promo.

3.3K 191 19
                                    

First of all happy friendship day  late hogayi janti ho but abhi ye story maire mind main pori tarha jami hui hai to bas isi ke regular part post ho rahe hai and aap sab like kar rahe hai I am so happy. Thanku so much.

Nandani_ dadi.

Dadi _ kya hai nandani

Dadi _ bhok lag rahi hai mughe bahut tej.

Dadi _ abhi chand nikal aayega tab khana kha lens.

Nandani _ par mughe abhi bhok lagi hai dadi khana khane dona.

Dadi _ nahi maine pehle hi kaha tha nandani karwa choth ka vrat hai agar rakho gi to phir pora rakhna hoga ab bich main tod do maire manik ki zindagi mazak hai kya ab to chand dekhne ke baad hi vrat khatam hoga.

Nandani _ dadi MM bhi nahi aaye abhi tak hum zidd kar rahe the to aapne hamari zidd kyu mani hum to chhote se hai Hume kya pata vrat ka humne suna to rakhne ki zidd kar li aap mana kar dete na.

Dadi _ bolne main ek number ki ho chup nahi reh paati ho maine mana kiya tha mat rakho tumne rakha ab chup chap betho maire pass.

Raj _ nyu maa kya bachpana kar rahi hai woh itni si hai kaise bhok bear karegi jaao chup chap ose kuchh khila do.

Nyu _ maa ose kahin jane nahi derahi hai kaise khilao main.

Raj _ ye manik bhi nahi aaya abhi tak bola tha jaldi aa jana kaha reh gaya ye.

Mukti tab hi aati hai aur.

Mukti _ papa bhai late honge abhi aane main shayd 12 baje onhe aane main.

Nyu _ what 12.

Nandani _ MM 12 baje aayenge ab Hamara kya hoga papa Ji. Aur chakkar kha kar gir jati hai aur.

Nyu _ nandani

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें