She is fuming in anger sitting in front of the dressing....looking very beautiful with little makeup....in the simple dress which her mother gave....she is lost in her thoughts practicing mentally... how to deny the boy who is coming to meet her....she came out of her thoughts hearing her mobile's ring....
She saw the screen flashing his name "rajveer"
Her anger reach to another level....first she ignored the call but after two three rejection she picked the call up....R-hiii...
N-hmm...
R-kya hua?? Gusse me ho kya??
N-nahi to....
R-are jhooth kyu bol rahi ho...tumhari avaj se bata sakta hun....
N-jab pata hai to kyun puch rahe ho....
R-are to mene kya kiya...mujhpe kyun bhadak rahi ho....
N-hufff....sorry...wo I just freaked out.....
R-its okk...but bat kya hai...
N-kuch nahi.....
R-jaan...mujhe nahi bataogi...kya hua hai..... kyun pareshan hai meri jaan...hmm
N-wo aaj ladke bale aane bale hai mujhe dekhne....maa baba ne mujhe bina bataye ye sab plan kiya hai....
R-ohh...naina tumne to dara hi diya tha mujhe...bas itni si bat ke liye itna kon pareshan hota hai...
N-bas itni si bat hai ye...yaha koi mujhe dekhne aaraha hai jaise ki me koi monument hun....great aur upper se mere boyfriend sahab keh rahe hai ki bas itni si bat hai...
R-are...shhh..pehle shant ho jao...aur meri bat suno...
N-kya sunu haa...kya sunu...
R-are wo bas dekne aarahe hai na....shadi karne to nahi...
N-great just great.....aap na bas baith kr dekte raho...yaha meri shadi bhi kr denge ye sab milkr...aur aap bas....
R-naina...
N-mujhe nahi milna hai....kisi se...
R-haan to jab wo tumse mile tab usse bata dena na....
N-haan me bilkul yahi karungi....me maa baba ka dil nahi dukhana chahati thi isliye...mil rahi hun.....bas..
R-I know....me jaldi hi leave ke liye apply karta hun aur seedhe maa baba se humare bare me bat karunga teek hai.....
N-sachi...
R-haan baba sachi....now happy.....
N-bahut.....I love you.....
R-l love you too.....
Accha ab rakho maa bula rahi hai...
R-bye....
N-bye....
****************
NM-Haye mera baccha..... kitni sundar lag rahi hai...nazar na lag jaye....
Chal ab jaldi kr wo log aagaye hai tera wait kr rahe hai....N-jii maa...chaliye...
NM-accha wo ladka na balcony me hai tu seedha wahi jaa...me chai le kr aati hun...
N-pr maa waha kyun...I mean waki sab to neeche hi hai na....
NM-haa...pr wo tujhse kuch bat karna chahta hai issliye...aur waise bhi tum dono ko shadi karni hai....to ek dusre ko jaan lo....iss liye....
Naina in her mind...shadi my foot...isse to me ghas bhi na dalun...waise mene socha nahi tha ki mera kam itni jaldi hi ho jayega....chalo teek hi hai ab me use sab se pehle yahi bataungi ki major rajveer ki girlfriend se dur hi rahe...varna usske liye accha nahi hoga....chal beta naina kam pr lag jaa....
NM-kya soch rahi hai....jaa na...
N-haa...jaarahi hun maa....
*******************
Cut to balcony.....A men in his jet black three piece suit...is standing at the balcony....he is peeping outside the balcony grill.....his back is visible not his face.....he is enjoying the weather of nainital.....actually waiting for someone.....
Naina reached their and saw him....
Man to kr raha hai ki issi balcony se dakka mar dun....shadi karni hai...to koi aur nahi mili kya...yaha aagaye mujhe dekhne...jaise ki me to taj mahal hun na....
(Naina said in her mind)She remain quite for a minute...then gathered some courage closing her eyes and taking a deep breath.....she opened her eyes and said.....
N-listen me janti hun ki aap aaj yaha shadi ki bat karne aaye hai....pr usse pehle me aapko ek bat batana chahati hun...
Men didn't turn.....naina continue...
N-me kisi aur se pyaar karti hun...me ye shadi nahi kar sakti...plz understand and say no to this alliance.....aapko mujhse kahi jayada aachi ladki mil jayegi....jo aapko samjh sake....aapse pyaar kar sake....me wo ladki nahi hun...plz
Men-aur agar me na mana karu to....
N-what you mean by na mana karun to...aapko mana karna padega...
Men-haan...par me nahi karna chahta....
N-kyun nahi mana karna chahte hai aap....
Men-mera man...
N-soch lijiye aapke liye accha nahi hoga...
Men-kyun kya karengi aap...
N-me to bad me kuch karungi....mujhse pehle koi aur hi aapko aalooo gajar ki taraha kas kar rakh denge...
Men-accha....aur ye nek kam kon karega...
N-mere boyfriend.....jante nahi hai aap unhe...bahut pyaar karte hai wo mujhse...bahut possessive bhi hai...unhe pata chala na ki aapne meri bat nahi mani...aur upper se aap mujhse shadi ke liye mana bhi nahi kr rahe hai....to aapka kya hashn hoga ye to bhagwan bhi nahi jaante....samjhe...
Men-acha...tarif kya hai un ki....
N-Rajveer...Major Rajveer Singh Sikhawat....Indian Intelligence....Commonador in chief.....
Men-ohhh....
Before he completed his statement her mother reached there with chai...
NM-beta chai peelo pehle....bate to bad me bhi kr lena...
Naina serve him....