At 5 pm manan room.
Manik _ angel angel.
Nandani _ hmm.
Manik _ otho jaldi se ready ho jao just like bride.
Nandani _ han ho jaongi abhi sone do plese moresunggel hokar phir so jati hai aur.
Manik _ angel sab ladies aayengi aapke bare main pochhe ngi aap ko waha hona chahiye na.
Nandani _ mom hai na dekh longi woh sone do abhi.
Manik _ angel galt baat hai ye kab se so rahi ho ab oth jao jaldi se.
Nandani _ MM gussa kar rahe ho mugh par aap.
Manik _ no no baby MM gussa nahi karta hai apni angel par sirf bol raha hon oth jao.
Nandani _ phir thik hai oth rahi ho yaming karti oth jati hai aur manik oske perfect bobs ko poke hote dekhta hai jinki nibel pink ho gayi thi milk suck karne se.
Manik _ angel.
Nandani _ Ji MM.
Manik _ pain nahi hai na ab.
Nandani _ nahi MM but ye mughe kal se heavy heavy kyu fill hone lage hai suddenly is this all right with them.
Manik _ ya ya baby sab thik hai oth kar beth jata hai aur ose side hug main lekar khud main samet leta hai.
Nandani _ agar aisa nahi hai to phir jab aap inhe suck karte hai to ye light kyu ho jate hai.
Manik _ chonk kar what do you mean angel.
Nandani _ mughe pata hai aap inhe suck kar rahe the Jab main so rahi thi mughe fill ho gaya tha but plesure fill horaha tha isliye main enjoy karti hui so gayi thi.
Manik _ bahut naughty hogaya hai maira baby han oske cheek curse karke bolta hai aur.
Nandani _ thoda thoda sa naughty ho gaya hai aapka baby kya karo plesure hi itna fill karwate hai aap mughe maja aajata hai bas.
Manik _ achha ab chalo ready ho jao jaldi se softly bobbs ko curse karke bolta hai aur.
Nandani _ MM.
Manik _ han bolo angel.
Nandani _ woh I fill hurny at this moment one round karte hai na plese puppy sa face bana kar bolti hai aur.
Manik _ angel abhi nahi rat ko.
Nandani _ plese MM one round I fill restless pata nahi kyu plese nahi main vrat enjoy nahi kar paaongi niche restless rahi ho body mairi plese one round
Manik _ angel sex ki aise dimand nahi karte hai kabhi bhi ye night main hi kiya jata hai din main nahi ok.
Nandani _ but I fill hurny ab kya karo main batao mughe.
Manik _ ok shower lelo wahi one round kar lenge thik hai na.
Nandani _ han thik hai chalo jaldi se jaldi se half naked oth kar khadi hojati hai niche aur manik lust full eyes se nandani ko dekhta hai aur.
Manik _ ok chalo ose goud main otha kar bathroom main jata hai aur.
Nandani _ woh bathtub main karenge make out maja aayega bahut.Manik _ janta hon mouthy girl lower cloth remov karo apne jaldi se.
Nandani jaldi se cloth remov karke fully naked khadi hojati hai aur.Nandani _ aap naked kyu nahi ho rahe MM dekho junior restless horaha hai aapka lower part par hath rakh kar menhood ko curse karti hai.
Manik _ don't tuch horaha hon baba jaldi se naked hota hai aur hard menhood samne hota hai nandani ke.
Nandani _ aap to mana kar rahe the one round ke liye bhi ye to ready hai dekho kaise hard hogaya hai softly ose curse karti hai aur manik eyes close karke oske tuch ko fill karta hai aur.