Nyu _ raj aapne nandani ko manik ke pass bhej ne ka jo fesla liya hai kya woh sahi hai osne mana kiya tha Hume isliye woh bhi wahi hai.
Raj _ han nyu agar woh bewakuf I karega to kya hum bhi kare dekha nahi kitna negative hogayi hai woh kuchh Dino main Hume lekar agar manik ki tarf se hogayi to kya karenge hum manta hon manik ne mana kiya tha ose waha bhej ne ke liye par oski bhi thoda mind se relx hone do nandani ko dekh kar ki oski wife ab little nahi rahi badi ho rahi hai oske liye aur 18 yers ke baad woh ek perfect lady ke roop main oske samne aayegi abhi mana kar raha hai woh jab oske pass chali jayegi sabse jyada relx wahi hoga nandani ko dekh karke dekhna tum medisen di hai tumne ose inject kiya tha nandani ko jaldi se young hone ke liye iska pata kabhi kisi ko nahi chalna chahiye ose bada karna tha woh hogayi ab oski growth apne aap horahi hai normal way main par maira beta ose bada aur young dekh kar relx fill karega main janta hon itne sal ka wait karna har kisi ke bas ki baat nahi hai aur maira beta kar raha hai aur ose ye fill hona chahiye ki oska wait jab pora hoga oska fhal bahut achha milega ose kuchh din pehle hi bol raha papa ab kitni badi hogayi hai angel kya 18 ke baad maire sath match kar paa yegi aur ab ose dekh kar woh khush hoga ki nandani oske sath match karegi so just chill jane do nandani ko oske pass dono ke bich jo an dekha love hai aur strong hoga mil karke aur teen sal aaram se nikal jayenge maire bete ke nandani se milne ke baad.
Nyu _han Ji ye to maine soucha hi nahi tha aapkitna5deeoly souchte hai bete ke lite.
Raj _ maira beta jaan hai mairi kismat se hua jo hua Hume kismat ka fesla manjor karna tha kiya an aage jo kismat chahe gi Hume manna hoga chalo sojao ab jo hoga dekh lenge hum bhi.
Phir nandani 10 main 60 % se pass hoti hai aur mukti ke sath jane ke liye ready hoti hai aur apne MM se milne ki khushi oske face se dikhai de rahi hoti hai aur.
Nyu _ mukti nandani ko manik ke room main stay mat karne dens beta apne pass hi rakhna.
Mukti _ mom just chill ok bhai khud ose ab apne pass stay nahi karne denge janti ho main bhai ko don't worry aapki bahu jaisi jaa rahi hai wesi hi waps aayegi bhsi apna Vada kabhi broke nahi karenge nandani suddenly badi kaise hogayi aaj tak samgh main nahi aaya mughe koun si dight follow ki aapne ki woh ek dum se young hogayi hai nyu oski baat sunkar chonk jati hai par kuchh bolti nahi hai aur phir dono USA pahunch jati hai aur manik ko surprise deti hai par woh ghar par nahi hota hai aur nandani thoda gussa hoti hai apne MM ko na dekh kar aur bahar garden main aati hai apni dhun main aur manik gate khol kar enter karta hai phone dekhta hua aur dono tak rate hai first time ki tarha se aur
Nandani _ oh God phir gira diya aapne Hume MM .
manik _ nandani tum yahan kaise shoked sa apni little bride ko dekhta hai jo ab little nahi rahi thi pore teen sal half hour main woh young girl main convert ho gayi thi oski body ka every part perfect shape ke sath ose ek young lady prove kar raha tha jo ose bade pyar se khadi dekh rahi thi aur phir suddenly aage badh kar woh ose titly hug kar leti hai aur manik ki pori body first time oske hug karne se ajeeb sa fill karne lagti hai aur.Nandani _ I miss you so much MM isliye aapko surprise dene ke liye hum mukti di ke sath yahan aagaye aapse milne ke liye hug kiye bolti hai aur manik ki pori body main halchal mach jati hai oske hug karne se aur unknowingly woh ose back hug kar leta hai aur oski body ki softness ko first time fill karke eyes close karleta hai aur.
Nandani _ MM.
Manik _ hmm bolo.
Nandani _ Hamara surprise kaisa laga aapko.
Manik _ bahut achha hug broke karke bolta hai aur.
Nandani _ Sach achha laga aage badh kar manik ke cheek par kiss karleti hai aur manik shoked sa khada reh jata hai.
Tab hi mukti aati hai aur.
Mukti _ bhai aagaye aap.
Manik turn karke dekhta hai aur mukti aage badh kar apne bhsi ko hug karleti hai aur.