#Part_11

19 0 0
                                    

#Wafa_ne_bewafai_ki 💔
#Part_11 (A short story)
#210_Likes
.
Written by #Prachi (Anvi) ❤
.
.
Doctor (Advay ko tensed dekhte hue): Don't worry about 💰 money....ye hospital ek trust ki hai jo minimum cost pe patient ka treatment karte hai 😊 !!
Advay: 😌 !!
.
.
Dhire dhire Suchi thik hone lagi...1 week me use discharge bhi mil gya...inn sab k bare me Advay suchi k parents ko nhi bataya tha....!!
Suchi aur Advay ki bat nhi hoti thi....jaise pahle tha waisa hi sannata rehta tha ghar me....bs fark itna tha ki pahle Suchi Koshish karti thi ab Advay koshish karta tha but Suchi ne to na bolne ki kasam kha rakhi thi !!
.
.
1 month later !!
Advay: Suchi....kuch bolo n...ese hi rahogi to andar hi andar dum ghutte rahega tumhara 😐 !!
Suchi: _______
.
#In_evening
Advay (with doctor): Suchi to kuch bolti hi nhi hai...bs din bhar ek statue ki tarah dekhte rehti hai....mai kya karu mze kuch samajh nahi aa raha hai 😟
Doctor: unhe gehra sadma lga hai....time lagega ubharne me...waise ek aur tarika hai....
Advay: kya 😓
Suchi: Agr wo sab fir se Suchi k samne ho jo pahle hua ho ya fir se unke sath ho jo pahle hua ho....
Advay: fir se?? 😧....ek br ka sadma se wo nikal nhi pa rahi hai aur fir se??...😓
Doctor: Are nhi....i mean acting like that....jo shayad aap hi kar sakte hai unke sath....!!
kyunki Suchi ko darna....rona....ya kuch feel hona Boht jaruri hai !!
.
.
#At_Night
.
Suchi Advay k aane se pahle hi so chuki thi....!!
Advay (I am sorry 😶...)
Advay room ka light off karta hai....& went near Suchi....!! he threw water on her face...Suchi uth jati hai...wo apne paas dekhne lagti hai...pura andhera tha.....Advay khich kar use apni taraf karta hai aur jabardasti uske kadpe hatane lagta hai...she was about to shout but Advay kept his hand on her mouth......Suchi chhatpatane lagi wo itni darr gayi thi ki ye ehsaas hi nhi hua ki wo Advay hai....!!
.
.
Use to bs itna yaad aa rha ki kaise Saurav uske sath ek br nhi balki 2 din me br br.......
to wo tisre din suchi k hath ki rope halka loose thi to wo kaise bhi dhire dhire uth kar usi rope se faasi lga li.....aage ka use yaad nhi bs itna pta hai ki wo abhi bhi zinda hai....!!
.
#Present
Suchi (Advay k hath ko daat se kaat k hatate hue): Leave me Saurav....mze jane do 😭
.
Itna sunte hi Advay ruk gaya....!!
Advay (Saurav?? suchi ki ye halat ka zimmedar wo hai?? 😡 use mai chorunga nhi....kyun Kia usne esa 😡??)
Advay light on karta hai....he saw ki suchi apna face cover kar ke roye ja rahi thi....she was afraid 😲 !!
.
Advay: Suchi....
Suchi (Advay se door hote hue): Door....door raho mujhse....door raho....nahi to....nahi to....kehte hue wo kitchen ki taraf bhagti hai.....!!
.
Suchi knife 🔪 se apna wrist katne ki wali thi ki Advay use pakar leta hai...
Suchi: Choro mujhe...choro !!
.
Advay uske hath se knife le k fekta hai....but Suchi abhi bhi Pagalo jaise behave kar rahi thi....kabhi cylinder on kar rahi to kabhi dusra knife 🔪 uthane k liye bhag rahi thi.....Advay ek thappad 👋 marta hai...aur use shake Karta hai...
Advay: Suchi....hosh me aao...mai hu... Advay !! (Cupping her face) Bachha....i can't see you like this !!
.
Suchi (Hugged him & Started crying 😭)
Advay bhi use rone deta hai....kyunki kabhi kabhi jee bhar ke ro lena br br rone se better hota hai !!
.
Suchi (rote hue): uss din...uss din mai..mai...sab kuch...sab kuch khatam karne....karne gyi thi 😭.....but.....😭 !!!
.
.
#tbc

Wafa ne bewafai ki 💔Where stories live. Discover now