the scene begins where families were fighting.
kartik 's pov -
naira mujhe chahe puri dunia kuchbi kahe usse koi farak naipadta hai but mujhe jo baat khalrihai Wohhhai ke Tumhe kabse logo ki baatein affect karne lagi naira and tumne sabko bataya bas mujhe nai kyu naira Itna paas hotehue bhi Itna dur hogaye humlog kyu zindagi ne humme Ek hi raah Pe chalte hue bhi alag kardia, kyu hum woh kartik aur naira naihai kya rishte waqt ke sath Itne Badal jaate hai itni Daraarein kyu aagayi hai hamare beech Krishna ji.naira's pov -
nahi kartik mai kabhi bhi aisa kuchnai karungi jisse Tumhein thes phoche Tumhare liye mai sau kaantein bardaasht karsakti hu but tumpar ek kharoch bhi nai Aanede skti mai kabhi bhi kartik, Mai bhot pyaar kartihu Tumse . Maine joru ka ghulaam wala papa ko nahi bataya kartik, kyu aaj tum mujhe nai Samajh paareho kyu Aaj Tumhari naira Tumhari Nazron mai galat hai kya pyaar waqt ke saath isskadar Badal jatahai kartik kya Tumhein mujhpar Vishwas naihai kartik kya Tumhein nai Pata mai tumse kitna pyaar karti hu Pehle toh bina kahe sab kuch Samajh jaatein they abhi meri aankhein bhi nai padsakte nahi mere dilko kyu aisa horahai Ganga maiiya hamare rishte ko kis modpe laakey khada kardia hai aapne kyu Itne paas hoke bhi Itne dur hai.naira chaliyein bhai ghar chaltehai.
Kartik's pov-
naira tumkyu jaariho mujhe chordke, kyu chahke bhi Tumhein roknai paaraha hu mai, kyu Tumse Itna pyaar Karke bhi aaj mai Itna Bechain hu.naira's pov-
kartik tumne ekbhi baar nairoka mujhe yeh kyahogaya hai tumhei kartik kyu Tum nai Samajh paareho mujhe kya tumbhi mujhe bakiyon ki tarah galat samjhtei Ho.pungi calls naira. -
naira - abhi nai pungi mujhe koi baat nai karnihai.
pungi - blows pungi and asks kyahua.
naira - mujhe nai rehna idhar mai Thakgayi hu sabse lady's ladte aur takat nai bachhahai mujhmai Thakgayi hu khudko Sahi Saabit krte krte.
pungi - blows horn sab theek haina.?
naira - cries pungi mujhe bhot yaad aarihai Teri kaise humlog rhishikesh mai ganga ghat pe baithte they kaise ashram mai sab khushi se rehte they kyu woh zindagi chaligayi.
pungi - blows horn Tum kyu bolriho aisa kyahua.
naira - bas Aisehi, waise mai sochrithi kaafi Dinse negi uncle se nai millihu and shaitaano Sebi milna hai toh maine socha rhishikesh aajati hu mai kuchdin ke liye.
pungi - naira achanak kyu kyahua kartik ke saath sab theek haina.
naira - Arre bas Aisehi aarihu, Han sab theek hai.
pungi - theeke ajaaana blows horn.
Naira - gets teary eyed and says bye.
Naira's pov -
naira itni kamzor nai padsakti tu tutoh kartik ki sherni hai na, kyu kartik kyunai ho tum mere paas idhar, thode din keliye rhishikesh jaatihu sabse milke aatihu,Other side -
Kartik's pov -
Naira Tumhare Aansu aajbhi bhot takleefein detehai mujhe, kyu Tumne mujhe apneaapse durkrdia bhot miss kartahu mai tumhei naira kaha chaligayi Tum tears welled up his eyes.
Luvkush enters - bhaiyya bhaiyya hummebhi rhishikesh janahai.
Kartik - kyahua achanak.
Luvkush - naira bhabhi gayihai na rhishikesh mumma ne bataya hummeibi jaaanahai.
Kartik - naira bhabhi Kab gayi rhishikesh.
Luvkush - aaj Subha.
Kartik - theekey tumdono jaao homework Karo mai aya.
Kartik's pov -
Naira Tum rhishikesh chaligayi aur mujhe bataya bhi nai, tumne yeh Itne faasle kyuhai haamare beech he rubs his fingers on their photo frame and his eyes are filled with tears.Naira's pov-
kya waqt aagaya hai kartik Kaha mai Tumhe sab batatithi aur aaj chahke bhi kuchnai kehpaayi tumhei, kyu Itni dooriyan hai kartik kyu. 😭Kartik goes to office - in the car yeh dooriyan song plays.
Yeh dooriyan in Rahon ki dooriyan nigaaho ki dooriyan humraho ki dooriyan fanaah Ho sabhi dooriyan kyu koi paas hai dur hai kyu koi jaane na koi yahaape aarahaa paas yaa Durr mai jaarha hu kaha yeh dooriyan in raho ki dooriyan nigaho ki dooriyan humraho ki dooriyan fanaah Ho sabhi dooriyan.
Kartik's pov -
All happy times play in his head, their first meet at rhishikesh, nokjhoks, their confession, kaira vivaah memories, Valentine's Day, their greece memories and the beautiful smiling face of naira replays in his head, he stops the car and screams nairaaaa kahan ho tum kyu Mujhe Tanha chordke chaligayi Tum and breaks down. Kahangaye woh haseen pal kyu zindagi ne humme alag raho pe khada kardia aaj.