#Part_10

11 0 0
                                    

#Wafa_ne_bewafai_ki 💔
#Part_10 (A short story)
.
Written by #Prachi (Anvi) ❤
.
.
#recap: Suchi was brutally raped & beaten !! Advay ko uski ye halat dekh khud ko Boht gussa aur regret ho rha tha !!
.
#Now_next
.
Advay suchi k paas baitha hua tha tabhi use inspector ICU k bahar dikhta hai...
Advay (Bahar ja kar): Thank you so much for your help, sir 😌
Inspector: I am sorry for Mrs Sharma 😐....agr aap police complaint pahle krwa lete to shayad hum aapko pahle inform kr dete but uss waqt hume pta nhi tha inka details !!
Advay: Kaha mili aapko suchi??
Inspector: City k bahar....kachre k dher me....jaise kisi ne marne k liye chhor dia ho 😌 !! lekin ye bat thodi ajeeb bhi hai ki unke gale pe nishan hai jaise wo suicide karna chahti ho 😧
Advay (Suicide?? nah... Suchi apni zindagi khatam karne walo me se nhi hai 😌): kb mili?? 😵
Inspector: yahi 3 din pahle....aapko kisi pe Shaq hai??
Advay (Kahi Saurav ne?? nhi...wo to suchi se pyaar karta hai...): ye bat suchi hi bta sakti hai 😓
Inspector: okay !!
.
.
Saurav: Chikho chillao....koi nhi aane wala.... lekin tumhare aawaz sun k mere dil ko Boht sukoon milega 😂 !!
.
Suchi: Advay 😭.....
.
Saurav: Jab gidar ki maut aati hai to wo jungle ki taraf hi bhagta hai jaise ki tu kabhi idhar kabhi udhar 😅 !!
itna kehte kehte wo ek hockey stick le k aata hai....
.
Suchi: ye ye kyun laye ho....😨
Saurav: ye hath mujhe de de Thakur....ye hath mujhe de de.....
after saying this, he started hitting at suchi's right hand.....Suchi dard se chillate rahi but Saurav pe uska koi asar nhi pda...
.
#At_Present
Suchi (apne hosh me aate hue) started breathing heavily & apna oxygen Mask hatane lagti hai...
Advay (uska hath pakadte hue): Suchi...😰...ye kya kr rahi ho 😟??
Suchi saw Advay sitting beside her....wo apne dono hathon se uske left hand k ungliyan pakare hue tha !! Suchi apna chehra dusri taraf kr leti hai 😔 !!
.
Advay: Mai doctor ko inform kr k aata hoon !!
he was about to go but he found Suchi apni ungliyo se uski ungliyan pakre hue thi & her face was still on other side...!!
.
.
Advay nurse ko keh deta hai doctor ko bulane k liye !!
Room me khamoshi thi....Suchi ko eye contact tk karna nhi chahti thi....!!
Doctor aake Check karte hai...
Doctor: She is out of danger 😊 !! bs inka dhyan rakhne ki jarurat hai fir ye pahle jaise ho jaengi 😌 !!
.
Suchi (Kahi hoga kuch bhi pahle jaisa....kehne aur karne me zameen aasman ka fark hai....)
.
Advay (Pahle jaisa?? wo to shayad kabhi nhi ho payega....dhaga tutne k bad fir se zodne pe gaath reh hi jata hai...😖)
.
Suchi (Mai kyun zinda bach gyi 😫....kaise face karungi sabko... Advay ko 😐)
.
Advay (No matter humare bich jo bhi issues ho...i promise tumpe ungli uthne nhi dunga 😐.....& I am extremely sorry, Mai tumhare sath tb nhi tha jb tumhe meri sabse jyada jarurat thi 😔)
.
Advay: Dr....Suchi ko kab tak mai ghar le ja sakta hoon??
doctor: filhaal to nhi...she is very weak & kuch din bad le k chale jaega 😊 !!
Advay (Iss hospital ka bill kaha se dunga 😐.....& Fir se Job pe overtime yani suchi pe dhyan nhi de pana 😶.... aaahhh problem of every middle class family 😫)
.
Suchi (I know tumhare dimag me kya chal raha hai)
.
.
#Tbc
.
.
#Precap: Suchi tries to suicide 😶

Wafa ne bewafai ki 💔Where stories live. Discover now