At gadodia house,
Swaragini came a bit early as sharmishta, shekhar and dadi had to go for a pooja.
In swaragini room,
Swara was rehearsing her sitar while ragini sitting on bed was working on a few designs.
After sometime swara kept her sitar and went outside.
She brought juice for herself and ragini.
She kept her laptop aside.
Swara- pehle juice peele phir kaam karna
Ragini - hmmm laa
She gives her the glass.
Swara- acha tujhe pata hai ragini meine ek naya dost banaya hai...
Ragini- tumne naya dost banaya...waah....ab iss naye dost ka naam bhi bata do..
Swara- sanskar
Ragini was drinking the juice and she spills it from her mouth listening sanskar.
Swara (worried) - tu thik hai kya hua achanak
She rubs ragini's back and gives her hanky.
Ragini- haa haa mein thik hoon tum batao ....sanskar.... matlab sanskar Maheswari..... matlab mera best friend sanskar
Swara- haa meri maa...pata hai pehle pehle mujhe laga ki kitna bada flirt hai par baad mein realize hua ki woh bohot acha hai kitni descency aur tameez se baat karta hai ladkiyon se...
(Ragini thinks - pehle jo socha tha na wahi sach tha yeh dosri soch mein kuch gadbad ...sanskar aur tameez woh bhi sundar ladkiyon ke saamne match hi nahi hai ...pakka kuch gadbad hai...)
Swara- ragini...
Ragini- haan bolo...
Swara- kahan kho gayi..
Ragini- kahin nahi ....khair ...par ek baat bata tu aur woh bhi kisi ladke se dosti ....yeh ulta suraj kahan se nikla..
Swara- woh tum log hi chahte the na mein apna dar bhagaun ...isliye
Ragini smiles- are waah mere masoom gudiya ...kitni samajhdaar ho gayi haiSwara - hmmm thank you madam...
Both laughs.
Swara- acha tu ab kaam kar mein dinner banati hoon..
Ragini nods and swara goes.
Ragini's phone rings.
It was of sanskar.
Ragini- boliye...time mil gaya
Sanskar- acha ji tum jaisi bohot call larti ho
Ragini- meri chodo apni kaho...sun rahi hoon naye naye dost banaye jaa rahe hai
Sanskar makes a face- haa woh swara..
Ragini- sanskar tumahre dimaag mein kya chal raha ...
Sanskar- matlab...
Ragini- tumhe ache tarike se pata tha swara dosti nahi karti woh bohot kam bolti hai phir bhi tum usse dosti karne gaye...kyu
Sanskar- ragu....yaar tu galat samajh rahi hai mein toh bas do baar gaya tha usne dusri baar mein khud hi dosti kar li toh mujhe laga woh bhi mujhse dosti karna chahti hai....woh kya hai na mere charm se koi bach nahi saktana (he said very proudly)
Ragini makes a face and thinks- bewakoof kahin ka meri behen normal ladkiyoon mein se nahi hai sanskar usne tumse dosti ki mere liye kyunki mein chahti thi woh apne dar se lare par tum toh apne charm ke baare mein hi sochte rahooo....
Sanskar- ragini ...ragini are you there
Ragini- haan... umm...sanskar mein tumpe bharosa kar rahi hoon.... pls kuch gadbad mat karna
Sanskar- haa haan ragini pakka....
Ragini smiles
Sanskar- acha mein phone rakhta hoon ghar jaa raha hoon
Ragini- tum aur ghar(laughs) kabse..
Sanskar- haan woh (thinks his and swara conversation) bas actully dadi aayi hai..
Ragini- haan pata hai...
Sanskar- tujhe kaise pata hai
Ragini-woh laksh jaa raha tha isliye..
Sanskar- kya.... par woh toh kabhi nahi aata..
Ragini remembers their conversation and smiles.
Ragini- umm...pata nahi ...bas woh jaa raha tha...toh pata chal gaya aur waise bhi tum bhi pehli baar hi jaa rahe ho samjhe..
Sanskar- haan haan ok ...bye i will call you later.
Ragini- ok bye...She cuts the call.
At Maheshwari Mansion,
Sanskar enters and sees everyone
Sujata- sanskar beta acha hai tu aa gaya
Sanskar said nothing and sujata feels sad.
Laksh also enters and gets happy to see sanskar. They both hug each other.Laksh- acha laga tujhe yahan dekh ke bhai..
Sanskar- same here lucky...
Annpurna was very happy seeing their bond.
Laksh- chachi dadi nahi aayi..
Sujata- bas aati hogi chore
A voice comes from the stairs.
"Lo mein aagayi"
Dadi is played by farida dadi.Everyone greets her.
Dadi- chalo acha hai tum dono aa to gaye....
Everyone smiles.
They sit and talk for a while like a happy family.
Sanskar- dadi aap kab tak ruk rahi hai..
Dadi- bas beta mein toh kal subah..
Laksh- bilkul nahi aap kuch dino tak yehi hai ...
Sanskar- exactly...
Laksh- haa aur sanskar bhi yehi rahega
Sanskar- nahi mujhe academy...
Dadi- haan haan sanskar mein rehti hoon tu bhi yehi reh kuch dino tak...
Sanskar - ok dadi ...
Everyone was happy after a long time the whole family will stay together.
Part ends.
YOU ARE READING
Swaragini-Jodein Rishton Ke Sur
Roman d'amourJourney of love and friendship. How in the toughest situations they will keep their friendship alive and family united.