This whole book is dedicated to my bff kairafanshivin... Love u bff...
No character sketch.... U'll get to know the characters as and when the story begins....
The story starts with a couple (as u all know its our Kaira) arguing with each other in a park.... So let's see what the matter is...
K: (angrily?) yeh kya shaadi shaadi laga ke rakha ho tum naira... Meine kaha tha na ki we'll not talk about this...
N:(with equal anger) kyun nhi Kartik... Kyun nhi karna chathi ho tum baat iss baarein mein....
(tears started forming in her eyes) Aur waise bhi mein tumse kaha kuch bada maang rahi hoo jo tum kar nhi sakte.... Mein bas itna keh rahi hoo ki ek baar papa se baat karlo humare baarein mein.... Please Kartik... Please...K:(helds her by her shoulder softy)aur tumhe kya lagta hai.. Tumhari papa maan jaayega humare shaadi ke liye.... Naira tum ek bade ghar ki beti ho... Aur mein bas ek worker jo tumhare papa ke office mein kaam karta hai... Isliye mein tumse keh rahi ho ki mein tumse shaadi nhi kar sakte... Aur mein toh kehte ho ki tum Sahil se shaadi karlo.. Woh bht rich hai, bht bada business man, good looking hai, tumhari har wish puri karega woh... Tumhari khayal rakhega...
N:(shocked when she heard him say)(Crying vulnerabily) 😭😭😭
Toh... Humare pyaar ka kya kartik... Tumhare diye hue waadein.. Kasmein.. Sab jhoot tha na..... Sab kuch jhoot tha... Aur kya keh raha tha tum.. Woh bht rich hai... Bada businessman hai.... Etc etc... Mujhe bank balance nhi chahiye kartik... Mujhe pyaar chahiye joh sirf aur sirf tum mujhe de sakti...Kitni asani se tumne kehh diya ki shaadi karlo usse ... Ek baar ke liye bhi tumne yeh nhi socha ki agar mujhe haa kehna hi tha toh woh bht pehle kar sakta tha mein... But nhi kiya meine aisa kyunki pichle 4 saal se pyaar karti hoo mein tumse.. Humesha tumhare saath jeene ka sapna dekh thi rahi mein aur tum ho ki...
K:aisa kahi likha nhi hai ki joh bhi sapne hum dikhte hai woh pura ho jaaye.... Kuch kuch toot bhi Jaata hai...
N:haa.... Sahi kaha tha tumne... Kuch kuch sapne toot Jaata hai... Par mera toh sirf ek hi sapna tha... Aur woh tum hai.... Mujhe apni zindagi mein aur kuch nhi chahiye tha... Agar kuch chahiye tha toh woh sirf tum aur tumhare pyaar the... 😭😭😭😭aur mein itna unlucky hoo ki mujhe yeh bhi prapth nhi hua.....
She falls on the ground......
And continues to cry.... 😭😭😭😭😭K:ab yeh mat karo naira please... Mein tumhe aisa rote hue nhi dekh sakti....
He tries to wipe her tears but naira stops him...
N:mujhe chune ka haq tum khoo chuki ho Kartik...
K:naira wo
N:bas kartik... Ab mein tumhari koi bhi baat sunna nhi chahti....
K:naira ek baar meri baat dhan se sun lo..
N: ab aur kya sunna baaki reh gaya hai kartik... Sab kuch toh sun liya meine... Ab baat karne ke liye kuch bacha nhi humare beech... Its over...
Naira gets up and face against him and said...
Bye kartik... 😢😢
K:(he is also teary eyed) all the best naira... Trying to smile in between but fails miserably..
Is it the end of their love story???...
Let's see... What destiny kas stored for them...
Tried something new.... Idk how is it....Pasand aayi toh vote, comment and support me....
Special thanks to pranju1 shivimylove
muskan8877 tiptopmicmok khushi_mahek Kashish_tweedo pranathipranu2001 Pramita_kaira shreyab01 aishayy_ Sweety2765love you all... Sorry if I forgot anyone... ❤❤❤❤❤Thank you... 😊😊
Shradha....