Par mukti waps aati hai aunty ke pass aur
Mukti _ but aunty if angel got pregnant then what should we do.
Marry aunty _ I don't think so angel got pregnant only one time intimacy so just chill ok.
Mukti kuchh nahi kehti hai aur room main jati hai aur.
Manik _ kaha reh gayi thi kiddo.
Mukti _ han bhai boliye kya hua chup chap bethi jati hai aur.
Manik _ kiddo last night you are not here and angel fill cold becouse she enjoy on the roof snow fall.
Mukti _ oh phir.
Manik phir sab bate ose step by step bata deta hai aur mukti shoked hojati hai sunkar ke.
Manik _ kiddo main aisa kuchh nahi karna chahta tha but angel ki jaan bachane ke liye mughe oske sath intimate hona pada nahi oski jaan ko khatra tha aur mughe oske jaan bachani thi kisi bhi tarha to maine iske sath night spend ki thi.
Guilty main bhara bolta hai aur aankho se aanson aajate hai
Mukti _ bhai plese Don't cry ok aapne jaan kar nahi kiya kuchh bhi just relx.Manik _ mairi galti nahi hai isme.
Mukti _ I trust you bhai but abhi woh gussa kyu hai aapse.
Manik _ woh rat ko phir maire pass aagayi thi sone ke liye kiddo to maine ose dant diya tha aur room se jane ka bol diya tha bas isliye gussa hai woh aur koi baat nahi hai.
Mukti _ hmm just relx main dekh longi ose don't worry abhi gussa hai phir thik hojayegi apne aap.
Manik _ gussa kab tak rahegi woh.
Mukti5_ just relx bhai typical husband kyu ban rahe ho aap han hojayegi thik apne aap ghar par bhi aise hojati hai aur phir thik hojati hai woh.
Manik _ oh phir thik hai main to Dar gaya tha kahin woh abhi se na chali jaye.Mukti _ aww abhi aap oske sath rehna chahte ho bhai.
Manik _ hmm phir osse pata nahi kab milo nga main isliye abhi woh maire pass rahegi to achha hai kal gusse main ose bhej ne ka bol diya to gussa horahi hai ki ab jana hai.
Mukti _ bhai kyu bolte hai bekar ose jante nahi ho kya kaisi hai woh dimag se just like a teenage girl.
Manik _ sorry kiddo but now I fill relx kal se pareshan tha main ki kya hogaya mugh se tumse baat karke ab relx hogaya main.
Mukti _ you alwyes welcome bro..
Manik _ main aata hon abhi mousam saf hai ab tum angel ko dekho jakar ke. .
Mukti _ bhai sorry but I asked one question.
Manik _ ya kiddo boloMukti _ bro I know you are a young men and every men filling sexual desire kya aap ne last night angel ke sath sex kiya to kya aapki unknown desire awoke hogayi thi.
Manik _ yes kiddo but maine bahut control kiya tha kyunki my angel is just like a teenage girl but mukti angel except it very easly.
Mukti_ kyunki woh abhi janti nahi hai sex life ke bare main nahi kya koi girl first night spend karke itna normal rehti hai kya so don't worry ab woh aapse sex ki dimand nahi karegi kyunki woh janti nahi hai na oske liye so now relx bro aaram se raho oske sath intimate hue the aap bhol jao aap.
Manik _ hmm sahi kaha tumne ab main oske sath night 18 yers ki hojayegi tab hi spend karonga osse pehle nahi
Manik chala jata hai aur mukti room main aati hai aur samne ka scene ose shoked kar deta hai.
Destiny pov 😆😆😆😆😆😆😆😆 samghe na.
आप पढ़ रहे हैं
Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),
Fantastika manan story hope you like it.