GHANCHAKKAR .

841 26 7
                                    

hlo friends tani back with new story new mistery fun lots of masti ....nd tell me one thing jb masti pde mehgi . ...toh kya hoga ?
think aboutet .....nd we start new story ....

part1 starting
______________

couldi...weather natinal highway pune to mumbai ....duo back to the mumbai .....

daya driving the car nd sing song zindagi ek safar h suhana yha kal kya ho kisne jana ......zindagi ek safar h suhana yha kal kya ho kisne jana .......

abhijeet second front seat .....seminar mein toh janab ko boriyat lag rahi thi or yha gaane gaye jarahe h....tumhara thik h bhai .....

daya- boss yar tum kese seminar ki itne seriously attand kr lete ho  .mujhse toh nhi hota ......

abhijeet - bhai sahab sir ne humne seminar mein kyu bheja tha taki new tconology ko samjh sake or phir explain kr sake ....

daya- huu tum tum na chup hi hojao boss ek toh seminar mein boriyt uske jhtam hone ke baad mere room meinbhi mini seminar ...pura boradcasting ........

abhijeet - ary toh hum kya chutti pr aaye the daya ...its not picnic yar .....

daya- oh god kyu mere ko is boring insan ka partner banate ho ....

abhijeet - bhai sahab seminar ka partner upper wale ne nhu niche wale ne banaya acp sir ...unke sanbe bol kr dikhao ye baat ....

daya- ha kyu nhi ? boss mera courtmarsal krwa do tum ...wase bhi meri kaha chlti ha dono ke aage ...

abhijeet- kuch kha kya tumne ?

daya- nhi nhi meine kha verg gud idea .....ab agar apki aagya ho tum mein kisi bhojnalay pr ruko mujhe bhuk lagi h .....

abhijeet- thathaastu !!

daya- kya ?

abhijeet- ha mera mtlb h roko bhai tum chla rahe ho toh tum hi rokoge ......mera kya h jaha lejaoge waha chala jauga ..

daya- ha bill pay kroge na bhai tum .....

abhijeet- hmm .....

daya - aagye wale pr rokuga.do toh nikal gye ab aage wale pr party.    ...

duo baate krte huye safar karte h thodi hi dur pe ek local dhawa hota h daya stop front of the dhawa........nd out of car ......

daya- finally aagya ....boss ready hojao .....

(APNA___DHAWA) name of the dhawa .

both set  on the table ......abhi check his phone nd daya waiter ko bulata h ......

chotu- ji sahab kya lenge aap ....chole bhature paneer tikka paneer paratha aalu paratha.  dahi bhalle.  ..

daya- ek kaam kr do chai or aalu pratha le aao...

chotu- thik h sahab .....chogu chla jta h .....

abhijeet- yar daya kya order kiya tumne ...

daya- tea aalu pratha .....

abhijeet- acha .....!!

daya- kiska msg tha ? tarika ji ka .

abhijeet- kya yar tu bhi .....achullay dr sahab ki gf naraz hogyi h ..use manane ke liye coffee date pr jarahe h .

daya- ooh .....!! sahi h yr apun toh singal hi ache.    ..

abhijeet- mein toh bol raha hu tere liye bhi koi dhud lete h ..shadi toh hum saath mein hi krege ....

daya- ary bhai tum ho na merw nakhre uthane ke liye bas mere pass sab kuch h.   

chotu with order- ye lijiye apka paneer tikka ?

GHANCHAKKR (THE FIRKI) ......जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें