Continue from last one...
After got ready Bela came downstairs..nd she saw Shann entered the house..
Shann: hii..Bela..
Bela: shann..kahan the tum itne dino se I mean last time ham party mein the phir kahan chale gaye the tum...
Shann: actually kuch jarori kaam tha mujhe..but tum kahin ja rahi ho kya??..
Bela: ya..vo mai..
Before she completed..Mahir came from downstairs...
Mahir: mere sath ja rahi hai...
Shann: oh hii Mahir...
Mahir: hii..actually shann mai aur Bela date par ja rahe hai..to ham chalte hai ham late ho rahe hai...Chale Bela??
The same time Polumi entered with Suhani nd Pratham...
Polumi: are kahan ja rahe ho tum dono??...
Mahir: polo aunty..vo ham..
Polumi held BeHir's hand..nd took them the hall nd all followed them..
Ploumi: arree...jahan bhi ja rahe ho..baad mein jana..philhal yahan bahut jarori faisla hone ja raha hai....Andyy...Summi didi...
Mahir saw Bela's face..Bela's reaction just like😌...
All family members came to hall..
Andy: yeh kya tamasha hai polo??
Polumi: pahle aaj batao mere bete ka iss ghar par koi haq hai ya nahi??..
Kuhu: oh hello..kis haq ki baat kar rahi hai aap??..aapka aur Pratham ja ghar hai na..to jayie na..yeh ghar hamara hai..
Summi: Kuhu...
Polumi: to..yeh ghar tumhara bhi to nahi hai..phir kyon yahan padi hui ho apne pati ke sath..
Kuhu: dekhiye..
Mahir: (interrupted) Kuhu..
Andy: polo..kya hai yeh sab??..
Polumi: Mere bete ki shadi isi ghar se hogi...
Andy: dekho..polo..it's not possible...
Polumi: hayy..matlab..
Kuhu: matlab yeh nahi ho sakta..
Polumi: tum to chup raho...(to summi) Sumitra didi..aap kuch kahiye na..
Summi: Andy...maine ek decision liya hai..Pratham aur Suhani ki shadi isi ghar se hogi...
Ploumi: Sumitra didi (by hugging her)
Andy: Summi..mai...
Summi removed Polumi's hand..
Summi: meri baat khatam nahi hui hai..Andy mai nahi chahti ki maa-baap ki galtiyon ki saja bacchon ko mile...aur Pratham mere bete jaisa hai..uski Suhani se shadi yahin se hogi..
Pratham: (came nd hugged Summi) thank you so much badi maa..
Bela: congrats Suhani...
Suhani hugged Bela...shann congrats both...
Kuhu: congrats Pratham. ..
Pratham: thanks Kuhu...
Mahir: congratulations Pratham. .
Pratham: thanks bhai..par mai bhi kuch bolna chahta hu..mai yeh kahna chahta hu ki shadi kal ho aur shadi ki sari rituals ek hi din ho...haldi, mehandi, sangeet, shadi sab ek hi din...
Polumi: are yeh kya bol raha hai tu??..aise kaise ek din mein sab ho jayega...
Mahir: don't worry polo aunty...agar Pratham yahi chahta hai...to ek din mein sab ho jayega...
Andy: lekin Mahir...
Mahir: don't worry dad..sara arrangement ho jayega...
Bela: ha..aap log fikar mat kijiye..mai aur Mahir ji milkar sab kar lenge...
Mahir saw Bela's face nd smiled..
Pratham: thank you so much Mahir bhai..mai..
Mahir: come on Pratham..tu mera chota bhai hai.. jaise mere liye Yuvi vaise mere liye tu bhi hai..teri shadi hai..sab bahut acche se hoga..
Polo: to phir mai chalti hu..mujhe bahut sari tayari karni hai...chalo Suhani beta..Pratham. .
Polumi leaved immediately with Pratham nd Suhani...
Mahir: (to Bela) chale??..late ho rahe hai ham...
Bela: (whispered) abhi nahi ja sakte...baad mein dekhte hai..
Summi: Bela beta..tum mere sath aao..
Mahir: maa..par mai aur Bela...
Summi: Mahir..kal shadi hai..bahut sare kaam honge..tum log baad mein jana..
Bela: Mahir ji aap na Kuhu ko le jayie..Kuhu tumhe kal ke liye shopping bhi karni hogi
Kuhu: ya Bhabi...mai chalti hu bhai aapke sath...thanks Bhabi..
Bela: jao Kuhu jaldi se ready hokar aao..
Kuhu: bhai..mai ready hokar aati hu..
Kuhu left...nd Bela giggled...Mahir went to near her...
Mahir: (whispered) bahut hansi aa rahi hai na..dekh lunga tumhe mai...
Bela chuckled again..This time Kuhu called Mahir...
Bela: Mahir ji..jaldi jayie..bahut late ho raha hai..
Mahir nodded in little anger...nd left Bela..nd she smiled continuesly...
After sometime...At night..
11:00 pmBela sat with Summi nd they both made guest list for next day...this time Mahir came with Kuhu...Bela saw them..nd smiled again after saw Mahir...cause he looked so tired nd bored...he came nd lied on sofa nd put his head on Summi's lap..
Summi: are..ho gayi shopping??..
Kuhu: yes mom..mai aapko dikhati hu..Bhabi..yeh dekhiye...
Bela: wow..Kuhu yeh to bahut accha haii...
Kuhu: Rj??
Bela: hmm..Rj bhi aa gaya hai..apne room mein haii..
Kuhu: mai..use bhi dikhati hu..
Kuhu leaved...
Bela: Mahir ji..aapke liye dinner lau??
Summi: Ha Bela...tum Mahir ko dinner karwao...mai bhi jati hu
Bela: ha..maa...aap so jayie vaise bhi bahut raat ho gayi hai...good night maa...
Summi: good night Bela-Mahir...
Mahir: good night maa...
Summi leaved...
Bela: (teasing tone) Mahir ji...khana lekar aau aapke liye??...
Mahir: (stood up in anger) mujhe nahi khana..tum hi khao tumhara khana...
Nd he is about to go..Bela came nd blocked his way...
Bela: (chuckled) aisa kaise...Mahir jiii...khana to aapko khana padega...
Mahir (turned towards her): to chalo phir bahar chalte hai...
Bela:.......
To be continued💞....
Finally..my ff is here...sorry guys for late update...actually I'm busy with Ganpati ji..but now I'll try update daily..so enjoy this part nd tell me how is it??....meet in next chapter...till then Bye-Bye👐 Take care...
Love you all💞
Anku
आप पढ़ रहे हैं
Dil Musafir hai Tere Iskq mein💞 (✔Completed✔)
Roman d'amourBeautiful Cover credit:-@_Behirian__ It's a BeHir story. In circumstances They get married but actually their marriage is a deal of 6 months. Nd then They fall in love with each other. Their love is forever or not?...let's peep inside💞