Manan share one room one bed

5.3K 244 8
                                    


Nandani _ MM aap yahan kyu aaye hai oth kar beth jati hai ye bhol kar ke ki woh naked hai.

Manik ko kuchh hoah nahi tha ab dava ne asar dikha diya tha isliye turn karke nandani ko dekhta hai jo naked oske samne bethi hui thi osko heran hokar dekhte hue.

Manik _ sweet angel tum yahan kya kar rahi ho han bar bar eyes close band karke bolta hai aur.

Nandani _ main sone aayi thi MM yahan par aap kyu aaye yahan par  ( poor soul ko bhi thodi si medisen pani main dal kar prit ne pila di thi isliye ose bhi kuchh pata nahi tha ab ki woh kaise manik ke samne bethi hui thi )

Manik _ main bhi sone aaya tha tum bhi sone aayi thi hum dono sone aaye the aur turn karke nandani ke pass beth jata hai aur.

Nandani _ han hum dono dono sone aaye the. Hansne lagti hai aur manik ose dekhta hai aur phir oske uper part ko dekhta hai Jahan soft soft tiny tiny bobbs najar aa rahe the.

Manik _ sweet angel idhar aao maire pass.

Nandani _ kyu aao nahi aati bachcho ki tarha bolti hai aur manik ose pull karta hai aur nandani oski lap par lay down hoti hai aur manik ko dekhti hai jo softly oske bobbs par finger roming karne laga tha.

Nandani _ MM😢kya kar rahe ho gudgudi horahi hai mughe.

Manik _ ye itne chhote chotte tinny tinny kyu hai nandani.

Nandani _ pata nahi MM aadhi nind main aadhi jagi hui bolti hai aur.

Manik _ abhi chhoti ho na isliye badi ho jaogi tab bade ho jayenge dono softly dono bobbs ko curse karta hai aur nandani ki body oske tuch se shivring karne lagti hai aur.

Nandani _ MM ye kya kar rahe ho aap.
Manik _ kuchh nahi kar raha sweet angel bas in ko curse kar raha hon.

Nandani _ kyu.

Manik _ bas aise hi kar raha hon.
Nandani _ par Hume sona hai MM .

Manik _ sona hai tumhe sojao main yahin so jata hon tumhare pass thik hai na.

Nandani _ thik hai so jao.

Aur manik carefully nandani ko bed par lay down karta hai aur dava ke asar se nandani par hi gir jata hai aur.

Nandani  _ MM otho aap.

Manik _ nahi yahin sona hai.

Nandani _ aise nahi sote apne tiny tiny hatho se ose apni body se hata ne lagti hai aur manik ki pori body nandani ki body ke tuch main aane se unknown desire awoke hone lagti hai aur manik achanak oske hath pakd leta hai aur.

Manik _ tumne mughe mara sweet angel ab dekho main kya karta hon tumhare sath.

Nandani _ kya karoge aap cute sa face bana kar bolti hai aur.

Manik _ main tumhe kiss karonga ab.

Nandani _ woh kya hota hai. Kaise hota hai

Manik _ woh aise hota hai sweet angel aur apne lips oske soft patel jaise lips par rakh kar softly smoch karne lagta hai aur poor nandani kuchh samgh nahi pati hai ki kya horaha hai oske sath aur manik wild way main osko kiss karta hai aur nandani bretless hone lagti hai aur.

Manik kiss broke karta hai aur.

Manik _ ye hota hai kiss achha tha na.

Nandani _ pata nahi Hume sona hai MM so jaye hum 
Manik _ achha sojao sweet girl oske pass bed par lay down hota hai aur nandani ko dekhta hai jo pilow par Headown kiye so gayi thi.

Manik _ sweet girl ke lips kitne yummy yummy hai ek bar aur kiss karta hon aur phir se nandani ko apni turn turn karke oske lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandani nind main hoti hai kuchh kar rahi paati hai aur manik 15 minute tak kiss karta hai aur nandani ke lips itni der kiss karne se swolen ho jate hai aur manik phir se ose kiss karta hai aur bite karta hai oske lips ko ki blood aa jata hai oske lips se aur nandani rone lagti hai par oske rone ki awaj koi nahi sunta loud music ki wajha se.

Manik _ shhhh rote nahi sweet angel sojao.

Nandani _ tumne kata kyu mughe.

Manik _ sorry sojao ab nahi karonga.

Nandani _ thik hai aur aankh band kar leti hai aur manik ose apne ambres main lekar khud bhi so jata hai.
Idhar nandani ki mom bhai baba sab niche tent main hi so jate hai oper nahi aate hai aur manpreet manik ke band gate ko dekh kar apne room main chali jati hai.
Manpreet pov so gaye shayd dono ab subha jo hoga oska samna  manik virji kaise karenge bhgvan ji pov end

Aur idhar manik oss medisen ke asar main nandani ko kayi baar harsh way main bite karta hai aur nandani jab roti hai ose apne ambress main lekar console karta hai aur phir ose apne aarms main lekar so jata hai.

Early mornig manik ki aankh kholti hai aur bed ke dosri side soyi nandani ko woh nahi dekhta hai ek side se bed se niche otar kar shirt leta hai aur bahar nikal jata hai aur nandani ab bhi bed ki ek side soyi hoti poor soul ko pata nahi tha ab aage kya hone wala tha oske sath. .

So ab aage kya hoga manan ki life main

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें