3.💞 Eyes are mirror of the soul💞

2K 130 5
                                    

Precap- akhir kismat ne Mila  hi diya dono ko Lekin....dono Ek dusre ko Nahi dekha, par dono ka Dil mein phela sparsh unke dil ko uthal puthal kar chuki Hai.
Note: annanya ko Aab wapas apna duty par join honi Hai kyunki jis kaam ke liye usse college beje thi woh Puri ho gayi so she is leaving.

Neil went and Met commissioner.after retuning on the way.
He thinks about college incident which he collides with a Girl (Avni).
Neil: yeh kya wo raha hai mere saath phele jab Annanya mu se Woh ladki ki baare mein suun Raha tab ek Ajeeb SA Kayal haa raha tha Maan mein usse dekne ke liye maan Bechain ho Raha tha,aur jab college mein woh ladki jo Mere saath takara gayi thi usi keliye bhi Mera maan kyun Bechain ho Raha hai kyu usko dekne ka maan kar Raha Hai,jab uska haath se mera haath chua gaya kyun mein uss eshaas Ko yaadh kar raha hu kyun Aaj pheli baar do ladkiyon ke liye Eki tarhaa eshaas Maan leraha hai kya dono Ek hi Hai.yaa kya Hai ye eshaas. Jo chehera dekha nahi uske bare mein Abhi soch raha hu mujhe Aisa kyun lag Raha hai dono Ek hi Hai jo Annanya ki dost aur mein kise collide hua tha kya Hai,mujhe kya ho Raha hai?
(Here Avni and neela in the car)
Avni also thinking in same way
Avni in mind: She remember that moment where she collides with Neil kaun hai woh? kyun ajeeb se Eshaas Maan mein ho Raha hai kyun?kya hai uss mein Jo usko dekne ka maan kar raha hai?jab uska haath mere haath se chua toh Aisa laga jo phele mujhe kabhi Nahi laga aur Aab baar baar uska hi Kayal haa raha hai
Kya hogaya mujhe uska chera tak pata Nahi phir bhi uske baare mein soch Rahi hu Kyun?

 Jo chehera dekha nahi uske bare mein Abhi soch raha hu mujhe Aisa kyun lag Raha hai dono Ek hi Hai jo Annanya ki dost aur mein kise collide hua tha kya Hai,mujhe kya ho Raha hai?(Here Avni and neela in the car)Avni also thinking in same wayAvni i...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

In car:
Neela maa:avni kaha koyi hu hi hu mein bhi dekh Rahi hu itni chup chap se beaiti hu kya Baat hai baccha Sab kuch teek Hai naa.
Avni doesn't listing her words she is in her thaugts.
Neela look surprisingly and shakes her body Avni.....
Suddenly avni realised Haa Maaaaaa.....
Neela shows in action what happened....
Avni: nothing maa just....
Neela maa: Don't lie with me I know what is the reason for your silence and for whom u r thinking.
Avni get shocked......
Avni: maa
Neela smiled
Neela maa: hare budhu yeh saab common iss age bataoo kaun hai jo meri buddhu beti Dil aur dhyaan churaliya batao na Avni kaun Hai mera damadh....
Avni: maa Aisa koi baat Nahi
Aur aap kaise baat lekar baithe hai haa woh bhi itnaa kush....
Neela maa: Toh kya haa mein tumhari maa hu Lekin phele tumari achchi dost hu toh mujhe se kya secret haa bolo na Avni Kaun hai jo tumara di churaliya jo uske soch mein dubi hu....
Avni: aisa kuch Nahi hai maa Aap zyada hi soch rahe hai Mein baas Amol ki baare mein soch rahi thi.
Avni lied to Neela maa.
Neela maa: amol..... Avni tum naa mein kyaa Karu tumhara?
Avni: kyun?
Neela maa: Toh kya Avni jao jaake deko naa tumare umar ki ladkiyaa kaise life ko enjoy karte hai naa jaane kaise kaise crush lete gumthe hai aur Tum ho ki.....Boring ladki
Avni:sabki kismat thodi Meri taraha hoti  hai ,lagta Hai Puri duniya mein meri kismat kisi ko na ho jo Kushi ka matlab hi na pata ho jo apno se hi dukh mile aisa kisi ko naa mile jo apne hai unko apna Nahi kehe sakhi mein maa...😢😢😢😢
Avni had tears on her eyes
Neela realised what she thinks even she had tears on her eyes.
Neela: nahin 😢 😢 Bachha aisa Nahi sochte haa mein hu naa tumhare liye tumhari maa aur Amol bhi Hai naa baas aab woh uss Dayavanthi ki katputhlli ban chuka lekin jab usko uss dadi ki saachi pata lagne se wo wapas tumhari duniya baanjayega Amol se Aman.
Avni: saachi maa. Amol Aman baan jayega..
Neela maa:haa saachi
She wiped Avni tears and hugged.

(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dilजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें