The phone rang. Rajveer, who was staring outside the window, turned back and lifted the mobile. The screen flashed the name of the one person, who could make Rajveer smile in the worst of times. He picked the phone up.
"Naveen...bol...kaha hai ? 2-3 hafton se na koi phone ya email...kahin kisi ladki ke saath bhaag toh nahi gaya ?"
"Abbey...aisa kuch nahi hai..bas ghar aaya hua hoon...tu kaisa hai ?"
Rajveer paused. " Fine" he lied.
"Jhoot mat bol...mujhe pata hai...kisi khidki se taare dekh raha hoga devdas ki tarah...Raj kab sudhrega tu...teri aur Nandini ka breakup hoke almost ek saal ho aaya hai...woh maharani shaadi karke, fb pe photos pe photos upload kar rahi hai...aur tu aaj bhi uski yaadon mein...get out of it Raj." said Naveen sternly.
"I m trying Naveen..." said Rajveer.
"Achaa sun...meri behn ki shaadi fix hui hai...ek mahine baad hai...lekin tu ek kaam kar, tu abhi aaja, Almora...tujhe change bhi mil jayega aur merko bhi help miljayega." said Naveen.
"Ek second...teri behn hai ?" asked Rajveer puzzled. "Tune kabhi bataya kyun nahi ?"
"Kyunki mujhe dar tha..ki tu uda ke na lejaye." said Naveen sarcastically.
"Naveen !!!"
"Aur nahi toh kya...tune kabhi pucha nahi...toh meine kabhi bola nahi...simple...chal ab time waste mat kar..aur aaja...mein yaha rishtedaron se pak raha hoon...mujhe inke mazaak udane keliye company chahiye." said Naveen.
Rajveer smiled. " Hmm...yaa...aata hoon kuch dinon ke liye."