Os

2.7K 82 10
                                    


Already two years from tht day...

So much has changed... My entity , family , responsibilities , job and name tooo... I had met new people tht day... God still uss din ke baremain soch kr aaj bhi I get goosebumps... Thnk god sab theek se hoo gaya uss din... Warna main aapni jaan , aapni baby sister ko kho deti... Vo bacteria khane ke bard toh main almost marr gayi thi... Jiss ladki ko koyi bhi criminal nahi hara paya ..Ussko uss din ek bacteria ne almost hara diya tha... Thnk god ki ladkon ne sahi time par meri Riya ko hospital lee aaye.. Aur Doctors ne information milte hi saari preps already kar rakhe the... Aur meri Riya bach gayi... Uss din riya ko jaise nayi zindagi mili .. Sach main uss ek din ne bahot kuch badal diya .. I meet the man who resulted to be the love of my life... and ek bhai bhi mil gaya Arjun ke roop main.. Aur Shree .. Aaj bhi jab Arjun ko aapna chota bhai bolti hoon tab usska chekra rasgulle ki taraha pufll jaatea hai... Bari behan jo maanta hai mujhe... Theek hi toh hai.. larte jhagarte hi sahi... ussko ye aisaas [feel] toh hua ki vo Liza se pyaar karta hai... aur ab dono ki engagement bhi ho gayi... aur main..!!!!!!!!!!!!

Miss Ayesha Muhkarjee , I have become Mrs Ayesha Sameer Rathore.. Excatly 1 saal 5 mahine aur 14 din ho gaye aaj meri shaadi ko... Phir bhi aisa lagta hai ki kal hi ki toh baat hai jab ham dono ki shaadi huyi thi.. Vo bhi kya style se...

And drifts back to 2 years back...

At a small restaurant

Man 1 . : '' Tumne suna?? X-zorra wale case finally khatam ho gaya .. Jiss insaan ne vo bacteria banaya tha vo kuch time pehle hi maara gaya ETF team ke ACP Arjun Suryankanth Rawte ke haanton.. Saare desh ke news channels ka yehi headline hai.. ''

Man 2 : '' Kya?? Ye toh bahot achi baat hai .. Par tumara chekra kyun uthra hua hai?? ''

Man 1 : '' Kyunki yaar.. Bacteria se sabse toh bach gaye.. Par ETF ka ek member nahi bach payi.. Taki ham sab log theek se reh paaye ussne khud vo bacteria kha kar sari problems khud main sama liya.. Vo bahot serious hai .. Tv on kar tumko news main usska naam aur baraduri dekhne ko milega..''

Man 2 : '' Haan haan.. Chalo yahan ye malik ko bolte hai ki TV on karde..''

They went to get the TV on unaware tht a girl was also listening to them..

Girl : '' Kya??? Heyy bhagwan I jst hpe ki jo bhi ho bass safe ho... Warna Vo bahot hurt hogi..!!''[tht girl prayed ]

But as soon as she heard the name of tht ETF member who had conusumed tht bacteria she was rooted to the ground..

On TV

'' Aaj ki breaking news... Mumbai sehar ab X-zorra 2 bacteria se mukt ho gaya hai... Aur ye sab ETF team ke wajah se.. Unki desh ke prati mehanet [hardwrk ] aur lagan[dedicaton] ne aaj ham sab ko bacha liya.. Par jiss specific insaan ke wajah se mumbai par se khatra utha hai vo hi serious hai... Haan.. ETF ki Riya Muhkarjee ne ham sab ko bachane ke liye vo bacteria kha liya.. aur abhi ABCDE hospital main.. Hamere sootroon[sources] ke hissab se vo abhi bhi bahot critical hai aur unke bache ke chances bahot kaam hai.. Hamari aap sab longon se request hai ki aap sab Miss Riya Muhkarjee ke bachne ke liye pray karne... Jissne ham sab ko bachaya lets pray ki vo bhi bach jaaye...

NEWS ENDS here...

Tht girl :'' Aisa nahi hoo sakta.. Riya ..!!! Riya ko kuch nahi hoo sakta !!!! Main.. Mainn.. Muhje abhi jaana hoga .. abhi..!!!! Main aarahi hoon Riya... Bass mera saath mat chorr na... ''

And runs out of the restaurant gets a taxi and rushes towards ABCDE hospital... Praying all way long for Riya's safety and telling the driver to drive faster.. Finally on reaching the hospital she gives the drivers her entire purse and runs in without even taking back her purse...When she entered she heard a doc saying

Ariya KarwaChauth special OSWhere stories live. Discover now