Manik bahar aata hai aur nandani samne ro rahi hoti hai.
Manik _ angel what happen han.
Nandani _ don't talk to me you scold Mr very badly your are vary bad just like a kid complain karti hai aur.
Manik _ oh sorry angel very sorry angel your MM very much tensed so I scold you sorry angel maf kardo.
Nandani _ ok aage nahi dant na mughe nahi baat nahi karo gi aapse kabhi bhi samghe na aap.
Manik _ han han samgh gaya baba ab chale.
Nandani _ Ji chalo oska hand hold karke dono bahar nikal jate hai phir lady Dr se consolt karke pills or jel lekar manik nandani ke sath ghar waps aata hai aur
At Manan room.
Manik _angel take this pills right now.
Nandani _ why MM.
Manik _ becouse last night I don't wear beloon right.
Nandani _ right MM
Manik _ and my cum relise your stomach and cum is dirty na.
Nandani _ ya very dirty.
Manik _ so now Take this pils and your cum dirty Ness is out of your stomach tonight when we do it inout understand angel.
Nandani _ ya I understand MM Lao dedo.
Aur pils leti hai aur.
Manik pov thank god now my angel is safe she can't concive this pils help them. And now Dr prescribed another pils for angel every night angel take this and safe for pregnancy problem and now I don't use condom I fil relx and direct contect angel vagina walls and fill more plesure pov end.
Nandani _ MM leli now main sojao.
Manik _ ya lunch karlo phir I apply some jel in your vagina hole you fill relx and pain also reduse.
Nandani _ Sach MM.
Manik _ yes angel chalo lunch karte hai.
Dono niche aaye hai aur.
Manik _ mukti kaha hai aunty.
Aunty _ she is invited her best friend for dinner date so she went to there early mornig and asked me I told you about it and she contect you and ya she stay there at night and return home tomorrow.
Manik pov koun sa dost hai oska jo oske sath rat ko stay karegi woh abhi call karta hon osse kar kya rahi hai woh aaj kal. Pov end.
Phir lunch karke dono room main aate hai aur.
Manik _ now angel remov your lower cloth I apply jel your vagina.
Manik gate loack karke bed par aajate hai aur nandani lower cloth remov karke bed par let jati hai aur.
Manik _ speed your leg angel properly.
Nandani _ ok MM achhe se leg spred karleti hai aur manik ke samne oski pussy ka clear view aa jata hai aur oska menhood hard hone lagta hai aur.
Manik pov oh God maira junior phir se hard hone laga pussy ko naked dekh kar ke kya karo main pov end.
Nandani _ MM apply na mughe sona hai phir.
Manik _ ya angel karta hon apply and ya don't forget angel every time remov your hair regularly it's good habit ok. ..
nandani _ yes MM karti hon na remov time to time.Manik _ hmm abhi to clean hai pussy tumhari softly ose curse karta hai aur nandani eyes close karleti hai tuch ko fill karke. ..
Phir manik softly vagina hole main jel apply karta hai aur air blow karta hai aur. ..