Manik _ mom woh main nandani ko lekar market jaa raha hon oski kuchh chije reh gayi thi to woh lekar aani hai kya jao main.
Nyu _ of course beta jaror jao aaram se lekar jana ok kaha tak jaa rahe ho.
Manik _ woh yahan kuchh dor hai maa.
Nyu _ thik hai late ho jao to kisi hotel main stay kar lena ok.
Manik pov wow mom you are so sweet pov end.
Manik _ no no jaldi aa jayenge hum.
Nyu _ ok jao.
Dono gadi main beth kar nikal jate hai aur.
Nandani _ MM hum kaha jaa rahe hai.
Manik _ haldi ki rasam ke liye.
Nandani _ wow Sach main.
Manik _ ya baby are you excited na. .
nandani _ ya MM bahut jyada jaldi chalo.
.dono ek chhote se bang low type ghar ke samne gadi rokte hai aur gate keeper gadi ke liye gate kholta hai aur.Manik _ woh hum rat ko yahin stay karenge tum ghar jaa sakte ho aaj ki rat
Gatekeeper _ thanku somuch sir.
Manik _ ye lo ose paise deta hai aur subha aakar ghar clean kar dena ok.
Gatekeeper _ ok manik sit khush hokar paise leta hai aur chala jata hai.
Manik _ chale ander angel.
Nandani _ ya MM chalo na.
Dono ander aakar gate lock karke bedroom main jate hai aur.
Manik _ aaj hum yahin rahenge angel.
Nandani _ bahut achha hai MM ye room to.
Manik _ you like it angel. .
nandani _ yes MM ab rasam karo na plese jaldi se.Manik _ abhi karte hai yar. Pehle cloth remov karo apne.
Nandani apne cloth remov karke fully naked manik ke samne khadi hoti hai aur
Manik _ so my angel ready for haldi rasam.
Nandani _ yes MM I am excited too much.
Manik _ oh realy jaan but ye difrent haldi hogi hamari.
Nandani _ difrent kaise MM batao na.
Manik _ hum haldi apne ek ek part par spred karenge phir ose ke part part par rub karke lagaye nge.
Nandani _ wow it's fun MM bahut maja aayega phir to haldi lagane main.
Manik _ ya angel bahut maja aayega smirk karke bolta hai aur lust full eyes se nandani ko he'd to toe dekhta hai jo fully naked oske samne khadi thi haldi ke liye.
Nandani _ MM kya hua start karo na jaldi se restless si bolti hai aur.
Manik _ karta hon yar roko to jara abhi tum naked ho to mughe bhi naked hona hoga na oske liye tab hi equal honge hum rasam ke liye.
Nandani _ wow bahut maja aayega phir to MM jaldi remov karo aapke cloth.
Manik _ ya karta hon phir khud ke cloth remov karta hai aur nandani oska hard strait menhood dekh kar shoked reh jati hai aur.
Nandani _MM ye abhi se hard kyu ho raha hai abhi to rasam bhi nahi ki humne haldi ki.
Manik _ are ye bhi excited hai rasam ke liye isliye angel hard hogaya hai.
Nandani _😯oh phir thik hai kahin ye enter hone lagta to rasam hi nahi hoti haldi ki cute way main bolti hai aur manik lust full eyes se nandani ke up down hote bobbs ko dekhta rehta hai aur.