manik again shoked

5.2K 340 25
                                    

Nyu ka mukti se baat karna mukti ka gussa hona ab aage mukti bed par bethi hoti hai aur

Mukti pov bhai angel ke sath intimate ho chuke hai ab mughe kuchh aisa karna hoga ki mom ki najro main bhai ki respect bani rahe aur bhai aur papa mom ki respect kare onhe blame na kare aur marry aunty ab isme mairi help karegi aur koi nahi after all she is marid lady na.

Tab hi nandani shower lekar bahar aati hai short sa bathrobe wear kare jo oski bare leg ko aur thigh ko expose kar raha tha.

Mukti _ angel ye kyu wear kiya bachcha dekho kitna short hai.

Nandani _ I know di but i fill hot so I wear it now I fill little bit relx. Hair rufling karne lagti hai towel se aur mukti bahar chali jati hai aur marry aunty ko sari baat bata deti hai aur onse ye Vada leti hai ki woh kabhi bhi ye secret out nahi karegi kisi ke bhi samne.

Marry _ don't worry beta I don't tell this truth any one just relx now you masage manik baba.

Mukti _ what aunty.

Marry _ when manik return home he purchase some condome.

Mukti first time ye sunkar thoda norvouse hoti hai aur

Marry _ sorry beta but it's necessary safely manik intimate her if he don't use condom she got pregnant and every one know truth and nyu mam fill guilty in front of raj sir and manik baba but if manik doing sex with condom nandani problem solve and manik baba also fill secure.

Mukti pov keh to sahi rahi hai aunty wese bhi bhai sex kar chuke angel ke sath ab onhe ye batana hoga ki nandani hurny fill kar rahi hai sex ke liye restless hai ro rahi hai ose Garmi lag rahi hai aur ab aap hi oski helps karoge kyunki aap oske sath intimate ho chuke ho hormones ki wajha se aisa ho raha hai onko koun batayega aise mom bhi safe rahegi aur aur bhai bhi aur angel ki problem bhi solve hojayegi mom ne ye hi to kaha tha na dono ko intimate karwao to ho chuke intimate dono ab precaution ke baad nandani safe rahegi baby concive nahi hoga ( poor mukti mom ne ose ye nahi batya tha ki nandani ki ye problem nandani ke pregnant hone ke baad solve hogi ) so ab mughe onhe masage karna hoga aur onke aane se pehle sona hoga aur nandani ko onke room main sone ka kehna hoga bas mornig main jo hoga dekha jayega main bhai ko face kaise karongi aisa masage karke no way.

Phir mukti masage karke phone off kar deti hai aur.

Mukti _ angel dinner kar lete hai hum lunch to aaj dono ne skip kar diya aajao.

Nandani _ Ji di chaliye bathrobe main chalo niche.

Mukti _ han chalo.

Dono niche jati hai aur diner karke room main aati hai aur.

Mukti _ angel ab se tum bhai ke sath room share karna ok.

Nandani _ but woh gussa karte hai bahut main nahi jaa rahi ho. Mom bana kar bolti hai

Mukti _ bachcha maine bhai ko bol diya hai mairi angel ko dant na nahi woh aapke pass hi soya karegi jab tak hum yahan hai wese period date kab hai tumhari.

Nandani _ osme to abhi 20 dayes hai di.
Mukti pov chalo ye bhi acha hai nandani ki body satisfied hojayegi itne din bhai ke sath intimate hone se phir ghar jakar dekhti ho kya karna hoga Hume isse problem ko solve karne ke liye and bhai ki desire bhi full fill hojayegi jo onhone control ki hui hai kab se shayd God bhi ye hi chahta tha tab hi yers ab hua hai pov end.
Idhar manik apne office main betha apne sudden make out ko yad karke smile kar raha hota hai aur.

Manik pov how she look like a women her body her body part every thing are perfect oske soft bobbs ki softness ab bhi fill horahi hai mughe kitni innocent hai mairi angel first night spend karli humne ose koi farq nahi pada mughe kitna shok tha hamari first mornig ek sath ho angel sharma ti hui othe sharma kar washroom main jaye sare sapne aise hi reh gaye oske to question hi khatam nahi hote hai ye kyu ye kaise chalo achha hua mukti ko bata diya ab woh dekh legi sab kuchh main to free hogaya ab bhol jaonga maine oske sath night spend ki thi ek treatment tha jo maine osko diya aur kuchh nahi ab ose jyada pass nahi aane donga apne dor hi rahonga aise ki woh fill na kare bas ye hi thik hoga but mairi body ki manly desire ab awoke hogayi hai last night ke baad jinhe control kiya tha kab se maine onko phir se control karna bahut mushkil hoga maire liye par main managed kar longa sab aur ise bhi apne poke karte menhood ko dekhta hai jo itna sa souchne par hard hone laga tha

Tab hi mukti ka masage aata hai aur
Aur manik mukti ka masage read karke shoked reh jata hai aur.

Manik pov oh God ab ye kya nayi mushibat aagayi hai life main ab angel ke sath mughe phir se intimate hona padega par aisa kaise horaha hai oske sath ki ek bar sex karke nandani hurny fill karne lagi hai ab ye Dr se hi baat karta hon oss manhos ne hi kaha tha mughe jaan bachane ke liye angel ke sath intimate hona hoga ab ye kya ho raha hai angel ke sath karta hon Dr se baat.

Number dial karta hai aur.

Manik _ hello Dr I am manik malhotra.

Dr _ ya ya manik wats up your wife fine now.

Manik _ ya she is perfectly fine now but she is face new problem now.

Dr _ what's new problem tell me.

Manik _ I intimate her one time last night

But now her body fill hurney fill restless she fill hot she fill uneasyness her privet part how is this pocibal only one night I sex with her but she fill all this thing .is this pocibal she fill hurney only one time sex.

Dr _ I am sorry manik but all this thing happened very rare case and your wife is one of them.

Manik _😰😰😰😰😰😰😰

Ab manik kya karega

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें