Naina -ji baba main aaj raat ko hi nikal jaungi nanitaal ke liye......
nahi rajveer nahi a rahe hai....unki leave approve nahi hui..unhe 3 mahine bad leave milegi. ......aur teen ,mahine main wait nahi karna chahti....maa ki bohot yaad a rahi hai.....
Hum dono next time sath a jayenge. ..........
Ok bye.......It has been 1 yr for their marriage. .they both are posted in kma.....they always visit naina's house together. ...Naina's parents are very fond of rajveer. ...and rajveer also cares for them like a son....since they are married they have never separated for a single day...
In raina 's bedroom
Naina - aap kyun itni si baat ka itna tamasha kar rahe ho..
Main bas 1 hafte ke liye jaa rahia hun 1 mahine ke liye nahi.
Plz apni medicine kahiye. ..Naina is packing her bag ...and rajveer is standing resting his back on the window. ..hands folded....frown on his face ...baby like expression as if he is a kid and his mother is going leaving him alone to fight with night monsters
Rajveer - nahi khaunga .....pure hafte apni medicine nahi khaunga. .aur khane mein roz mithai khaunga..badhne do meri sugar....tumhe kya padi hai...tum jao...tumhe meri fikar thodi na hai.....
Naina folding her kurti to keep in bag -at times u r soo mature and sometimes u r such a baby....
Rajveer- han to bol do na seedhe seedhe ke tum pareshan ho gayi ho mujhse isliye chod ke jaa rahi ho....tumne wada kiya tha na mujhse that u will never leave me......but see u r breaking your promise. ..
Naina - itna melodrama. ...main bas 6 din ke liye jaa raahi hun...hum divorce nahi le rahe hai.
Rajveer - bas 6 din .......bas 6 din......
He came foward and snatched that kurti from her hand and took out all her stuff from bag....Naina - rajveer aap kya kar rahe ho.....mera saman
Rajveer - 6 din bas hai tumhare liye ....tum reh logi mere bina 6 din..tumhe koi fark nahi padta....aur main.tum achchi tarah janti ho ke mera is duniya mein tumhare siva aur koi nahi hai...phir bhi tum mujhe chod ke jana chahti ho.....kabhi socha hai main kaise rahunga tumhare bina....nahi nahi tum kyun sochogi...jitna pyar main tumse karta hun tum mujhse utna pyar thodi na karti ho....
Keeping one hand on her waist Naian slapped her forehead with her other handNaina was just amazed with his nautanki. .....she was glaring at him with disbelief. .....he is such a drama king.
He is behaving like this from last 2 days.not allowing her to pack her bags.....throwing tantrums. ..emotional blackmail. ...playing victim. ...just to convince her...to stop her from going. .....Naina - babuuu.....shadi ke baad na ladkiya kabhi kabhi apne mayeke jati hai....aur har baar apne husbands ko sath mein leke nahi jati hai....
Rajveer - kyun agar main har baar sath chalu to koi problem hai tumhe ....kya wo sirf tumhare maa baba hai...mere nahi
Agar ruk jaogi 3 mahine to kuch bigad jayega....3 mahine baad sath mein chalen jayenge....mujhe bhi to unki yaad ati hai...mujhe to yaad bhi nahi hai mere parents kaise the..
Itne waqt baad mujhe maa baap ka pyar mil raha hai aur tum wo bhi cheen lena chahti ho mujhse. ... actually tumna jalti ho mujhse kyunki wo ajkal mujhse zyada pyaar karte hai....
Naina keeping her hands on her waist with a 'what ' expression - main apse jalti hun????RAJVEER - aur nahi to kya ....maa tumhari kum aur meri fav dishes zyada banati hai...jab bhi hum jhagate hai to baba humesha tumhara nahi mera side lete hai...aur main jab tumhari maa se shikayat karta hun to maa se achchi dant padti hai tumhe .....
Naina - to theek hai 3 mahine baad jab apki leave approve hogi to aap chale jana nainitaal ...
Rajveer - bilkul yahi karunga main ...tab tumhe pata chalega
Akele rehna kaisa hota hai....and u know what main naveen se bhi shikayat karunga tumhari....
YOU ARE READING
Wo Hain Zara Khafa Khafa
Fanfictionraina are married posted in kma...naina wants to go to visit her parents as she has got 1 week leave..nd rajveer hasn't ..but rajveer is behaving childish and stubborn as he dont want naina to leave him and go. he cannot stay without her.