Kabir was drop sayra and her friends.kabir apne ghar pohoch jata hai and his mom came to his room.
Kabir's mom- happy birthday beta..
Kabir-thank you mom..
Kabir's mom-kabir r u ok.
Kabir-ha mom mujhe kya hoga am absolutely fine.
Kabir's mom-dekhkar nahi lag raha..kabir main maa hoon tumhaari mujhe sab pata hai..ab bata bhi kya hua.
Kabir-kuch khas nahi mom college mein ek ladki hai..
Kabir's mom- aree waah mere bete ne bahu pasand kar liya aur mujhe bataya bhi nahi..
Kabir-aisa nahi hai mom.main us ladki ko bilkul pasand nahi karta i just hate her but jabse usse mila hoon kuch bhi sahi nahi hai..
Kabir's mom-kyu aisa kya hua jo tujhe itna bother kar raha hai..
Kabir-mom main jabse usse mila hoon tabse bohot ajjeb ajjeb si cheeze ho rahi hai..pehli baar jab usse takraya toh bohot jhagde kiye humne lekin jab uska bracelet mere hath mein phasa toh kuch ajjeb sa vision ane laga mere mind main and usne mujhse kaha ki ye bracelet bhi na jab dekho tab phas jata hai and aaj jab woh drunk thi and girne wali thi toh maine use sambhal toh liya but maine usse ye kyu kaha ki hazaar baar kaha hai apna khayal rakha karo aur aaj akhri baar keh raha hoon..and usne mujhse kaha ki tum yahi chahte ho na main apna dhyan rakhu toh main rakhungi i promise..mom ye sab bilkul crippyy type ho raha hai..baar baar mind mein itna blurr blurr sa vision aana aisa lag raha ye sab pehle kisi ko bol chuka hoon..maa hamare ghar pe itni party's hui hai itni ladkiyon se mila hoon aaj tak kabhi ye sab nahi phir aisa kyu..sirf do dino mein ye sab..
Kabir's mom- usually ye sab bohot ajjeb hai kabir mujhe aisa lagta hai ye sab jo tum mujhe bata rahe ho woh sab sirf punarjanam ki kahaniyon mein hota hai.
Kabir- punarjanam??lekin maa ye punarjanam ye sab kya hota hai please details mein batao na..
Kabir's mom- punarjanam stories mein aksar yahi hota hai ki jo incidents hamare sath ho chuke hai woh hume nazar aate hai..ho sakta hai us ladki ke sath bhi tera yahi rishta ho..tu thoda time de use and khudko..am so surprise ki jo kahaniyo mein hua karta tha aaj pehli baar zindagi mein asliyat mei hote hue dekh rahi hoon..
Kabir-but mom main he kyu. .aisa mere sath he kyu..
Kabir's mom-kabir duniya mein bohot kam insano ke sath aisa hota hai.but kabir kisi ko is bare mein pata nahi chalna chahiye..tum itna zyada mat socho..hmm go and take rest ha..
Kabir-g mom..
Kabir's mom-acha kabir us ladki ka naam kya hai..
Kabir-pata nahi mom..hum do he baar mile hai and jhagde at all toh puch he nahi paya..bohot irritating hai woh..
Kabir's mom-kabir aisa nahi kehte..tumhe agar lagta hai tumhara koi connection hai usse toh tum use samjhne ki koshish karo..
Kabir-g mom main koshish karunga..
After that kabir's mom leave from his room...
Now morning at sayra's home..sayra was woke up and use headache hota hai..
Sayra-ye mera sir itna dard kyu kar raha hai..
Tanya-good morning sayra and ye le tera lemon juice..
Sayra-hmm thank u but tum dono yaha and main..
Kal kya hua tha..
Sanaya-tujhe kuch yaad nahi hai..
Sayra-nahi mujhe kuch yaad nahi aa raha..
Tanya-tumhe yaad hai jo ladka tumhe college mein mila tha and kal club mein.
Sayra-hmm naam mat lo us insaan ka..ek number ka badatameez hai..
Tanya-aise mat bol..
Sayra-tum janti nahi ho use..
Sanaya-sayra kal raat ko wahi tumhe ghar lekar aaya tha..
Sayra-what..
Tanya-ha kal raat ko tum itni drunk thi ki behos ho gayi thi.aur woh ladka tumhe ghar tak chor kar gaya kal raat ko bohot help ki usne meri..
Sayra-acha..
Then sayra she think about kabir and she said in her mind..
Sayra-sayad maine use galat samjha woh waisa nahi hai jaisa maine samjha tha..
Tanya-sayra kaha kho gayi..
Sayra-kahin nahi..main toh bas aise he..
Sanaya-waise sayra us ladke ka naam kya hai..
Sayra-mujhe kaha se pata hoga..
Tanya-kamal hai kal raat ko romance chal raha tha..aur abhi naam tak nahi pata..
Sayra-romance??
Tanya-ha kal woh tumhe bol raha tha ki hazar baar bola hai aur aaj last time bol raha hoon dhyan rakho apna..
Suddenly sayra had some visions in her mind and use blur sa sabkuch dikh raha tha and tanya continues her words..
Tanya-and tumne usse kaha ki okey tum yahi chahte ho na main apna dhyan rakhu toh main rakhungi i promise..
In sayra's mind continues visions and woh baatein she remind and uske sir mein dard hone lagta hai and uske hath se juice ka glass gir jata hai and woh chilakar bolti hai..
Sayra-please ram ko chor do and woh zameen pe gir jati hai..
Tanya-sayra..sayra kya hua..
Sayra continues said please ram ko chor do please use mat maro and then woh out of control ho jati and her friends..
Sanaya-sayra..sayra kya hua tujhe..tanya jaldi se uncle ko call kar..
Tanya-ha ek min karti hoon..
She calls sayra's dad and he received the call..
Tanya-hello uncle..
Raj-ha tanya bolo kya hua..
She told him everything and her dad.
Raj-ill just back tumlog uske paas raho..
After that raj calls his family doctor and...
Raj's employe- sir meeting ka kya hoga aap aise nahi ja sakte bohot loss ho jayega..
Raj-aree bhad mein jaye meeting meri beti ki tabiyat kharab hai..mujhe koi farq nahi padta loss ka..my daughter is my first priority..clints ko bol dena woh kal aaye aur agar nahi aa sakte toh koi dusra invester dhoond le..
Employe-okey sir..To BE CONTINUED..