Phir nyu mukti dono next day nandani ko Dr ke lekar jati hai aur.Dr _ hai nandani how are you beta.
Nandani _ I am aunty.
Dr _ are aaj hamari charter box chup chup kyu hai han.
Nandani _ nothing aunty eye contect kiye bina bolti hai aur.
Mukti _ aunty mukti ke two months se heavy beliding horahi hai period main so bas oski wajha se tensed hai.
Dr _are to pehle kyu nahi batya nandani aapne beta it's harmful na.
Nandani _ sab busy the kaise batati.
Dr confuse si mukti aur nyu ko dekhti hai aur.
Dr _ but aap ke liye woh time nikal lete beta ye problem normal nahi hoti hai aao maire sath aapka examine karna hai mughe.
Nandani kuchh nahi kehti hai chup chap onke sath pass bane cabin main chali jati hai aur.
Dr _ nandani remov your lower cloth beta.
Nandani _ norvouse hokar kyu aunty.
Dr _ just calm down beta bas mughe examine karne do tumhe isliye bola hai hatho main gloves wear karke bolti hai aur nandani norvouse norvouse si half naked bed par let jati hai aur Dr oske privet part ko dekh kar thoda irited hoti hai kyunki hair se oski pussy cover thi aur white discharge ka cum oske hair par bhi spred tha aur ajeeb si smail aarahi thi.
Dr _ nandani how careless you are beta clean less must thing every girl life and you don't follow it.
Nandani _ no Dr I take a bath every mornig how can you say that I am careless cute sa face bana kar bolti hai aur.
Dr _ beta bath lena alg baat hoti hai aur privet part ki cleanness alg baat hoti hai dekho kitne hair hai tumhare part part par inki remov kyu nahi kiya beta tumne.
Nandani _ I don't know aunty mukti di ne mughe batya hi nahi ke in ko remov karna hota hai I fill helpless when peridot time I fill uneasyness .
Dr _ you fill itching beta and jalan bhi.
Nandani _ ya aunty every time but no one asked me about it so maine bhi kisi se baat nahi ki beliding jyada hui tab mukti di ko batya tha.Dr ye sunkar thoda hurt fill karti hai bechari ke maa bap nahi the yahan reh rahi thi aur sab apni duniya main magan hokar ose bhol gaye the poor girl kaha jati kisko bolti pati bahar chala gaya tha 18 ke baad aane wala tha tab tak kya isko aise rehna hoga no way aaj bat karti ho nyu se aur mukti se itna careless kaise ho sakti hai nandani ko lekar ke Dr pov end.
Dr _ don't worry beta main hon na aapki Dr aunty mughe sab kuchh bata diya karo koi bhi problem ho tumhe jab bhi kabhi bhi I alwyes with you chalo aajao cloth wear karke.
Nandani cabin main hoti hai aur Dr bahar aati hai aur nandani ke aane se pehle mukti aur nyu ki achhi khasi class le leti hai aur jab nandani aati hai tab chup hojati hai aur.
Dr _ so nandani beta don't worry ye medisen maine likh di hai aap regular logi to aap bahut jaldi thik ho jaogi aur maine aapki mom aur di ko samgha diya hai woh aapki he'll karegi ok beta.
Nandani _ Ji aunty.
Phir sab ghar aate hai aur.
Mukti _ angel maire sath room main aao.
Nandani chup chap mukti ke sath chali jati hai aur.
Mukti _ angel aap itni jyada innocent kyu ho bachcha han ki aapko har baat batani paati hai mughe to kabhi mom ne kuchh nahi batya friends ke sath reh kar sab pata chal gaya tha ki hair remov karne chahiye woh jarori hote hai clean hona hota hai har girls ko nahi infection hota hai jaise aapko hogaya hai.