Early mrng we can se a girl sleeping paecefully..N her
beauty sleep got distrub by phn call.she get irritate by phn call N pick up the call widout seeing itGirl (Angry) : Hello Who the hell is this..
Boy ( smile ): Its me Sweethrt... Ur love..
Girl : kon Sweethrt kon love mai asse kisi naam k insaan ko nhi janti said Angryly
Boy : Nandu wake up its mee Manik
(yes the boy is manik n the girl is nandu i mean nandini)Nan : Manik Tumhari pblm kya h na chain se jaagne dete ho na sone
Mnk : Aree wht I have done I m jst waking up U for clg said innocently
Nan : How sweet...bt FYI mai khud apne aap uth skti hu..So bye..
Mnk : thnkx I know I m sweet.. bohot jldi pata chal gaya tumhe...smile Now angry 30 min..
Nan: wht???
Mnk : 30 min h tumhare pass get up go n get fresh mai aa raha hu tumhe pick get ready fast
Nan ( Angry ): Aur agr na ready ho toh...
Mnk (smirk) : Toh tum jis halat mai bhi hogi mai ussi halat mai le k jaauga..so be ready byee..
Nan : Monster kahi ka...
Mnk : I heard it..
Nan : Sun liya na ab yaad bhi rakh na..cut the call
Other side on call
Boy : Pata nhi kya kr raha h kab se cll kr raha hu busy aa raha h itni subha subha kisse baat kr raha h...Another boy :Cabir buddy busy hoga na chill..
C : dhruv tu toh uski side mt le itni subha wo utha bhi nhi h aur call pe baat kr raha h...
Girl : Yeah ryt... Cabir..
C : I m always ryt alia...dekha dhrve alia hi samjti h mujhe..
D : Apni nautanki band kr..Darmebaaz
Another girl : Dhruv woh paida hi hua h nautanki krne..
D: Lakh rupee ki baat boli h mukti..
Mu : Q subha subha paka raha h cabir clge mai milte h bye...
All together..Hmm ok bye
N cut the callOn cabir side
Cabir to himself - ek baar call kr k dekhu...kr hi leta hu dail Manik nmbrManik side
Manik's phn start ringing he pick up the call...Mnk : Hello bol itni subha subha cll kiya...Navya ne new bf bana liya kya...
Cab : kamine sub sub bol...jb bhi muh kholta h kuch na kuch asub hi bolega...waise yeh bata tu subha subha kis se baat kr raha tha call busy aa raha tha tera..
Mnk : kisi se bhi baat karu subha subha paka mt..mujhe ready hone de..
Cab : Ready??? Kis liye clge k liye abhi bhi tym h..kaha jana h haa...
Mnk : Nandu ko lene..khush
Cab : Ohh so yeh nandu ka kamal h mai wahi sochu janab itni jaldi kaise uth skta h..toh subha subha us mata k darshan ho rahe the..chal clge mai milte h..best of luck for ur LOVE byee
Mnk : Byee..n cut the cll..
Nandu side
Nandini get ready for clg in front of mirror combing her hair
Nan ( Angry ): Samjhta kya h apne aap ko jb chahe tb oder deta h like seriouly kya yehi namuna mila tha mere liye..pata nhi kya bigada h mai kiska
N suddenly she heard female voiceWomen: nandu uthi k nhi jdli niche aa n have ur brkfst..come fast..
Nan : Haaa aayi chachi
(Yes that women is nandini chachi)Sanno murthy: Nandu chachi love her bhatiji like her own daughter n risab as her son..
Nandu came down for brkfst
Chachi: Lo aa gayi meri nandu kaha thi jldi brkfst kr clge jana h..Nan :chahi chill abhi bhi tym h aap q tnsn le rahe ho take a chill pill ok..
Chachi : Tu aur tera chill pill chal brkfst kr..
Nandu start eating..Nan : Superb chachi kya brkfst banaya h..i loved it..
Chachi: masak mt maar..
Suddenly door bell ringsChachi: tu nasta kr mai dekhti hu..
Nan : Ok chachi..
Chachi lelf to open door..
On door
Chachi happy: Aree manik beta tumMnk smile: Hii chachi good mrng how r u???
Ch: Hiii good mrng mai theek aaona khade q ho aao tum bhi brkfst kr lo..
Mnk : Why not chachi aap khana banao aur mai naa khau assa kabhi hua h..
Ch: Nandu dekh kon aaya h
Nandu see it n get a shock..Mnk : Hii nandu
Nan ( shock + Angry ): Hii...
Nan in mind: Subha subha aawaz kam thi jo shakal bhi dekha di..
Ch: Baitho beta..nandu tu rukh q gayi kha na
Nan in mind: Kaise khaugi Manik jo aa gaya h khana bigar ne..
Ch: kaha kho gayi..
Mnk : chachi sayed mujhe dekhe k khush ho gayo hogi uska bst frnd jo aa gaya h..ryt nandu.
Nandu: yeah ryt... In mind Ryt my foot... They finish their brkfst n left... They came outside Mnk open car door for her.. Nandu sit inside car then mnk came n sit on driving seat then start the car..
Mnk : kisi ko humara aana acha nhi laga.. I guss..
Nan : Jab pata h so why r u saying..
Mnk : listen don't make me angry.. Said stoping his car..
Nan : Iske allawa aata kya h tumhe..
Mnk : Aur bhi bohot kuck aata h.. Pull her closer by holding her arms Wannna know??
Nan : Maa..ni..k we..r..getting..laa..te.. Said stammering as he leans closer to her
Mnk : Say somthing new Nandini which I don't know.. Aur waise bhi its clge not school that we have to reach on time..
Nan : Manik plzzz lets go.. Said try to get free from him.. He came closer to her face
Mnk : No use Nandu so stop struggling.. Whisper in her ears n suck her ears lobe n pull her ears lobs with his teeth..
Nan : Mnk humare frndz wait kr rahe hoge plzz lets go.. Said angrily to him he leave her arms
Mnk : Okk. As u say baby.. BT first give me a kiss.. Nandu leans closer n kiss him on his cheeks.. Then he happily start driving..
Precab ~ Someone entry..??
YOU ARE READING
MANAN ~ U R MINE & ONLY MINE
FanfictionThis is my new story hope u guyz like it... One girls is walking in clge corridor whn suddenly someone came n litterly drag her to empty class lock the door n pinned her to the wall Girl- wht the hell. Said Angryly Boy- hey dont shout its Mee..Said...