Mahir is sleeping...
Bela : uthiye mahir g....subha hogyi hai...😏 kitna time lgate hain ap uthne mein...jabhi kehti hun...rat mein jldi sojaya krein....mgr nhi...apko toh bus...😏
But mahir is still sleeping....
Bela thought to drop water on him...
While she was going to do tht...but mahir pulls her towards him...nd she falls on him..
Bela : arey...mahir g...yeh...yeh kia krrhe hain app...
Mahir : kuch nhi bus morning kiss chhiye 😍
Bela : acha g abhi kuch seconds pehle toh apki morning hi nhi hui thi..
Mahir : han....ankhein nhi kholi thin...tumhe dekh k ankhein kholta hun na 😍 toh pura din acha jata hai 😘
Bela : ufff 😏 bus jyada buttering na krein...aj morning kiss nhi milegi...aur choriye na mujhe...maa ajayengi door khula hua hai..
Mahir : han chordunga...pehle morning kiss do na 😜
Bela : mahir g 😏
Then she kisses on mahir's cheek...
Bela : bus...milgya sukoon apko 😒
Mahir : g jaan 😍
While arzoo enters the room..
Arzoo was doing something on her mob so she didnt see tht bela is laying on mahir..
Arzoo : mahir....jldi chlo aunty niche bula.....then she looks at them...
Arzoo gets jealous!
Arzoo : woh...m...m sorry...
Nd she leaves angrily...
Then bela mahir looks at each other in a confused way...
Bela gets angry..
Bela : dekha...bola tha na mene 😏😒😒😒😒 bola tha na mene k koi ajayega...she tries to get upp..
But mahir pulls her towards him again...
Mahir : jhuti 😜
Bela : haww....mene jhut kia bola..
Mahir : meri jaan...tumne yeh kaha k maa ajayengi...yeh toh nhi k koi ajayega 😂😜 aur maa nhi arzoo ayi thi
Bela : ufff mahir g 😒😒 kia krun mein apka...acha ab toh please jane dijiye....arzoo pta nhi ghlt smjh rhi hogi..
Mahir while leaving her..
Mahir : bela i dont care....koi kia sochta hai...we r husband nd wife now...ab hum jo bhi kre jese bhi krein kisi ko koi farq nhi parhna chhiye..
Bela : but mahir g....abh sirf half month hua hai yeh mt bhuliye ap! Aur is half month mein mujhse koi khush nhi! Mein kisi ka dil nhi jeet payi mahir g ( in a sad tone....nd in a childish way )
Mahir : arey baby 😘😘😘 dekho sad nhi ho...mein bhi tumhe yehi batana chahrha hun...k abhi sirf half month hua hai...half month mein kese yeh sb possible hoskta hai...jus wait more...dekhna maa jld hi maan jayegi....baby dekho please mood theek kro na 😘😘 aise achi nhi lgti ...
Now bela smiles...then they both hug each other 😍
Bela : chlein bus bht hogya...ab uthiye aur jake fresh hoker aiye...niche breakfast keliye hi maa bula rhi hogi jbhi arzoo ayi hogi...jaiye
Mahir : acha na babaaa
He smiles nd leaves..
Bela also goes downstairs...she helps serving the food..
Now mahir also comes..nd sits..
But arzoo goes nd sits wd mahir...as bela was busy serving the food.
Now bela sees this...
Sumitra : kia hua beta? Aise kia dekhrhi ho...jao jake rohini maasi k pass beth jao...
Bela wdout saying a single word....she goes nd sits wd rohini
But when mahir notices this....he stands up...nd there was a empty chair beside where bela was sitting...he goes nd sits beside bela...
Bela : yeh kia kiya apne?
Mahir : woh kia haina bela...agr tum mujhe apne hathon se golden bite nhi khilati...toh pura din bekar jata hai...ishi liye mein tumhare pass agaya...
Bela smiles....
Now arzoo gets jealous..
Arzoo : aunty mera breakfast please mere room mein bhejwa dein...nd she leaves..
Sumitra : tejaswii...( their maid )
Tejaswi : G.
Sumitra : tejaswi! Mera aur arzoo ka breakfast mujhe dedo...mein uske room mein hi nashta krungi...while staring mahir nd bela..
Tejaswi : G ap jaiye mein abhi le ati..
Sumitra leaves.
Andy : arey beta choro...tumhari maa ka toh tumhe pta hai...
While preeta nd suhani comes..
Preeta : goooddd morningg bhabhi 😘😘😘😘
Bela stands up nd hugs both of em
Bela : gud morning 😘 uth gyin aj mere beghair uthaye hi
Preeta : han bhabhi...actually holidays hai...college se farigh hain filhal toh isliye aj humne outing ka socha hai...mein suhani aur humare friends...humne mom se permission leli thi...ishi liye uski tyyri keliye jldi uth gye..
Rohini : acha mahir...mein bhi arzoo ki room mein jarahi hun...kro tum log araam se apna breakfast ( in a rude way ) nd she leaves.
Suhani : arey yeh maasi ko kia hua?
Bela : uff tum dono chodo...abhi mein unko mana lungi...ao nashta krlo humare sth..
Suhani : han bhabhi bht bhook lgi hai...
Mahir : acha bhae..ab toh theek hai! Mtlb gud morning bhi bhabhi ko wish kia jaraha hai aur itni saari batein bhi hogyi...arey bhae tum dono k piche tum logon ka ek adat bhai bhi hai 😏
Preeta : bhaiya woh kia haina...bhabhi k samne sab pheeka padh jata hai...toh ap dikhe hi nhi 😉
Bela laughs..
Bela : hahaha mr mahir sehgal 😂😂 dekhi aj apne meri beauty 😉
Mahir : woh toh hum roz hi dekhte hain 😍
Preeta nd suhani : ohhoooo 😉😉
Andy ( while interrupting ) : acha toh ab ap sab ka hogya hai? Toh kia breakfast krne ayengi ab ap log?
Suhani : g dadd...bus agaye..
Now they all finishes their breakfast...
Nd mahir is noticing bela...as she is still eating...even she hv eaten double of what she eats daily...
Mahir : meri pyari bela...kia hua rat ko khana nhi khaya tha?
Bela : ab ap mere khaney pr nazar lgayenge 😏
Mahir : arey na baba...😘😘 acha theek hai bela...ab mein nikalta hun office keliye..
Andy : han beta chlo
Mahir : g dad...
Bela : but mahir g....maa maasi aur arzoo.....😑😐...preeta aur suhani bhi chli jayengi...please ap jldi ghr ana..
Mahir : arey bela...maa maasi aur arzoo koi dracula thodi na hain 😂😂 jo tum unse dar rhi ho 😂 dont worry i will try to come earlier..
Bela : g...g theek hai
Mahir leaves while giving her a flying kiss 😍
Suhani : acha bhabhi...ap help krwa do please packing mein...mujhe jo cheezon ki jarurat hai usme se adhi se jyada cheezein apko hi pta hai k woh kahan hai...
Bela : arey baccha ao mein krwa deti hun
Preeta : bhabhi meri bhiiii 😭😭😭
Bela : arey baba obvious dono ki 😘.
Now she goes wd them to help..
While in arzoo's room...
Arzoo ( crying ) : mere sth aisa kyun hota hai....mein ab us bela ko yahan bardasht nhi krskti...mein mahir ko bachpan se chahti hun...bachpan se pyaar krti hun usse aur us bela..us bela se kayi jyada...mgr mahir ko is bat ka andaza nhi.....
Sumitra : tum shi kehrhi ho....yeh sb us bela ne hi kia hai...pta nhi mere betey ko kese apne jaal mein phansa lia...aur andy...woh toh ek dam hi bdl gye...meri manna toh dur ki bat...unho ne mahir ki shaadi mein meri bat tk nhi suni...
Rohini : wese....wese sumitra..bura na manna mgr is sb mein bela se jyada..toh tumhare betey ka kasur hai...mahir hi apni marzi se bela se shaadi krna chahta tha na...aur aj bhi jo hua...mahir ki wajah se hi hui na....mahir hi toh uth kr gya tha bela ke pass..
Sumitra : bus kro rohini 😒 khabardar jo mere masoom se betey k barey mein kuch kaha ho toh...mera beta bht seedha hai...dekhna jarur us ladki ne hi koi jadu kia hai...koi toh chakkar chlaya hai jo mere betey ne usse majburi mein han krdi.....mein bhi sumitra hun! Chain se jeeney ni dungi usko.
Rohini : han...bus kro sumitra...dikh rha hai k tumhare betey ne us bela se majburi mein shaadi ki hai ya uske ishq mein pgl hoker...1 mahina hone ko araha hai...aur ab tum kehti ho k chain se jeeney nhi dogi usse..haaha 😂 ab toh tumhari baaton pr bhi hansi ati hai..
Sumitra : bus kro rohini...ab aur kuch nhi
Rohini : mujhe tumhare betey aur bahu ka toh nhi pta...lekin han...agr in 3 months mein yeh bela mahir se alag nhi hui...toh mein apni beti ki shaadi kisi bhi achey se larkey se dhund kr krdungi...ab ismey tumhari aur arzoo ki razamandi ho ya nhi...
Arzoo : mom...
Rohini ( angrily ) : bus arzoo...bus kro....kitna sunun mein tumhari....tumhari baatein sun kr...mene bht badi ghlti kri...mujhe pehle hi yeh faisla lelena chhiye tha...aur sumitra bus 3 mahiney ka waqt hai tumhare pass..kro jo bhi krna ha...she leaves..
Arzoo : aunty...agr bela mahir se alsg nhi hui...toh mom meri shaadi kahin aur krdenngi 😭
Sumitra : tum fikr mt kro beta...is ghr ki bahu sirf tum hi banogi...
YOU ARE READING
Behir - Pyaar Hai Tumse ❤
FanfictionINTRODUCTION Thts a story of behir! ( mahir nd bela ) Their married life ( ND PREGNANCY SEQUENCE TOO )....they jus love each other soo much...nd it was their love marriage...they r living a happy life...but their is a girl named aarzoo...she loves m...