confrontation 💔💔💔💔

3K 173 71
                                    


Karan-Naira....I think tujhe apna mood fresh karne ke liye kahin chali jao....

Naira-mera mood thik hai....

Karan-kabhi to baat sun liya kar..matlab record hai tumhara kisi ki baat na sunne ka....

Naira-shut up......Achha theek hai chali jaungi ...par kahan.........

Karan- Amusement park..............

Naira-ok but tina......

Karan-use mei sambhal lunga.....

Naira-ok fine.............

Scene shifts..

Ashi-sun le na meri baat...

Kartik-bol...

Aashi-tu na ek kaam ...

Kartik-bolegi ab............

Aashi- pehle mood theek kar tab bataungi....

Kartik-bata rahi ho to btao ......varna jao......

Aashi-yeh dekh mei tere liye kuchh layin hoon............amusement park ki tickets......

Kartik- par...........

Aashi-mana mat kar.....bohot expensive hai....chale jaa na ....

Kartik-achha theek......

AT AMUSEMENT PARK

Naira and Kartik (together)-bhaiya chocolate flavour ice-cream dena.......

They look at each other.....

Naira-pehle mene maanga hai....mei lungi....

Kartik-ice cream to mei hi lunga....

they see third person taking it....

Naira-problem kya hai tumhara???

Kartik-tumhara kya hai???

Naira-u know what i m not interested in fighting with u.......

Kartik-tumhe kya lagta hai...mujhe bohot interest hai na....

Naira-oh pls......mujhe koi baat nii karni hai tumse.....

Naira starts going but ribbons falls on them.....Naira looks at Kartik.....Naira gets stuck and falls on Kartik...They both share an intense eyelock......Naira struggle to stand but fails....

Kartik-tum ruko....mei hatata hoon....

Kartik helps her to get up......Naira goes....Kartik also went from there.....After roaming in the park they collided with each other......

Kartik-tumhari problem kya hai.....

Naira-tum.....tum ho meri problem....hamesha aage aa jaate ho.....

Kartik-mujhe koi shauk nhi hai tumhare aage aane ka.....samjhi tum........

Naira-samajhne ki jaroorat mujhe nahi tumhe hai......rishton ki importance tumhe samajh nii aati.........

Kartik-rishton ki to baat hi mat karo tum.....aaj jahan hamara rishta hai vo sirf tumhari vajah se....

Naira-oh achha....tumhe kya lagta hai.....hamara relation meri vajah se toota hai........wrong mr. kartik goenka ...hamara relation tumhare ego ki wajah se toota hai....mei tumhare pyaar mein ye bhool gyi thi ki saare ameer ladke ek jaise hote hain.....they just use girls......but mei un ladkiyo ki tarah nii hoon jo...........

Kartik-just shut up naira....................kya bakwaas kiye jaa rhi ho....mei kuchh keh nii rha iska matlab ye nii ki tum kuchh bhi bologi......samjhi........

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Mar 07, 2019 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

forced marriage 😁😁😁Where stories live. Discover now