SHIVIKA OS Eternal Bond of Love

3.4K 129 11
                                    

SHIVIKA OS ETERNAL BOND OF LOVE

Shivaay & Anika are married for 2 yrs now & are living in Oberoi Mansion along with his parents Tej Sing Oberoi & Janhavi Sing Oberoi & a younger sibling Priyanka. Shivaay works as CEO in Oberois group of Industries whereas Anika is an orphan n plays a role of house-wife. They had a love-marriage & now is going to experience the beautiful phase of parenthood. Everyone are very excited for the coming baby especially the would-be parents SHIVIKA. All takes good care of Anika as well as pampers her. After 9months, Anika delivers a cute pink bundle of joy overjoying Shivaay as he wants to have a baby doll just like Anika.

One week later

Anika comes home along with baby. Janhavi does something to remove all evil eyes on them. After that Shivaay takes them both to their room. Anika gets surprise on seeing the decoration as whole the room was decorated with cartoons & toys. Shivaay takes baby in his arms & starts playing with her. Anika tries to talk to him but he don't responds. "Ye kya baat hui Shivaay? Main itne din baad ghar aayi hun aur aap baby ke saath busy hain. Meri taraf dekh bhi nahi rahe hain. Hospital mein bhi aap sirf baby ke saath hi khelte the & pouts". Shivaay settles baby on bed & pats her. "Arey Anika baby pehli baar ghar aayi hai na isliye. Sorry, bolo kya keh rahi thi?"

Anika : Ye itna sara decoration aapne kiya?

Shivaay : Haan..kaisa laga tumhe?

Anika : Bahot acha hai.

Shivaay (proudly) : Shivaay Sing Oberoi ne jo kiya hai & lifts the baby. Wo bhi apni pyari Princess ke liye. Anika stares the baby lovingly & Shivaay gives the baby to her & hugs her from back & clicks a selfie. Kitni cute lag rahi hai na sote hue bilkul meri tarah. Bilkul mujhpar gayi hai.

Anika : Nahi. Yeh bilkul mujhpar gayi hai.

Shivaay (teases her) : Haan iski naak gayi hain tum par. Dekho kaisi moti hai & pinch her nose. Anika stares at him in anger, Shivaay also sees her. Mujhe kahinse jalne ki smell aa rahi hai. Anika stares at him with more anger. "Achha..mujhe toh nahi aa rahi. Lagta hai aapki naak kharab hai" & says to baby "Hai na baby papa ki nose kharab hai. Achha hua aapki nose mumma ki tarah hai". Shivaay makes irritated face & Anika giggles. He too laughs & hugs her. "Thank you.Anika aaj tumhari wajah se itna achha moment humari zindagi mein aaya." Anika reciprocates the hug "Thank you to you too". Shivaay kisses her on forehead "Waise ek baat toh hai Anika yeh hai bilkul tumhari jaisi par haan bhagwan kare yeh sare gun mujhse le warna main do-do Jhanshi ki ranion ko nahi sambhal paunga."

Anika (disbelievingly) : Kya matlab main aapko itna tang karti hun jo aap mujhe sambhal nahi sakte?

Shivaay : Aise kya dekh rahi ho? Aur tang karneki bat bhi mat karo. Yaad hai na tumhe mujhe kitna tang kiya hai. Pregnancy ka bahana banake mujhse sare kaam karwaye hain tumne. Aise beech raat mei uthakar kya-kya demands karti thi tum. Kabhi-kabhi toh mujhse cooking bhi karwayi tumne. Kya bhul gayi sab? Anika blushes & says with a stern look "Toh kya hua? Har biwi ka haq hai apne pati ko satana aur main kya karti mera man karta tha tab yeh sab karneka aur aapko satana toh mera eternal haq hai. Jo mujhse koi chhin bhi nahi sakta samjhe na Mr. Shivaay Sing Oberoi".

Shivaay (with folded hands) : Ji haan Mrs. Shivaay Sing Oberoi main samaj gaya. Ab toh mujhe baksh dogi na? Anika laughs at this.

After dinner

Anika settles baby between her & Shivaay. Shivaay kisses the baby before sleeping. In the midnight, baby wakes up & starts crying due to which Anika also wakes up. "O baby...na..na..rote nahi..o..o.." She tries to make her sleep but all in vain & nudges Shivaay to wake him up. "Shivaay uthiye na..uthiye.." Shivaay wakes up in a jerk "kya..kya hua Anika? Baby ro kyu rahi hai?" & asks baby "kya hua baby aapko? Aap aise ro kyun rahe ho? Aapko neend nahi aayi kya?" Anika gets irritated with his antics "Shivaay aap bhi na aise puch rahe ho ki wo aapko bata degi. Ruko main use chup karne ki koshish karti hoon." Shivaay makes a baby face Maine kya kiya? Main toh sirf usse puchh raha tha na. Meanwhile, Tej & Janhavi comes there & knocks the door. Shivaay opens the door. Janhavi asked Kya hua?bachi ro kyun rahi hai?

🎉 आपने SHIVIKA OS : Eternal Bond of Love को पढ़ लिया है 🎉
SHIVIKA OS : Eternal Bond of Loveजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें