G: yes, yes, yes. Finally meri Shadi ho rahi hai, aur wo bhi meri pasand se. Ab to inetaar bhi nahi ho raha. Bas kuch hi der me wo Baraat leke aayega, aur mujhe apni Biwi banake like jayega. Ab uski ho jaungi, hamesha hamesha ke liye. Thank you so much Allah. Aisa lagta hai ke saari duae qubool ho gayi hai.
The girl was dressed as a bride, jumping around in her own room. Waiting for her family come and take her. Soon they her baraat will come to her door, and then she will finally get married to the person she loves more than her own life. At this moment the door opened and another girl entered the room.
G2: Riddhima, tu pagal hai, itna uchal kud kar rahi hai. Koi mane ga, ke aaj teri Shaadi hai. Kuch to dulhano jaisa behave kar.
Riddhima run over to the girl and grabbed her hand. She spun in circles with her.
R: Anji, mujhe yakeen nahi ho raha ke meri Shaadi ho rahi hai, aur wo bhi meri marzi se. Mama Papa man gaye. I still cant believe. Bohot jald me uski Biwi ban jaungi. Bohot jald me Mrs. Riddhima Siddhant Mallik ban jaungi. Me finally uski ho jaungi.
A: hahahah sab jante hai Riddhima. Ab tu relax kar. Aur dulhano ki tarha behave kar. Thora Sharma.
R: ha, me aur sharmau? hahaha nice joke. Mera bas chale, to me abhi bhag ke neeche uske pas chali jau.
Then they both head to the balcony and saw that the Baraat had already arrived. Riddhima looked with confusion at Anjali.
R: Anji, normally to Baraat bohot shor sharabe se aati hai na, ke saara Mohalla dekhta reh jata hai. To phir meri Baraat itni silent kyu. Mujhe khud tak pata nahi chala ke meri Baraat aa gayi hai.
A: Riddhima, ek to tu soochti bohot hai. Kya pata tu apne khayalo me khoi hui ho, aur tune suna na ho.
R: haa ho sakta hai. Aacha ab tu neeche ja, aur jaake dekh de Sid kaisa lag raha hai? Mera bas chale to me khud neeche jaake us se mil lu, lekin Mama Baba jane nahi denge. Dekh ke aa na, ke mera Husband Siddhant Mallik kaisa dikh raha hai Sherwani me. Kaisa lag raha hai wo mera Dulha banke?
A: Tu puri ki puri pagal hai Riddhima, chal ruk me abhi Sid ko dekh ke aati hu.
Anjali was about to leave the room, when suddenly Riddhimas mother and father came inside. They looked very distracted. Riddhima could literally see the pain and distress on their face.
R: Mama Baba kya hua? Barat aa gayi. Aap dono mujhe lene aaye hai? Sid aa gaya neeche. Chale chalte hai.
Sh: Riddhima...
Riddhima was about to leave, but her mother stopped him. Riddhima saw tears in her mothers eyes.
R: Maa kya hua, aap roo kyu rahi ho? Abhi Rukhsati ka waqt nahi hai. Jab Rukhsati hoegi, tab aap jee bhar ke ro lena.
P: Riddhima, meri baat dhyaan se sun.
Padma made Riddhima on her bed. She took Riddhimas face in her hands. Riddhima put her hands on her mothers hands.
R: kya hua mama, aap mujhe dara rahi ho.
P: beta meri baat dhyaan se sun na.
Padma looked back at Shashank, who had put down his head.
P: Beta, Sid nahi aaya.
R: Wo nahi aaya matlab? Meine khud dekha, neeche barat aayi hui hai.
P: Barat aayi hai lekin Sid nahi aya.
R: Aise kaise nahi aa sakta mama, Sid mujhse pyaar karta hai. Wozaroor aaya hoga.
P: Sid bhag gaya hai Riddhima. Sid ka bara bhai yaha pe humse maafi mangna aaya hai. Armaan aaya hai, Sid nahi.
Riddhima was just looking at her mother, how could her love ditch her in the last moment. How can her love be so cruel. How can her love leave on their wedding day. Her Mother wiped her tears. Finally Shashank came forward and sat beside Riddhima. He put his hands in front of her, putting his hands together.
S: ab humari Izzat teri haath me hai Riddhima. Saare Khandaan wale neeche hai. Pure mohalle wale hai. Sid to bhag gaya, lekin uski jagah, uska bada bhai Armaan Mallik tujhse shaadi karne ko tayar hai. Tu haa karde beta, hum sab ko ruswa hone se bacha le.
R: Baba...
Riddhima could not believe her ears. How can she marry Armaan, when she was about to get marry to his brother. She knows nothing about Armaan. Sid only told, that he is a very cold hearten man, only his business mattered to him. Everyone feared him. He lived alone far away. He only came her for his brothers wedding.
S: me tere aage haath jorta hu Riddhima, Humari laaj rakh le, hamara sar sharam se mat jhukne de. Tu Armaan se shaadi kar le. Is ghar se yeh baraat khali nahi jani chahiye. Nahi to me jeete ji mar jaunga.
R: baba me...
S: me janta hu ke yeh bohot bara faisla hai tere liye. Lekin apni pasand ko bhi dekh liya na tune, wo aaj ke din bhag gaya, ab ek bar hamari pasand pe bhi bharosa kar ke dekh le.
YOU ARE READING
Dard Na Jaane Koi - An AR FF - Completed!!!
FanfictionStory about a guy who hates girls for his past reason A girl who wish to marry her lover but end up married to his brother How their journey begin with up's and down's, sorrow and pain in life