#Jaadu_Bhari_Wo_Ladki 💫👯
#Part_3 (A short story)
.
Written by #Prachi ❤
.
.
#recap: Rimjhim ki baaton se impress ho kr Rohit muskurata aur agle hi pal uski muskan udd jati hai when he read the board "AIDS treatment centre"
.
#now_next
.
Rohit (Www... wo pakka doctor hogi....tabhi esi motivational batein kr rahi thi, apne patient ko ese hi Samjhati hogi...jo bhi apne life se tang aa Gye honge.....lekin agr wo doctor na ho ke balki patient hui to 😵)
.
.
Rohit wo building k paas jata hai but tb tk wo kahi dikh nhi rhi thi....wo paas me guard se puchta hai !!
Rohit: wo..wo jo ladki abhi just andar gyi....wo yaha kya karti hai??
.
Guard: Achha wo Rimjhim??
.
Rohit: jee ha...wahi...!!
.
Guard: Wo AIDS ki patient hai.... treatment chal rha hai unka lekin afsos...
.
Rohit (bechaini se puchte hue): Kya...kya??
.
Guard: iss bimari se koi bachha hai kya 😐....aaj unka birthday 🎂 tha...ya yu kahu ki unka akhiri birthday tha 😞 !!
.
.
ye sun kar Rohit ko Boht bura lagta hai....he remembered ki kaise usne Rimjhim k lighter mangne pe chhidh k bat Kia tha.....wo lighter wo apne birthday cake 🍰 k liye mangi thi 😢 !!
.
.
Rohit ki aankhon me aashu dekh guard kehta hai !!
Guard: anjan ho k uski kahani sun k aapki aankhe nam ho gayi.... lekin uske gharwale to use iss mushkil me sath chhor diye 😐....yaha tak ki aaj bhi koi milne nhi aaya 😞 !!
.
.
Rohit ko Rimjhim ki bat dhyan aata hai "At least you have family jisse aap apni problem k bare me share kr sakte ho... as a support aapke sath mushkil me khade reh sakte hai..bahuton ko to wo bhi naseeb nhi hai" !!
.
.
Rohit (Kya jajba hai ladki me Zindagi jine ki....last birthday pe kisi ka sath na hote hui akele celebrate kr rahi thi 😊....jaise apni zindagi ko challenge kr rahi ho ki chahe kuch bhi ho jaye wo muskura nhi chhodegi....& datt kr hr chiz ko face karegi 😍)
.
Rohit ko Rimjhim k liye jitna bura lg rha tha utna hi as a inspiration dekh rha tha ❤....!!
Rohit: Suniye...kya mai Rimjhim se mil sakta hoon?? ya aap use bula sakte hai??
.
Guard: Mai bula deta hoon...
ye keh kr guard rimjhim k room ki taraf chale jata hai...!!
Rohit wahi bahar wait kr rha tha use birthday wish karne k...use sorry kehne k liye...use thank you kehne k liye....!!
.
tabhi use kisi k khilkhilahat hi aawaz aati hai...wo thoda aage badhta hai road pe....to dekhta hai ki building k side wale khule area me (it was surrounded by wires)... Rimjhim baarish ko enjoy karte hue dance kar rahi thi ❤....apni ankhen band kr k hath phailaye.....baarish ko mehsoos kr rahi thi.... bilkul bedhadak, beparwah,....!! jaise use fark hi nhi pdta ki kl kya hona hai, wo bs aaj me apni zindagi jee rahi thi ❤ !!
.
Rohit (Pagal si ladki lagi thi.... lekin ye to "Jaadu bhari wo ladki" nikli...!!...apne magic se chize new way me dekhna sikha di 😍)
.
.
#The_end