In the Priank's home🏢

75 9 0
                                    

Priank wake up and says,"'D'....'D'.................'D'"
Priank's mom says,"uthgaye beta??abh kesha feel kar raho hoo?
Priank says,"'D' kaha hain mom?"
Priank's mom says,"what 'D','D'????nibi hain inhaapar baat karo ushse!!"
Priank says,"where is 'D' ................?"
Priank's mom says,"try to understand beta!!,divia is no more!! "
Hearing that priank stop.
Priank's mom says,"I think nibi,we should leave.let keep him alone."
Nibi says,"ok aunty!!"
They leave.
After two hours,nibi enter to priank's room.
Nibi says,"look priank!!main ne yeh khana tumhara leyker aya hoon.shab tumhari man pashand dish hain.
Priank dodn't answer.
Nibi says,"plzzz....priank talk with me!!! "
Then she call priank's mom.
Priank's mom come and says,"what happen beta?"
Nibi says,"dekhiye nah aunty, hum lok priank ko jashe dekhker gayi thi,usitara hi bathe hain,kuch bol bhi nahi raha hain, aur kuch kha bhi nahi raha hain.
Priank's mom says,"kyu asha kar rahi hain?"
Nibi says,"listen aunty,I think we should call doctor!!"
Priank's mom says,"I also think so!!ek kam karo tum priank ki pass betho main doctor ko phone call kerkay aati hoon."
After some time,doctor came.
Priank's mom,"please come doctor,(going to near of priank)this is my son priank!.London se aj hi ghar ayi hain.unhaapar ek ladki ki sath so call pyaar huithe. today's bus accident mein ushki moth ho gayi.sleeping pills deker bohat koshish ke bat ghar ley ker aya hoon.abh dekhiye nah ghar aanake bat na kuch khaya hain,na kisise baat kerraha hain."
Doctor says,"hmm...true love!!"
Nibi shout,"no........true love woh sirf mujhse karti hain."
Priank mom says,"woh nibi!!!!"
Doctor says,"I don't want to interfere in your family matter. Anyway this diseases called depression. And it will not cure by medicine. It only will be cure by smile.you all have this duty to keep him happy.time lagega but thik ho jayega."
Doctor leave.
Priank's mom says,"beta dekho tumahara favorite mutton carry."
Priank remember that day,which day priank and divia did dinner in dabha. Remembering that priank crying."
Seeing that priank's mom says,"chalo nibi.leave him alone."
Priank's mom and nibi leave.
Suddenly priank remember that nurse gave him a purse of divia. Remembering that,priank go to near of table and put the purse. Holding the purse tightly priank cry,suddenly he feel something hard in the purse.then he open the purse.he see a diary is in the purse.He open it.then he start reading the dairy.
"My best friend.......ho tum dairy.I love you very much....jab bhi koi baat main kisise bool nahi pati hoon,tumko lighter batati hoon.ishse mujha bohat acha lagti hain.
Aj bus pe mujhe ek admi se mulakat hui.Aj fast papa ke bad ek daraj dil ki insaan ke sath mera meeting hua hain.janti hoo aj hamne lunch ek road side dhabe per kiya hain.aur aj mujhko unse dosti bhi ho gaya.
Bohat Eco friendly hain woo.
               Aj toh hamne hotel ki party per dance bhi kiya.today I really enjoy this party.aur ek baat aj main jab roorahi thi tab ek best friend ki tara meri ashoon pochii.
                Aj hamne inhaaki govt. Market pey gayi.there he give me a beautiful bangle.its my life's best gift.and you know that I also give him my life's best gift.the gift is a ring which my Didi's last gift which she gave me.I give it to him because I think he deserves it.aj night per ek incident hua.ushne mere lia ek candle light dinner ki arrange kia.and in the dinner  he propose me.I know I really love him.aur main maan hi maan ish day ki lia hi intezaar kar rahi thi. but how can I told him that, knowing that his marriage fixed in childhood.mein apni sukh ke lia kase kisi aur ki biswas ko tor sakti hoon.na chakar bhi main ne ushse 'no' boli.I know it harting him very much.but trust me main ushse kai guna jada hart  hui hoon.priank main chaker bhi yeh nahi bata sakti ki main tumshe bayinte haa mohabaat karti hoon.aur yeh mohabaat kisi
Dushre se hoo nahi sakta.aj raat humra bus hain.ish last journey ki baad mein shayeed tumse kabhi mil nahi paungi.but tumko aur ish adhuree pyaar ko mein hamesa mera dil ki bich rakhungi,jaha paar sirf tum deserve karti hoo.ek baad iyad rakhna priank kabhi kabhi kisi aur ki kushi ki lia kudko bohat sacrifice Karna parta hain.
                               Love you priank

Reading the diary, priank crying and says,"tu itni achi hain,khudki  bare mein na sochker hi shub kuch sacrifice ker dia?!!!!!itni pyaar karti hoo mujhse?!!! Toh  main bhi tumko ek badaa karti hoon, agar main tumhara nahi ho sakti hoon,toh kisika nahi hungi.Main sirf tumhara hoon and tum sirf meri hoo.

With love Payel

DivyankWhere stories live. Discover now