manik fill responsibility towards nandani.

4.5K 299 20
                                    

Manik pov oh God cabir aayega woh to ek number ka kameena hai agar pata chal gaya ki mairi shadi hogayi hai woh bhi nandani ke sath zina Haram kar dega maira woh to kya karo main pov end.

Manik _ nandani  nandani idhar aao.

Mukti _ oh ho bhsi idhar aao not bad han.

Manik _ mukti just shut up.

Nandani _ Ji MM 

Manik _ tum room main jao aaram karo.

Nandani _ mughe kya hua hai.

Manik _ woh kal ki weakness hai abhi jaao aaram karo jakar.

Nandani _ achha phir jati ho wese main subha se khane main lagi ho kal pore din kuchh nahi khaya tha na isliye.

Mukti ye sunkar hansne lagti hai aur manik ose gusse se dekhta hai.

Mukti _ sorry sorry bhai.

Manik _ achha kiya jaao aaram karo kuchh aur khana hai.

Nandani _ nahi ab khana khao ngi sabke sath.

Manik _ hmm thik hai jao.

Nandani just like a kid bhgti hui room main chali jati hai aur.

Mukti _ bhai ab kya karoge woh sab aa rahe hai.

Manik _ dekhta hon abhi rim ab chup hi rehna bahut bolne lagi ho bahar nikal jata hai aur one hour ke baad waps aata hai hatho main shoping bag hote hai.

Mukti _ bhai ye sab kya hai.

Manik _ nothing main aata hon abhi.

Apne room main jata hai Jahan nandani aaram se so rahi hoti hai.

Manik _ thank god so gayi hai. Abhi to.

Manik sare shoping bag one by one bed par khali karta hai aur achanak nandani ki aankh khol jati hai aur.

Nandani _ MM aap yahan.

Manik _ ye maira bhi room hai nandani main jab chahe aa sakta hon yahan par irited hokar bolta hai aur.

Nandani _ gussa kyu karte ho aap har waqt mugh par papa Ji se bol dongi main niche jakar ke phir Dante nge woh aapko dekh lena.

Manik _ ye harwaqt papa Ji ka Dar mat dikhaya karo mughe aur jao pehle fresh hokar aao washroom se.

Nandani _ kyu kya hogaya hai ab mughe subha to nahayi thi main bar bar kyu jao nahi jaa rahi ziddi bachche ki tarha bolti hai aur.

Manik _ so kar otne ke baad face wash karte hai isse achha lagta hai.

Nandani _ lo bekar main pani kharch karo main nahi jaa rahi bar bar mon done ke liye tab hi bed par rakhi chijo par najar jati hai aur oska face glow karne lagta hai aur.

Nandani _ ye sab maire liye laaye hai aap.

Manik _ han to kya maire liye hai dekho kaise hai.

Nandani _ aapko kaise pata mughe ye sab chije chahiye.

Manik _ bas pata chal gaya dekho sab wear karke chhote bade to nahi hai na sendel.

Nandani _ abhi dekhti ho jaldi jaldi sendel wear karti hai jo oske khubsurat pairo main bilkul fit aagaye the .

Nandani _ MM dekho pore aagaye hai kitne achhe hai ye to bahut sare paise liye honge na dukan wale ne.

Manik _ tumhe pasand hai na.

Nandani _ mughe to bahut pasand aaye aapko pata hai waha ganv main to maa ek jodi bhi mughe nahi dilati thi aasani se aur yahan aap itne sare sendel lekar aagaye main jab ganv jaongi to apni saheli ke liye lekar jaongi ek jodi woh bhi khush hojayegi le jao na MM ek aas ke sath manik ko dekh kar bolti hai aur.

Manik _ main aur laa donga onke liye ye sab tumhare hai ab ye pehna karo thik hai na.

Nandani _ thik hai bade pyar se sendel ko hath lagati hai aur.

Manik _ ab ye bhi wear karke aao nandani.

Nandani _ itne sare suit maire liye laaye aap.

Manik _ han aur koun hai itna chhota Hamare ghar main tumhare alawa to tumhare liye hi laonga na lo jaao aur ek ek wear karke aao.

Nandani glow karte face ke sath bag lekar wahi dress change karne lagti hai aur.

Manik _ nandani yahan nahi changing room main jakar change karo.

Nandani _ kyu yahan kyu nahi asp maire pati hai na hai na.

Manik _ han hon to kya tum maire samne cloth change karogi dimag kharab hai tumhara.

Nandani _ maira dimag sabne kharab kiya hai.

Manik _ matlab.

Nandani _ maa ne bola tha mughe  aap maire pati hai main aapke samne bina kapdo ke bhi aa sakti hai sirf aap ko haq hai mughe aise dekhne ka aur kisi ko bhi nahi aur wese bhi aap mughe bina kapdo ke dekh chuke hai.

Manik _ what main kab.

Nandani _ oss rat ko jab aap kamre main aaye the maine kapde nahi pehne the MM aise hi so rahi thi main.

Manik pov oh God isko sab yad hai matlab mom sahi bol rahi thi kya kya maine iske sath sex kiya tha but how is this pocibal mughe to kuchh fill nahi hua aisa kuchh bhi main isko naked dekh chuka hon maine aur kya kiya tha iske sath oss rat ye batati bhi to nahi hai mughe so jati hai hamesha batana se pehle.

MM dekho kaisi hai ye dress.

Manik chonk kar samne dekhta hai Jahan nandani oske laaye cute se suit main aur bhi cute lag rahi thi aur ghum ghum kar khud ko dekh rahi thi.

Manik _ ab dosra wear karke aao.

Nandani _ ye to bilkul sahi aaya hai aapko kaise pata maire nap ka.

Manik _ pata hai jao wear karke aao.

Phir nandani sare kapde wear karti hai aur bahut khush ho hokar manik ko dikhati hai aur.

Nandani _ ye sare maire kapde hai MM.

Manik _ han aapke hai ab se aap ye hi kapde wear karegi thik hai na.

Nandani _ thik hai ab niche chalo bhok lagi hai mughe MM.

Manik _ thik hai chalo ye hi kapde pehn kar chalo ye wake sendel ke sath.

Manik _ thik hai chalo.

Nandani khush hokar manik ko hug karleti hai aur.

Nandani _ aap kitne achhe pati hai Hamare MM.

Manik oske aise achanak hug karne se shoked khada rehta hai aur.

Manik _ aap bhi bahut achhi hai ab chalo jaldi se.

Nandani _ han chalo chalo jaldi se oska hand hold karke room se bahar aati hai aur hand hold kiye hi niche aati hai aur manik samne dekh kar shoked reh jata hai.

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें