One shot: Jealousy

2.5K 94 16
                                    

Okay, so basically this shot was written way before the marriage and revenge fiasco. Preeta and Karan have already confessed their love for each other and the families know and are pretty happy about the same. Preeta and karan had,mutually, decided to postpone the marriage because they need space. Rishabh has suppressed his feelings for Preeta but is still unhappy about the same. He realises the fact that he can't do much about it and thus gives in to his brother's and love's happiness. It's a random day and do hope you atleast like it if not love!

It is 11 in the morning.
Karan is habitual of waking up to Preeta's call. Rishabh does not wake him up anymore because he himself is uncomposed and does not want to interfere in hus brother's love life.

Karan calls Preeta as he's late for academy today and blames her, but Preeta does not pick up her phone which further ignites his anger. He quickly goes to the Arora House instead of heading towards the academy. He enters the Arora House and is greeted well by all the three ladies. He's searching for Preeta who's nowhere.

Shrishti: Karan sir, jisko aapki yeh nigahe dhundh rahi hai voh abhi ghar par nahi hai.

Karan: Kahan hai madam?

Sarla: Betaji, voh aaj Kunal aaya haina toh bas uske saath thoda ghum rahi hai

Karan(irked): Yeh Kunal kaun hai? (realising that all of them are laughing on him) Mera matlab pehle kabhi suna nahi na uske baare mein.

Shrishti(teasingly): Di ne aapko KUNAL ke baare mein nahi bataya?  Preeta di ki toh jaan hai voh.

At that moment only Preeta entered through gate with Kunal holding his hands by his arms.

Karan fumes in jealousy.

Preeta: Array bajarbattu tum yaha kya kar rhe ho?

Karan: Tum se hisab pura karne aaya tha... yeh kaun hai..? (Looking at how Preeta's arms are perfectly wrapped around Kunal's)

Preeta: Kaunse hisab?

Karan: voh chordo yeh kaun hai?

Preeta: Pehle maine pucha batao, kaunse hisab?

Karan: tumne mujhe aaj subha uthaya Nahi

Preeta: tum bache ho kya. Khud nahi uth sakte? Vaise bhi aaj mera pyaara Kunu aaya hai toh mujhe kisi aur ka khayal kaise aayega? *pulls kunal's cheek*

Karan: KUNU?! Preeta Arora mujhe abhi batao yeh kaun hai?

Kunal: Guys tum dono kitna ladte ho? Main Kunal hu, Preeta ka bestest friend. Hum bachpan se saath hai. Aur humesha rahenge. (Tightening the grip of the hands and passing tye cutest smile of all times)

Karan stamps his feet and left from their.

Shrishti: Karan sir kitna jealous hogye😂

Kunal: Yeh Karan Luthera yaha kya kar raha tha?

Preeta: Yahi hai voh jiske baare mein main tumhe bata mai rahi thi.

Kunal: Achaaaaa tab he itna laal peela ho raha tha.😂😂😂

At luthra house, Karan was hurt and had decided not to call Preeta until she calls him first but before he knew it, he was dialling his babydoll's number.

Preeta: Haan bolo jalkukde

Karan: main koi jalkukda nahi hu. Aur tum, zyada uchlo mat. Mere piche hazaro ladkiya ha.... main chahu toh kisi ke saath bhi date pe jaa sakta hu.... phir mujhe mat kehna, huh.

Preeta: Array itna kya jealous ho rahe ho Kunu se?

Karan: Ek toh usse Kunu bulana band kardo. Aur voh tumhe preetu kyu bolta hai? Mujhe toh babydoll bolne pe bhi itna bolti ho. Aur voh tumhara aisa kya lagta hai ki apne hone wale pati se zyada pyaar us par nirchavar kar rahi thi?

Preeta: Karan hum bhi toh dost the na... (karan interrupted )

Karan : THE?! The se kya matlab hai tumhara? Yahi dosti yahi pyaar? Ek minuye mein paraya kar diya..

Preeta: Array oh double duffer donkey piri baat toh sunliya karo.  Main keh rahi thi ki jaise hum dono dost tge pehle to ek dusre ka haath pakad lete the na? Vaise he It's normal, right?

Karan :tum mujhe uski tarah mat samjho main  uski tarah nahi hu. Tum mujhse pyaar karti ho. Usse nahi karti,haina?

Preeta : haan main tum dono se he pyaar karti hu

Karan : kyaaaaaaa  nahi. Tum sirf mujhse pyaar karti ho,samjhi?

Preeta: karan kanu i mean kunal meri life ka bahut important hissa hai bhai jaissa....

Karan: bhai jaisaa? Phir theek hai maaf karta hu tumhe.. pehle nahi keh sakti thi yehi? Bematlab THE KARAN LUTHRA ka time waste kiya

Preeta : tum baat suno tab na, Mr. Jealous Luthra.

Karan : main koi jealous vealous nahi tha vaise apne saare dosto ki list bhejdo takki aisa kuch vapas na ho. Aur 15 min mein ready
rehna main aa rha hu tumhare kunu se milne.

Preeta: Okay, jalkukde.

Karan: hey you, don'tcall me jalkukda.

Preeta: karan, you know na I love you.

Karan : you don't have another option😒😒

Preeta: acha ab jaldi aao, main tumhara fav kurta pehnungi. Am waiting bye,LOVE YOU THE MOST, khush jalkukde?

Karan: Bahut khush. Ab agar tum chahti ho ki main jail na jau call and drive ke jurm mein to kato phone😂😂

Preeta: Haha, bye mere cute jalkukde.

Woah, here goes the shit of my mind been penned, or rather,typed down to your screens. TRY NOT TO HATE ME, LOL.

LOVE XX
L

OLMUM
Duh,obv that ain't my real name but better than a silent reader ain't I?

Jealousy.Where stories live. Discover now