Akelapan

60 10 5
                                    

Shivay was sipping his black coffee and remincing the fateful day when hos wife whom he had started depending upon left him .alone was the only word which described him.Suddenly his phone rang showing rudy he picked up the call

R- bhaiya kahan ho aap raat ke 11:oo baj rahe hain aur aap abhi tak ghar nhi aaye.
S- aa raha hoon rudra bas nikal raha hoon ok bye.
R-par bhaiya .....
Shivaay  had cut the call he wanted to be aloof. He picked up a photo frame kept on his aide table pic of anika his anika, he caressed the pic nd started speaking
S- kyun gayi tum na koi pata na kuchh  bas chali gayi .main manta hoon mujhe prinku ki shaadi ke liye tumhe blame nhi karna chahiye tha par tum toh jaanti ho mera gussa phir kaise.jhagad leti, chilati par chali gayi .jaate jaate divorce papers par sign kar diya kyun ? Itna nafrat .
And a lone tear escaped his eyes

OBEROI MANSION:

Om just stood up and patted rudra's back
O- kya hua kya bola shivaay
R- wahi patent wala. Par o hum kyun shivaay bhaiya ko toot te hue dekh rahe hain . Hum bhabhi ko wapas laa nhi sakte ??
O- tujhe pata haina bhabi ne jaane se pehle kasam di .hum vo nhi tod sakte.
R- haan. Kaise bhool sakta hoon main bhabi ne iss parivaar ki khushi ke liye bhaiya ke liye , hamare liya kya kuchh kiya. bhabi bahut achhi hain hum bahut kismat vale hain jo aisi bhabi mili.
O- haan rudra sahi kaha vo ek bahut achhi dost aur bhabi hain .l miss her.

R- even i miss her. Mujhe lagta tha ki bhabi aayegi toh hum bhai alag ho jaayenge par anika bhabi toh bilkul alag hain.ek bahut achhi dost , partner in crime aur ek unke language mein dhinchak bhabi hai.
- par ek achhi biwi nhi
Om and rudra turned around to find shivaay standing
O- tu hamari baate sunn raha tha
S- nhi rudra ka apni pyari bhabi ka description .
As shivaay was about to walk past them om held his hand and spoke
O-tu bhabi ke baare mein aise kyun bol raha hai . Tujhe pata haina ki galti teri toh thi kahi na kahi
S- mujhe iss baare mein koi baat nhi karni .good night.

UDAIPUR :
RATHORE MANSION -
A girl was sitting with a guitar nd singing naina ashq na ho
An old lady entered her chamber nd called out- Anu tu abhi tak na soyi ke baat hai mhaari ek baat te maan le kabhi.
- daya ji main bas sone hi jaa rahi hoon .
The girl is shown to be anika.in her black night suite.
A- abhi jaa hi rahi hoon.
D- jaldi so jaa daadu ko pata na chalna chahiye samjji
She kissed anika nd went closing the door .as soon as she closed the door anika opened her eyes nd started remincing her past with shivaay.

Plzz i am new here guys plzz give ur reviews.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Mar 30, 2018 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

wajahWhere stories live. Discover now