Balika vadhu _a teenage bride.

29.1K 394 29
                                    


Nandani nandani kaha ho beta.

Tab hi 11 yers old girl bhgti hui aati hai aur.

Maa ye rahi main kyu bolaya mughe aapne.

Maa _ nandani kitni baar kaha hai tumhe ab chunni liya karo tum bina chunni ke nahi rehte ab tum badi hogayi ho.

Nandani _- *kya maa sarita nita koi chunni nahi leti main kyu lo phir.
4
Maa pov ab kaise samgho isko woh ab bhi chhoti lagti hai tum nahi 11 sal ki age main tumhari body 16 sal ki ladki ki hogayi hai oske age se pehle visibal hote round shape bobbs ko dekh kar cunni osko deti hai aur.

Maa _ ab ye chunni samne se hat ya mat karo nandani samgh gayi na.

Nandani _ thik hai main jao khelne ke liye aaj hamari gadi ya ki shadi hai rani ke gudde ke sath.

Aur bhag jati hai aur.

Maa _ nandani aaram se jaao beta lag jayegi.

Tab hi samne se nandani ke papa aate hai.

Are bhgvan kyu oske pichhe padi rehti hai abhi bachchi hai aage samgh jayegi woh.

Maa _ ladki hai woh abhi se ose samgha na hoga tab woh samghe gi kisi ka kya bharosa hai jama na kitna kharab hai jante nahi ho kya aap.

Father _ janta hon bhgvan par Hamare ganv ka mahol aisa nahi hai sab sidhe sadhe log rehte hai yahan par tum be kar main mat dara karo. .

Maa _ tum na Daro main to darti ho aur darti rahongi khana laao aapke liye.

Nandani father _ ^han le aao main hath dho kar aata hon

Maa_ Ji thik hai.

Scene, change.

Diya diya kaha ho.

Kya hai manik.

Manik _ yar Brakfast do late horaha hon main.

Diya _ kya har waqt gussa karte rehte ho kabhi to pyar se bola karo.

Manik _ woh sab shadi ke baad ok.

Diya _ mughe to lagta hai tum aise hi rahe na khados se to main kar chuki tumse shadi.

Manik _ diya just shut up ok aaj bola aage mat bolna ye sab mairi zindagi main aaj bhi tum ho aur kal bhi tum hi rahogi.

Diya _ just calm down main to mazak kar rahi thi.

Manik _ mughe aise majak pasand nahi hai samghi tum aur gusse main waha se chala jata hai aur.

Diya pov khados kahin ka pyar karta hai par bolta nahi hai par pata hai mughe diwane hai maira bachpana se hi bas jaldi se iska MBA pora hojaye phir hamari shadi ho jayegi.

Destiny pov 😀😀😀😀 shadi ho jayegi tumne kaise souch liya woh to main jisse chaho ngi osse hogi poor girl 😀😀😀😀
H

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें