Khana table pr saj chuka tha aur Rashid Uncle ki family ke sath, khane ke liye sabhi baith gai the.
Ali Maham ki paas wali seat pr baitha howa tha aur thik Ali ke samne Urwa aur Isa baithe howe the.Fariha Aunty Uncle Rashid aur unki family ko khana serv karte howe kehti hai, "Aaj maine khaas aap logo ke man pasand pakwaan banwaye hai tu takaluf mat kijiye aur acche se khaye ga!"
Khatija Aunty yeh bast sun kr kehti hai, "Itna sab banwane ki kya zarurat thi aap ko. Aur takaluf ki kya baat, aap fikr na kare hum sab acche se khaye ge. Akhir aapne itne pyaar se jo banwaya hai." Aur phir sabhi khana shuru kar dete hai.
Uncle Rashid khana khate howe Maham se sawal karte hai, "Accha batao beta, Padhai kaisi ja rahi hai? Tum Isa ke School mai jati ho na?" "Ji Uncle. Padhai acchi ja rahi aur ha humara school same hai pr classes alag hai." Maham dhere se jawab deti hai.
"Acchi? Maha apne school mai top karchuki hai Uncle!" Ayaan khushi se Rashid Uncle ko batata hai. "Masha Allah! Bushra ki ladki puri apni Maa ko padi hai. Shakal surat mai bhi acchi aur padhai mai bhi. Kya kehte hai usku..."
Beauty with Brain!" Kahtija Aunty ki baat puri karte howe Fariha Aunty garv se kehti hai aise ke Maham mano unki hi beti ho."Hmm...bada dukh howa mujhe sun kr...mai shehar se bahar tha jab mujhe pata chala is hadse ke bare mai...abhi kuch hi waqt pehle ki baat lagti hai jab hum sab saath the pr ab nahi..." Rashid Uncle kuch udaas ho kr kehte hai jisse sara mahul kuch udasi sa ban jata hai pr tabhi Fariha Aunty baat ko sambhal te howe kehti hai, "Aare abhi yeh waqt hai in sab batao ka kya!? Chaliye yeh liye uthayi yeh tu apne taste hi nahi kiya!"
"Mera paith kharab karne ka irada hai kya Fariha!? Mai itna sab nahi kha sakta ho, Mera paith bhar gaya hai." Rashid Uncle plate ko peche karte howe kehte hai. "Aise kaise abhi tu buhut kuch khana baki hai!" Fariha Aunty Rashid Uncle ki plate mai chawal barate howe kehti hai aur yeh dekh sabhi hasne lagte hai.
Idhar Maham ki taraf Muhal mai kuch dabaw sa tha. Maham ko nahi samajh araha hai tha ki woh Ab kya kare. Isa thik uske samne hi baitha howa tha aur us hi ko dekh raha tha aur Maham ki nigah neche apni plate pr jam si gai thi.
Maham ek pal upar dekhti hai aur dekhti hai ki Isa abhi bhi usi ko dekh raha hai. Phir Maham Ali ki taraf dekhti hai aur hairat karti hai ki Ali ko mano koi fark hi na padha ho.
Woh maze se apna khana khaye chala ja raha hai jaise abhi kuch howa hi na ho. Maham dhere se Ali ko pair marti hai jise Ali pehle tu ignore kar deta hai. Pr dusri dafa kas ke parne pr Ali Maham ki taraf dekhta hai kuch is andaaz mai ki mano keh raha ho 'tang na karo Maham, mujhe khane du yeh lazeez khana.'
Isse pehle Maham ek baar phir Ali ke pair marti ya kuch kehti Uncle Rashid kehne lage, "Waise yeh baat tu buhut galat hai! Tum dostu ne khud rishta teh kr liya! Agar mujhe pata hota tu mai apne Isa ke liye Waqar se Maham ka haath mang leta! Meri aur Waqar ki zyada acchi dosti thi!!" Jisko sun Ali ke niwala pas jata hai aur woh khaas ne lagta hai.
Maham sharam se laal tamatar ki tarah ho jati hai aur Isa jisko bhi yeh baat sun kr pehle sharam si ayi pr farun apne aap ko control kr ke Ali ko pani ka glass deta hai jaan kr usku tang karne ke liye. Ali usku ghur kr dekhta hai aur phir dusre glass mai pani le kr peta hai.
"Tum logo ne Engagement bhi kar di aur bulaya tak nahi! Ab hum tum logo ke liye itne parai hogai kya!?" Kahtija Aunty Shikayati andaaz se kehti hai.
"Asi koi baat nahi hai Khatija! Hum log tu buhut dhom dham se function karne wale the pr Ali aur Maham ki zid thi ki Engagement saadgi se hi ho. Aur phir hum log baccho ki zid agae kr bhi kya sakte the. Pr Shadi mai hum in ki ek na sunai gai. Aur tum dekhna buhut dhom se kare ge!" Fariha Aunti kehti hai.
आप पढ़ रहे हैं
Bin Tere
Teen FictionYeh Kahani hai Pyaar ki, Jo Adhuri hai Bin Tere. Thama hai jo haath mera ae Sanam, Chodna dena warna, Mar hi jaye ge Hum. Give it a try and I'll bet you'll love it!!!