Armaan looked towards them and stood up to greet them...
Armaan –hey bhaiya... and hugged shubhankar warmly from side.
And the acknowledging Ridhima's presence
Armaan – hello ridhima.....
Ridhima – hi armaan ji .... Kaise hain aap...
Armaan – I am good aap kaise hain.
Ridhima – mein bhi aachi hun..
Shubhankar – chalo aab tum dono baat karo... mujhe kuch kaam hain mein chalta hun...Armaan – bhaiya thodi der bethiye naa...
Shubhankar – mein rukhta jarur bacha par sach mein kuch kaam hain.....
Armaan – okay.... Mein bahar tak aapko drop kar dun....
Shubhankar – mein koi baacha hun kya...
Armaan – hihih nahi...
Shubhankar – chalo mein chalta hun... tum dono baatein karo aur hain... armaan ridhima ko ghar drop kar dena.....
Armaan – sure bhaiya..
Shubhankar – chalo angel mein chalta hun...Hugging ridhima..
Shubhankar – armaan se jo puchna ho vo phuchna... pura jivan saath bitana hain...
Ridhima – ji jeej...
Shubhankar – bye both of you... Aapna dhayan rakhna dono...
And then Shubhankar left armaan ridhima to know each other more...There was a little silence between both of them...
Armaan – hmm... ridhima aap kya lengi...
Ridhima – ji...
Armaan – ji vo mera matlab aap kya lengi snacks and refreshments ke liya..
Ridhima – ji kuch bhi... jo aapko theek lage...
Armaan – ye toh achi baat nahi hain... aise toh aap kabhi aapni fav. Cheej kabhi nahi karengi... aapko bhi aapni choice rakhne ka pra haq hain...
Ridhima *smile – I will take a café-chino with 2 spoons of milk and 1 teaspoon sugar...
Armaan – hain what you will like to have for snacks mein ne suna hain ki yahan ke Spring-rolls bahut hi tasty hain... aap lengi ya kuch aur...
Ridhima – ji jo aapko aacha lage.. Mein yahan pehli baar aai hun...
Armaan – okay... just a moment...And then armaan saw a worker... on nearby table.
Armaan – excuse me...!!!
Worker looked towards the table. And with smile he came towards them..
Worker – ji sir...
Armaan – buddy... please bring one expresso and one café-chino with with 2 spoons of milk and 1 teaspoon sugar also one plate of spring-rolls and veggi-sizzlers...
Armaan *looking towards ridhima – ridhima aur kuch lengi aap...
Ridhima – ji nahi ye hi kaffi ho jayega...
Armaan – ji theek hain...
Armaan *looking towards helper – that's all buddy.. ye le aana...
Worker – ji sir...Armaan – ridhima ji mein nahi Janata ki mujhe kaise bolna chaiye kya nahi... mein pehli baar kisis se aise mil raha hun... Toh agar ko mujhse galti ho jaye toh mujhe pmaaf kar dijiyega...
Ridhima – mein bhi Kisi se aise pehli baar mil rahi hun toh mujhe khud kuch nahi pata armaan ji...
Armaan – ridhima aap se ek request karun..
Ridhima – ji kahiye..
Armaan – ye aap armaan ji mat boliye... sirf mera name lijiye... Jaise aap aapne dosto ka leti hongi...
Ridhima *smile – ji.And their order arrived.. (4G speed ki service hain :P)
Armaan – aapke friend's ke baare mien kuch bataiye...
Ridhima – mera kabhi jayada friends nahi rahe.. mein bahut reserve rahi hun aapne schooling and college time mein... toh mera jayada friends nahi hain... meri bus ek di aur jeej hain jinhe aap jante hi hain... bus meri life mein aur koi nahi hain...Armaan – aapko akela-paan nahi lagta aise bina kisi friend ke bina kisi aapne ke...
Ridhima – jo hum chahati hain vo hamesha ho aisa toh ho nahi sakta na..
Armaan – hain vo nahi ho sakta par friends banane se kuch akela-paan toh khatam ho jaata hain...
Ridhima *spoe looking in her hands feeling little low – hain par maa-papa ke bina kabhi kisi par Vishwas nahi ho paya.. Bus maa-papa hi mera dost bhi the aur mera guide bhi...
Armaan – shayad aap mujhe par bharosa kar sake ...
Ridhima looked at armaan because of the intensity he used for speaking those few words..
Ridhima – shayad...
Armaan - mein umeed karunga ki aap mujhe par bharo sa kar sakein shayad aapne maa-papa jitna nahi toh unse thoda kaam par kar sakein..
Ridhima – hmmm....
Armaan tried to change the topic as its not suitable to discuss now... but he will surely talk with ridhima about it and share her pain when they will be in good phase of life with each other...
Armaan – mein ne college mein kaffi dost banaye hain... sab dil ke bahut ache hain...
Aur sab ke sab couple hain... bus aab tak mein hi single tha aapne group mein...
Ridhima – kyun aap toh itna ache dikhta hain aur aapki nature bhi itni aachi hain tab bhi aapko kabhi kisi ne propose nahi kiya....
Armaan *smile – kiya toh tha bahut girls ne par mein kabhi haan nahi karta tha..
Ridhima – kyun...
Armaan – bus kabhi dil hi nahi kiya.. Mein maa-papa ki tarah aapni jivan saathi ke sath hi Saari new feelings share karna chahati tha... aur aap.. Aap bhi toh itni sundar hain aur itni polite hain aap aapko kisi ne propose nahi kiya..
Ridhima – kiya tha... par Jaise aapne kaha mein bhi ye hi chahti thi ki mein bhi aapni life ki har phase aapne jivan saathi ke sath share Karun...
Armaan and ridhima smiled at each other...
They keep talking and sharing their views with each other on one or the other thing...But then their convo broke with the ringing of the armaan's cell phone...
Armaan – excuse me.. Ek min..
Ridhima smiled warmly and nodded....
Armaan took his cell phone out and saw Shaurya calling....
Armaan – hello...
Shaurya – hello armaan... Yaar kahan hain tu...
Armaan – mein petter's Restro mein hun.. kyun...Shaurya – kyun tu yahan kya kar raha hain..
Armaan – mein vo kisi se milne aaya tha..
Shaurya – yaar armaan kabhi toh oi ladki par dhayan diya kar... lagta hain mein aapni Bhabhi khud dhundhni padhegi...
Armaan – shaurya meri baat toh sun...
Shaurya –nahi mujhe nahi sunna.. Tu aabhi ke abhi wahan aa jahan hum hangout karte hain hamesha...
Armaan – mein aabhi nahi aa sakta Shaurya...
Shaurya –mujhe nahi pata mujhe tu 10 min mein yahan chaiye..
Armaan – Shaurya...But armaan was cut in between but this time by ridhima...
Ridhima – aap maana kyun kar rahe hain armaan ... aapke dost hain vo...
Armaan – par ridhima mein aabhi kaise jaun... hum...
Armaan – arye hain idea... tum bhi mera sath chalo mein tumhe aapne pagal dosto se milwata hun...
Ridhima – arye par mein kaise...
Armaan – kyun nahi.....All this while armaan have kept his hand over the mobile...
Taking off his hand..
Armaan – hello Shaurya..
Shaurya –ahh thank god tu line par hain.. khana gayab tha...
Armaan – kahin nahi.. Mein tujhse 10 min mein milta hun...
Shaurya –good jaldi aa.. hum sab yahin hain...
Armaan – hain aaya..Armaan called worker for paying the bill. After waiter came armaan payed and then taking his keys and sunglasses from the table armaan stood up and asked ridhima to come... ridhima stood and walked with him...
Ridhima – par armaan mein kaise...
Armaan – ridhima kuch nahi hoga.. bharosa kariye...
Ridhima – baat vo nahi hain armaan... vo aapke dost hain.. aur aap logo ke bich mein kya karungi..
Armaan – kuch nahi tum mera dosto se milogi aur vo sab tumse milenga...
Ridhima – par vo sab sochenga mein interfar kar rahi hun aap dosto ke bich mein.
Armaan – vo tum se milkar bahut khush honge ridhima...
Ridhima – par mein...
Armaan – believe me vo mujhse jayada tumse baat karenga.. pagal hain sab ke sab...
Ridhima *smiled – okay...
Armaan – toh chalein..
Ridhima – ji bilkul..
Armaan opened the car door for ridhima letting her in then shutting the door behind armaan walked towards driver seat he sat and started the car...
After driving for 5 min armaan came out of the car and then opened gate for Ridhima's side to let her out .Armaan – ye hum logo ka hangout place hain....
Ridhima – beach...!!!
Armaan – hain... Chalo tumhe aapne dosto se milwata hun...
Ridhima – chaliye...Armaan ridhima walked towards a group where 4 people were standing and talking to each other.
Armaan reached them with ridhima beside him when atul saw armaan and the girl...
Atul – hey armaan... aa gaya tu...
All turned around as soon as they heard about armaan's arrival.
Armaan – hey yaar..
Shaurya – hello beautiful... aapka naam kya hain..
Shaurya ignored armaan and moving towards ridhima and greeted her with a cheesy line...
Armaan ignored Shaurya and ridhima just passed a small smile towards shaurya.
Armaan – guys ye hain ridhima...
Anji – hum pehle kabhi nahi mile ridhima se.. Ridhima koun armaan...
Sonali – hain armaan mein ne kabhi nahi suna ridhima naam tumhare muh se..
Atul – armaa mera bhai tune humein daga de diya...
Shaurya – aur tu kisis ladki ke sath hain vo bhi itni khubsurat...
Armaan - Guy's tum log mujhe bolne doge...
Atul – hain mera bhai bolega.. . Bol armaan tu bol...
Armaan – thank u atul... hain toh I was saying ye ridhima hain aur ye shubhankar bhaiya ki saali-sahiba hain... Aur.....
Shaurya – aur ...
Ridhima – aur hum dono ka rishte bhi judne wala hain...
Anji/Sonali – RISHTA... JUDNE WALA HAIN.....!!!
Atul – acha kaisa rishte..???
Anji – atul shut up...!!!!
Shaurya – armaan tu sahi toh hain na.. teri tabiyat toh sahi hain na...Armaan – guy's please aab ye sab chodo...
Armaan * to ridhima – aur ridhima ye hain mera pagal gang.. Tum ne dekh liya hoga itne mein kitne pagal hain sab...
Armaan *Addressing anji he said – Isse milo.. ye hain anji.. As in Anjali par hum isse anji bolte hain....
Ridhima – hello Anjali ji...
Anji *serious face – armaan ye sab kya hain... ye sab bilkul nahi chalega... le ja isse yahan se....
Ridhima's smile soon fade out and so does armaan's smile too..luv u all
AayushiPS - i m not able to reply every one for their gift till now.. as i m not getting time... to read even... so till the time i take to give u all my gratitude and review aap sab ke liya ye ek chota sa return gift meri side se... aap log bhi time le sakte ho review dena ka.. tongue emoticon
love u all...
Baki kisi ne FF diya hain toh use liya bhi... tongue emoticon
baki sab ko cake diya tha na... grin emoticon
YOU ARE READING
Arrange Marriage | Backseat or the Driving seat of dreams
Fanfiction2 unknown people coming together in a wedlock and how their life evolve in this new bond what happen to their dreams and how will they fall in love.... Not the usual love falling one i tried to make it original.