Superhit one liners from the cult movie Once upon a time in Mumbai.
. Jab dost banakar kaam ho sakta hai to dushman kyo banaye!
· Mein har kaam paise ke liye nahi karta....
· Patrick, ye samandar hai jo sabhi mulko ko aapas mein milata hai. Iski leheron par kabza kar liya to hamara jahaz kabhi nahi dubega.....
· Bachpan mein kaam karti thi kyoki lagta tha saab khel hai. Aab kaam kar rahi hoon kyoki khelneki umar nahi rahi....
· Jinki manzil ek hoti hai woh raaste par hi to milte hai....
· Besabar aadmi jaban bhi chala leta hai aur khaneka maja bhi nahi le pata...
· Meine suna hai, do log milke ghar bana lete hai – hum jashan nahi mana sakte....
· Dua mein yaad rakhna....
· Garam joshi achchi chiz hai. Lekin aagar hadd se badh jaye to khud ko jala leti hai.
· Aagar kisi chij ki lath pad jaye, to woh lath aadmi ki pechhan ban jati hai.
· Kya Khan, 18 saalo mein kabhi prasad nahi khaya aur aaj bhagwan hi badal dala.
· Humari tasveer kheenchkar apni dukaan mein laga lena, Shoheb. Agar jarurat pade to dono mein se ek bhagwan chun lena.
· Zindagi ho to smuggler jaisi, saari duniya raakh ki tarah neeche aur khud dhuve ki tarah upar.
· Naya naya Mulla, Aallah Aallah bahut karta hai....
· Sher se hull chalaoge to kisan to marega hi....
· Himmat batayi nahi, dikhayi jaati hai....
· Koyle ki khan mein, mashaal se roshni karne chala tha… Charo taraf aag lag gayi.
· Vardhan, mein un chizo ki smuggling karta hoon jinki ijazat sarkar nahi deti – un chijo ki nahi jinki ijazat jameer nahi deta.
· Mein apni zindagi ka tarika badalne ja raha hoon, tevar nahi.
· Ab supari li hai to chuna nahi lagaunga.
· Jab se hosh sambhala hai, meine kaam hi wahi kiya hai, jiski sarkar anumati nahi deti.
· Is sawal ka jawab de diya to sawal bura maan jayega.
. Kashti lehron se takrayegi..toh hi kinare naseeb honge...Legendary dialogue from #superhit film #ouatim #sultanmirza #AjayDevgn
#movies #moviequotes #dialogues #dialoguebaazi #oneliners #hits #Indian #cinema #legends #gangster #cult #throwback #riyareviews
YOU ARE READING
Bollywood
Non-FictionKnow about all Bollywood films. (Indian films). This will help you in deciding which films should be seen and which ones should be avoided.