every one happy just becouse nandani

4.7K 393 44
                                    

Next day happiness se bhara hota hai kyunki manik aaj apne porane mond main betha apni maa se hans hand kar bate kar raha tha aur sab onhe phir se aise khush dekh kar relx fill kar rahe the.

Mukti _ dad bhsi achanak melt kaise hogaye maa ke liye it's strange na woh you bahut ziddi hai aasani se kisi ko maf nahi karte hai phir mom ko kaise onhone maf kar diya.

Raj _ woh samne bethi hai na iss ghar ki chhoti si bahu ye sab oska kamal hai.

Mukti _ you mean to say nandani oh my God ye sab hamari little bride ne kiya hai I can't belive it dad.

Raj _ ya beta ek bar to main bhi shoked hua tha achanak manik ko late night room main dekh kar ke par jab oska hand hold kiye maine nandani ko dekha mughe yakeen hogaya tha ki manik ko nyu ke pass lane wali hamari ye angel hi ho sakti hai koi aur nahi she is so innocent so pure Hart girl mukti and manik lucky hai woh osse jodi hai manta ho bahut chhoti si hai aur manik ko bahut wait karna hoga oske liye par woh iske liye a grey hogaya hai.

Mukti _realy papa it's stara nge na kaha diya ke liye woh itna poseciv the aur ab nandani onki life ka hissa ban chuki hai hamesha ke liye.

Raj _ ya beta sahi kaha Aur destiny ye hi chahti thi ki manik nandani sath aaye aur woh sath aaye chahe kaise bhi aaye aur mughe iski khushi hai beta aur thanku beta tumne bhi manik ko positive way main hendel kiya aur iske liye Manik bhi tumhari tariff kar raha tha

Mukti _ oh realy papa mughe to kuchh nahi kaha bhai ne.

Raj _ are yar woh open up kab hota hai aisa hi hai kal dekha nahi tha ose kaise chup hokar beth gaya tha mughe laga kahi kuchh kar na le gusse main par thank god ghar waps aagaya tha aur baki ka kaam mairi litter bride ne kar diya dekho kaise khush horahi hai maa baba ke aane se.

Mukti _ hogi nahi kya papa kitni chhoti si hai yahan onke bina reh rahi main hi nahi reh sakti aapke maa ke bina.

Raj _ par beta Ji ek din to rehna padega aapko bhi Hamare bina.

Mukti _ no way aisa ladka sarch karna jo yahin rehe aapke pass.

Raj _ matlab shadi karne ke liye ready ho aap smile hide karke bolte hai aur mukti achanak apni kahin baat ka means samgh kar blush karte hue apne papa ko hug kar leti hai aur raj ose apne ambress main le lete hai hanste hue.

Raj _ mairi pagal beti shadi to karni hi padega ek din aapko bhi aur jana bhi padega Hume chhod karke ye duniya ki rit hai hum kaise change kar sakte hai.

Mukti _ but abhi nahi papa jab bhsi settle honge tab main shadi karongi osse pehle nahi.

Raj _ yar tab tak 27 ki ho jaogi tum.

Mukti _ han to bhai bhi 30 ke aas pass honge jab woh life main settle honge main bhi tab hi iss ghar se jaongi tab tak onki little bride ki sari jimmedari mairi hogi ose bhai ke qabil banane ki take aage kabhi bhai ko as a wife ose society main intrudes kar wane main koi ambress fill na ho.

Raj bade pyar se dono behan bhai ke bond ko dekh kar proud fill karte hue mukti ke forhead par kiss karke.

Raj _ maira baby itna bada ho gaya hai papa proud of you beta.

Mukti _ beti kiski ho proud to fill hona chahiye aapko.

Raj _ mairi aur nyu ko.

Mukti _ yes aur aaj mom ka pora din kitchen main jane wala hai bhai ki sari dish aaj one by one banne wali jo hai.

Raj _ ya dekho kaise oska face khushi se glow kar raha hai aaj credit go se to.

Mukti _nandani our little bride.

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें