Manik _ angel plese abhi niche jaate hai at night I full fill your all wishes.
Nandani _ pakka promice na .
Manik _ yes pakka promice maira bachcha apne MM par yakeen nahi hai aapko.
Nandani _ hai na par abhi mughe restless fill horaha hai oska kya karo main.
Manik _ abhi hum dono sath bath lenge sab thik hojayega.
Nandani _ sachchi MM.
Manik _ ya angel chalo ab pata wait kar rahe hai na niche aur dadi aapka.
Nandani _ Ji thik hai mon bana kar bed se niche otarti hai aur oske heavy bobbs bounce karke shake karte hai aur manik softly onhe tuch karta hai aur ose apne aarms main lekar bathroom main jata hai aur nandani ko satisfied karte hue bath deta hai aur dono niche aate hai aur phir manik Mr malhotra ke sath kaam main busy hojata hai aur nandani mukti ke sath aur guest girls ke sath enjoy karti hai aur.
At night.
Sab dinner karke rahe hote hai par manik nahi hota hai waha par.
Nandani _ mukti di MM kaha hai.
Mukti _ angel woh kisi kaam se gaye hai late honge aap so jana jakar ke.
Nandani pov mughe aaj Garmi kyu lag rahi hai USA ki tarha se privet part main bhi hot hot fill horaha hai MM hote to thik kar dete abhi aisa karongi oper jakar cold cold water se bath lelo ngi sab thik hojayega pov end.
Phir dinner ke baad nandani nyu ke sath chhote chhote kaam pore karti hai aur.
Nandani _ maa main jao sone.
Nyu _ han bachcha jao so jao manik to shayd late hojaye aane main.
Nandani _ ok mom good night.
Nyu _ good night beta oske forhead par kiss karke khud bhi apne room main chali jati hai aur milk dena bhol jati hai nandani ko jisme Dr ki di gayi medisen woh daily mix karke diya karti thi nandani ko.
Nandani room main aakar jaldi se bathroom, main jakar bathtub main beth kar relx fill karti hai aur kuchh der main manik bhi waps aata hai aur gate lock karke dekhta hai to nandani nahi hoti hai aur.
Manik pov ye kaha chali gayi ab mukti ke pass to nahi gayi na aur
Manik _ angel angel kaha hon yar.
Nandani _ MM I am here come and bath with me.
Manik _ where are you.
Nandani _ I am at bathroom MM I fill hot so I enjoy cold cold bath in bathtub come join with me you also like it.
Manik pov wow bathtub main bath le rahi morning main to oski wish full fill nahi ki ab kardeta hon aur apni wish bhi pori kar longa kitna hurny fill horaha hai mughe bhi kyu na aaj angel ke sath enjoy kiya jaye gate lock karke cloth remov karke only boxer main gate khol kar bathroom, main enter karta hai aur samne nandani ko just like a kid bathtub main bubble banate dekh smile karne lagta hai aur.
Manik _ aww maira baby bubble bans kar enjoy kar raha hai kyu.
Nandani _ yes MM it's funny na see lots of bubble every Weare I loved it phir bubble bana kar throw karti hai pipe se aur manik sirf oski cuteness ko dekhta hai aur phir suddenly oski najar oske heavy bobs ko jati hai jo fully soap se bhare hue the aur pink nibel poke kar rahi thi .
Manik pov kitne soft soft hai angel ke bobbs round shape liye kitna miss kiya inhe maine USA main yahan bhi angel shadi main mast hojayegi kal se to pata nahi room main aaye ya nahi now tonight I fully enjoy with my angel pov end