Chpater 5

1.1K 82 7
                                    

Preeta sat on bed and holds karan's hand.....
Preeta starts......

Aaj se 10 saal pehle...mai aapne pure paarivaar ke sath rehti thi....ek din mai market se ghar ja rahi thi....prithvi ki mujhpr buri nazar thi......
Isne ek din mujhe road pr kuch gundo ke samne propose kea...or bola ki mujhe wahin pr 3 gundo ke sath shaddi karni hogi....

Mai baahut daar gae or rone lagi.....uss time mere ek neighbour janki aunty mujhe uss gunde se bacha kar ghar le aae.....uske baad woh gunda mere ghar aakar bahut problems create kea.....

Prithvi ko black magic aata tha....usne mere pure parivaar ko maar dea....lekin janki aunty ne mujhe or shristi ko bacha liya or aapne ghar le gae......

Janki aunty ko bhi kaala jadu aata tha...unhone bataya ki hum prithvi ko ni maar paenge..kuiki uske kaale jaadu pr humara koi baas ni h....
Toh unhone mujhe ek locket dea tha or bataya tha ki...uss locket ko mai hi bs use kar sakti hu..or usse pehente hi mai naagin bhan jaungi...

Jis tarah ek nagin aapne pati ki maaut ka badla lete h...mai bhi waise hi aapne parivaar ke maut ka badla lungi....

Karan: toh woh locket kahan h?
Preeta: ussi di prithvi ne janki aunty ko bhi maar dea....or usse mujhpr shak ho gaya tha..or uss locket ko cheen liyaa.....

Karan: toh tumhe woh locket chahea..badla lene ke liye...
Preeta: hmm...ab maine tumhe sacchae bata di...ab tum chaho toh mujhe chodkar ja sakte ho...kuiki mai aaise haalat me ni hu ki ab back out kar sakuu.....

Karan hugged her....and again kissed on her lips.....
Karan: preeta...prithvi 2 din ni aaega right..
Preeta: hmm..
Karan: tum or shristi plzz humare sath raho....mere mansion pr....

Preeta: lekin....
Karan: plzz mana maat karna....din bhar tumhari chinta rahegi....samne rahogi toh koi problem ni hoga....

Preeta: mujhe prithvi ka presentation bana na h.....agar ni banae toh woh mujhe or...
She bend her head...karan kissed on her forehead....

Karan: kuch ni karega woh...tum bs chalo..mai uska presentation bana dunga.....
Preeta: thank you karan....mujhe accept karne ke liye..or itna sab kuch karne ke liyee.....

Karan pulled her...
Karan: waise humne confess kar diya h...or tum single ho...toh hum boyfriend girlfriend hue...right..
Preeta: chal kya raha h tumhare dimag me...

Karan was giving naughty smile...
Karan: or 2 din tum mere ghar me rahogi.....ab abhi mere ghar pe koi bhi ni h....so...ek jawan ladka or ladki...bilkul aakele.....aahhhhhh

Preeta slowly hit him....
Preeta: kitni bakwass kar rahe ho..
Karan: aacha g....tum pata bhi h mai ek cricketer hu...star cricketer...mere hazaro fans h.....or mai maine pehle baar propose kea h....soooo

He started tickling her...preeta laughed and hugged him.....
Karan: aise hi hassti rehna....khas tumhe woh locket jaldi mile or hum uss prithvi ko maar ke shaddi kar le...

Preeta: inti jaldi kya h shaddi ki...Mr. Luthra......
Karan: ghar chalo na batata hu.....

Meanwhile both drove to luthra mansion....
(Luthra mansion was know only by shrismeer and preeran...while in luthra house karan's family use to live)

Precap: romance in house❤

Īmpërfecţly Pęŕfecť❤Where stories live. Discover now