finely nyu plane done.

3.3K 245 27
                                    

Phir sab beth kar game bahjane lagti hai aur nandani bhi sabke sath deti hai aur.

Nyu.
Nyu _ Dr sudha come na plese aao.

Dr _ YAR  shadi main nahi aa sakti hon kuchh kaam hai isliye abhi aagayi kaha hai kiddo.

Nyu _ woh rahi.

Dr _ nyu nandani kitni perfect lady lagne lagi hai dekho to.

Nyu _ han sab tumhara kamal hai ye thodi pareshani hui bas ab thik hai sab.

Dr _ kya dono intimate ho gaye hai kya.

Nyu _ usa main hi hogaye the dono intimate dekho maire bete ka face kaise glow kar raha hai nan ko dekh kar ke kitna satisfied dikhai raha hai woh nandani ne achhe se sex life ko except kar liya hai sudha aur maire bete ne bhi apni marid life ko enjoy karna start kar diya hai sirf Teri wajha se nahi pata nahi maire bete ko aur kitna wait karna padta apni desire ko full fill karne ke liye but now I fill relax.

Dr _ but ab nandani ko baby concive karna hoga nyu jald se jald.

Nyu _ why.

Dr _ yar manik waps jayega hum kab tak ose woh medisen denge ek bar baby concive kar legi to normal hojayegi woh.

Nyu _ but woh cary kar legi baby ko.

Dr _ han bilkul nyu don't worry main hon na oske pass don't worry bas ye pata kar manik precaution to use nahi karta na agar karta hai to ose band karwa de aur nandani ko ye medisen dede isse woh hurny fill karegi kuchh der ke liye phir jaldi hi woh baby concive kar legi.

Nyu _ kya aaj hi.

Dr _ may be pocibal nahi kal karegi nahi parso but jaldi hi kar legi woh concive baby , ko don't worry about it body to oski perfect hogayi hai aur sex karne ke baad angel ko koi problem bhi nahi hui hai to sab thik hai oske sath ab galti tab hi thik hogi jab nandani maa banegi but bahut care karni hogi oski tumhe nyu.

Nyu _ don't worry kar longi sab kuchh main aakhir maire manik ka baby aayega iss ghar main ab jaldi se aur dono hanste hue mukti ko bola ti hai aur phir manik kaam se chala jata hai aur dinner karke nandani apne room main jaa rahi hoti hai aur

Nyu _ angel idhar aao maire sath room main.

Nandani _ Ji mom.

Nyu _ apni mom ke pass bhi betha karo na.

Nandani _ Ji mom kya hua.

Nyu _angel you are my best daughter you know that.

Nandani _yes mom proud way main bolti hai aur.

Nyu _ if I asked somthing you you answer me na.

Nandani _ yes mom of course.

Nyu _  manik and you Shere one bed right.

Nandani _ ya mom right.

Nyu _ if I asked very personl question for you.

Nandani _ what mom.

Nyu _ if manik doing something difrent act with you on bad at night.

Nandani _ yes mom and I enjoy a lot it's very awesome act and I fill plesure a lot innocent poor girl tell them very easy way.

Nyu sunkar shoked reh jati hai aur.

Nyu _ ok angel tell me one thing.

Nandani _what mom.

Nyu _ when manik doing difrent act he wear something on privet part.

Nandani _ oh menhood mom ya mom he wear beloon in USA  but now he don't wear it.

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें