31.🕊️Kyun ki...👀Deewane ho gaye🕊️

1K 85 16
                                    

Recap: Avni kidnapped in front of Neil, Neil can't save avni from kidnapping he totally shocked seeing all this things....

Neil broken and sat down on the floor.....

Neil himself;Kyun Avni Kyun , tum hamesha aise Kyun Karti ho Kyun tum yaha ayii,Kya karo mein

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Neil himself;
Kyun Avni Kyun , tum hamesha aise Kyun Karti ho Kyun tum yaha ayii,Kya karo mein ....Nahin mein tumhe aise inn logo ki Saath nahin chod Sakta.... saying he get up to leave then suddenly dd come
dd: sir....
Neil get angry seeing dd and he stopped him while dd coming close to him....

Neil  get angry seeing dd and he stopped him while dd coming close to him

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Dd get shocked and said..
Dd: sir .....woh
Neil: baas dd ek shabdh nahin, mein Avni Ko thodi dher ke liye tumhare zimindhari mein chodkar Gaya tha aur tum ....

Hearing Neil words and seeing Neil dd had a tears in his....
Dd: sir ekin maaniye mein bhaabi Ko rokne ki bahut kaushish ki aur jab woh news dekhi toh bahut zid kar Rahi thi aur woh kudh yaha akheli Anna chaati thi,bas issliye.....
Now Neil turned towards dd and asked

Now Neil turned towards dd and asked

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Neil: issliye kya dd....Dd tum ache se jante the yeh jagha khatre se Kali nahin tune phir bhi Avni Ko yaha laya ,laya toh laya ussey yaha akhele chodkar chale Gaye.....
Dd: sir meri baat suniyeanaa mein Bhabi Ko akhela nahin chodna chata tha Lekin ....
Neil: phir bhi tum chod diya....
Dd: Iam sorry sir Mein kabhi nahin socha tha yeh saab ho jaayega ....
Neil come towards dd .....

(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dilजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें