❤❤First part ❤❤

645 14 0
                                    

SHAN WAS PACIFIC FROM HERE TO OTHER IN HIS  ROOM... HE DON'T KNOW WHY BUT HIS HEART IS BEATING FAST, HE IS FEELING THAT SOMETHING IS GONE HAPPEN WHICH HE IS NOT EXCEPTING... HE FEEL SENSES OF LOSS IN HIS LIFE.... LIKE SOMETHING GONE CHANGE IN HIS FOREVER.

SHAN ( STRESS OUT) - Bhagwan  kya ho raha hai??  Kyu iss tarah bechan hu mein aise lag raha ki ... Mera pyar... (Shot up in jerk) ohh!!  Freak mein usse call he nahi kiya hai subha se.. Jab last time baat hue tab usne kaha tha ki usse kuch important batana hai... Aisa he itna gussa me hai woh mujhe se ...

OPEN HIS PHONE GALLERY AND START ADMIRING HIS LOVE PICS...

SHAN (SMILING) - Waise my love tum na sirf aur sirf mera sath he acchi lagati  hai.. U know meri wajah se tu miss. Khubsurat hai Kyuki tu meri hai... Aaj bhi yakin nahi hota tu meri hai mera pyar.... Meri zindagi ka sab se khubsurat tohfa ... Tu kyu nahi samjati me tujhe se jitna bhi dur rahu par sabse karib tera pass he hu.. apne shan ko janati hai fir bhi mujhe se naraz hai.. Mujhe teri duri he thod deti hai... Tu meri takat hai aur yeh tu janati hai... Tu janati hai me tera bina kabhi khush nahi raha paunga fir bhi naraz hai mujhe se woh bhi aaj ke din.... Ek baar mujhe se baat kar le...

{ SUDDENLY HIS PHONE START RINGING, HE PICK UP PHONE IN HURRY WITHOUT SEEING WHO WAS CALLING}

SHAN ( HURRY + STRESS TONE)  -Hello my love!! Kab se call kar raha hu itna kyu naraz ho tum mujhe se... I m sorry....

FROM OTHER SIDE HE HEAR SO MANY LAUGHING VOICE AND UNDERSTAND WHO ARE THEM....

SHAN (IRRITATED) - Tum log?? Kya hua??

NIMIT (TEASING) - Ha bhai hum he hai.. Joh tujhe yaad karate hai har pal, kyuki kya hai na yeh puchna  tha ki kya yeh lover boy aaj humara dost bankar  rehearsal par aane wala hai kya?? Yaha fir aaj sirf lover boy mode me hai... Apni lady love ke liye...

SHAN ( SADLY) - konsa lover boy mode yaar kal raat se phone nhi utha rahi hai na he msg ka reply kar rahi hai... Aaj valentine day hai par madam toh gayab he hai... Patha nhi kya hua hai usse...
1
MACE : - Kya hua bhai koi problem hai kya??  Tu bahut tense sound kar raha hai...

SHAN - Ha woh ... Woh??

NIMIT - shan suna hum aate hai tera ghar phir baat karate hai!! Tu relax kar hum bass thodi der me waha aate hai...

( THEY HANG UP THE CALL)

SHAN LOOKING BACK AT HIS LOVE PIC,  Kaha woh jaan, ek baar baat toh kar lo... Mein janata hu Mujhe se galati hue hai par tum toh hamesha mujhe samjh kar leti ho na...

( IN SOMETIME MACE & NIMIT REACH TO SHAN HOME) { ON TERRACE)

NIMIT - Ab!!  Bata kya hua hai tum dono ke bicha aaj yeh lovey dovey couple ko kya ho gaya hai...

SHAN - Nahi patha mujhe nimit, woh hamesha mera sath rahi hai, kitni he baar meri galatiyo ko nazarandaz karti aayi hai, mein kabhi humare rishta ko sab ke samne nhi aane diya par fir bhi usne kabhi sawal nhi kiya... Committed hota hua bhi single hone ka tag mujhe par aaj tak laga hua hai iss wajah se logo ne kitni he baar mera naam kisi ke sath bhi joda diya... Mera zindagi me mera success me uska hath hota hua bhi me kabhi uska naam kisi ke samne nhi la paya... Baar baar meri love life pe question hua, baar baar mera pyar ke bare me pucha gaya par me haar baar mana karata gaya... Janata hu usse kai baar dard bhi hua hai mera unha statements se... Par fir bhi usne mera sath nahi choda...

MACE - Toh bhai aaj kya ho gaya woh naraz kyu hai tujhe se?? Hum bhi janate hai ki woh teri khushi aur teri hassi hai, jab tu iss tarah khamosh ho jata hai toh hume bhi josh khatam ho jata hai... Indirectly bhabhi teri ronak hai aur tu humare group ki ,  toh agar tujhe thik karna hai toh usse mana toh padega he... Bol ky hua hai??

Will you be mine now & forever Where stories live. Discover now