First thing.....who all missed me..??Aaj finally likhne ka mood h...warna exam fear...😅😅😅😅...Well....lets start....
Prithvi went....preeta was crying a lot...karan came from behind to her...but preeta didnot want to confront him....she stood but stumbles on wall....Karan: preetaa...kya hua...
Preeta cried and run outside....karan too moved behind her....karan holds her hand...they were outside the gate......Karan turned her....preeta hugged him tightly......she was crying a lot...and karan was consoling rubbing her shoulders.....
Preeta: I'm sorry karann...I'm sorry ...
Karan: shhhh...kuch ni hua...nd sorry maat bolo yr....or uss kamine ko mai jaan se maar dunga...uski itni himmat mere jaan ko chuue.....raat me aane do....mai dekhta hu....Preeta was still crying...karan cupped her face.....and cutely kissed her forehead...and joint their heads....
Karan: plzz...chupp ho jao....plzzz.....tum roogi toh mai bhi kamzoor paad jaunga.....Preeta: karan...plzz mujhe usse bacha lo....kitne saalo se mai yeh jheaal rahi hu.....maar jaungi ab...
Karan: shhh...kuch ni hoga...Preeran had a painful kiss....karan was good at consoling his love....but something was dangerously dangerously wrong. .......and that was...
Prithvi saw everything took place between preeran...he fist his hand...
Prithvi: tohh..yeh h mere preeta ka aashiq....esse toh mai....pehle bhi esske dossto ne mujhe pitwaya tha......preeta ko aisa ni karna chahea tha........Prithvi...moved inside house and went upstairs....were preeran were in pain.....preeta heard the footsteps....
Preeta: karan...karan....prithvi aa raha h...tum jao...Karan: tum...kya hua..
Preeta: jaoo...
Karan moved behind the Almiraa...
Prithvi came and threw preeta on bed......he started opening his shirt....Preeta: ka..kya kar rahe h...
Prithvi: paati hu tumhara...pura haak h tumpr....
Preeta: dekheea....door rahea...
Prithvi: kyu...kya problem h...
Prithvi came over her.....and caressed her face......Preeta pushed him....
Preeta: duur rahea...
Prithvi: kyu...kisse or ke kaareeb jane ka maan h....
Karan was fuming in anger and fisting tighter....Prithvi pulled her...and tried to kiss on her neck but preeta slapped him....
(Prithvi haar baar slap deserve karta h... 😂😂)
This was it for karan...he moved towards prithvi nd slapped him tightly....Preeta moved behind karan...
Preeta: tum kyu..
Karan: tum ab bhi yahi kahogi....tumhe chuune ki galti ki h esne...Prithvi was to hit karan but karan hit him blues nd black....
Prithvi was near bed...he pulled preeta.....and hold her hand and chanted something....Preeta started getting unbearable pain...she was crying a lot...
Prithvi: tumhe kya lagta h...tumhare ess aashiq ke baare me ni pata chalega.....Karan hold preeta and tried to console her...
Karan: thik kar preeta ko...jaan le lunga tere...preeta..preeta......
Preeta: karan..tum jao..karan...Prithvi: chal yeh bhi baat maan leta hu....
Prithvi made preeta normal....
Karan: ab tum eske sath ni rahogi.....chalo...utho....Prithvi: ayyy...cricketer....
Karan: kya..haan bol
Prithvi: kitne dino se aashqi chal rahi h..itna pyar aa raha h....janta bhi h...yeh naagin h naagin....tujhe hi daaas legi...hahaaKaran: jo h jaise h....tera kya ja raha h...preeta chalo....
Prithvi: thik h...le ja.....mai bhi dekhunga ki kaise esss ladki ke sath rahoge......I know it's very boring....but next part will be full of preeran scene...so thoda sa wait or kar lejea....
Precap: preeran💕
YOU ARE READING
Īmpërfecţly Pęŕfecť❤
عاطفيةThis is a preeran story....story marking super natural powers.....Action Love Romance Seperation... Just trust and enjoy reading - Isha