Manik _ nandani nandani idhar aao.
Nandani _ Ji MM.
Manik _ ye milk kyu nahi liya tumne.
Nandani _ mughe achha nahi lagta hai mon bana kar bolti hai aur.Manik _😑Ab achha lagega pi kar dekho.
Nandani _ kyu achha lagega MM.
Manik _ek bar pilo phir baat karenge hum.
Nandani _ achha pileti ho.
Nandani one sip leti hai aur raj nyu mukti sab oske expression dekhte hai ki kya bolti hai aur.
Manik _ kaise laga.
Nandani _ ye to bahut achha hai MM woh toffy khate hai na oske jaisa main sara pilo ab.
Manik _ han ye tumhare liye hai ab daily pina hoga tumhe.
Nandani _ aisa hi hoga na.
Manik _ han aisa hi hoga.
Nandani _ phir thik hai.
Nandani sara gilass pikar bahar bhag jati hai aur.
Dadi _ are wah manik bada samghne laga hai ose tu to kaise pata lagaye ki woh bourvita ka dodh pilegi.
Manik _ bas pata chal gaya mughe.
Manik pov ose coffy ki toffy pasand hai aur bourvita main ye coffy ka flavor hai pata tha bahut pasand hai ose lekar aaya tha oske liye to ab pilaya aaram se pov end.
Raj keenly manik ko observe kar rahe hote hai aur.
Raj _ manik.
Manik _Ji papa.
Raj _ study main aao kuchh baat karni hai tumse.
Manik _ Ji aaya papa.
Dono aage pichhe study room main jate hai aur.
Raj _ betho maire pass.
Dono pass pass couch par beth jate hai aur.
Raj _ now tell me truth.
Manik _ kya papa.Raj _ you except nandani as a wife.
Manik chonk kar raj ko dekhta hai jo osi ko dekh rahe the.
Manik _ yes papa bilkul except kar chuka hon.
Raj _ why beta she is so innocent so young how you manage this relestion ship you are a young man she is only 11 yers old.
Manik _ ya I know that.
Raj _ but after 7 yers she turn 18 yers kya tab tak tum marid life start hone ka wait karoge eye contect kiye bina bolte hai aur.
Manik _ yes papa bilkul karonga isme kya hai bahut se insan shadi 30 yers ke ya oske baad bhi karte hai to main kyu nahi wait kar sakta hon nandani ke bade hone ka.
Raj _ you love her beta.
Manik _ no papa I don't love her but as a husband I care for her lot she is our responsibly now aur oska khayal rakhna ab mairi jimmedari hai as a husband aur woh maine pori kar raha hon abhi main oska take care kar raha hon baad main woh mairi karegi simpel smile karke Headown karleta hai aur raj behad khush hokar ose hug kar lete hai aur.
Raj _ I am proud of you my son you are a real fighter mughe to laga tha tum nandani se shadi ke baad pareshan ho jaoge apna sapna bhol jaoge osse nafrat karoge but sab olta ho gaya hai.
Manik _ yes papa aisa hota but nandani baht innocent hai main janta hon ye jo kuchh hua tha isme kisi ka hath tha kiska nahi janta par ek din Sach samne aayega aur phir mukti ne aakar mughe jis tarha hendel kiya mairi sari problem ko osne solve kar diya tha aur maine sachche dil se nandani ko apna life partner except kar liya hai aur iska mughe koi afsos nahi hai I am happy now.
Raj _ pyar nahi hua osse to kya karoge beta smile hide karke bolte hai.
Manik _ mughe lagta hai papa hojayega ek din aapko kya lagta hai smile hide karke bolta hai aur.
Raj _ shetan kahin ka mairi baat mughi par dal kar pochh raha hai.
Manik _ beta kiska ho papa aur dono ek dosre ko hug karke hansne lagte hai aur.
Raj _ I am so happy for you beta hamesha aise hi khush raho kab ka ticket bana.
Manik _ diwali ke baad kabhi bhi papa.
Raj _ abhi admition thode ho rahe hai.
Manik _ na main pehle jakar rehna chahta hon apne aapko set karna chahta hon kam se kam teen sal mughe sabse dor rehna hoga aap sab se aap wahi milne aa sakte hai main yahan nahi aaonga.
Raj _ apni mom se aaj bhi naraj ho beta.
Manik _ yes dad aur mairi narajgi kab dor hogi I don't know aur aap is par koi disuse nahi karenge mugh se main chalta hon ab aur ek baat nandani yahin rahegi apne ghar nahi jayegi maire jane ke baad.
Raj _ jaror beta ab to woh Hamare ghar ka hissa ban chuki hai kahin jane nahi donga ose main don't worry.
Manik _ thanku somuch I love you so much.
Raj _ apni little bride se kab bolega ye words.
Manik _ papa this is to much first time blush karke bolta hai aur raj hansne lagta hai apne ladle bete ko dekh karke.