truth reveal manik burst out. 1

3.5K 329 36
                                    


Manik _ kiddo kya hua bhag kar mukti ke pass jata hai jo unconscious couch par lay down thi.

Manik _ mom kya hua hai kiddo ko.

Nyu _ woh shayd vrat ki wajha se weakness fill ho rahi thi niche aayi to chakkar aaye aur be hosh hogayi.

Manik _ Dr ko call kiya aapne.

Mr malhotra _ han kar diya hai lo aagayi Dr .

Dr _ kya hua nyu mukti ko abhi to shadi ko one week hua hai iski abhi se be hosh kaise hogayi han.

Nyu _ sudha plese mazak nahi dekho mairi beti aise be hosh kause ho gayi hai.

Sudha mukti ko check karti hai aur.

Dr pov oh God sab yahan par hai kaise batao ki mukti pregnant hai but itni jaldi kaise shadi ko one week bhi nahi hua hai pov end.

Manik _ Dr kya hua hai kiddo ko.

Dr _ nothing seriuse manik week Ness ki wajha se be hosh hogayi hai.

Abhi _ are you sure Dr.

Dr _ ya ya abhi hosh main aajayegi.
Thodi der main mukti hosh main aati hai. Aur Dr ko dekh kar norvouse hoti hai aur Dr I share se ose assure karti hai ki maine nahi batya kisi ko bhi just relx.

Manik _ kiddo tum thik ho na.

Mukti _ ya bhai I am fine.

Abhi _ thank God aage se agar itna pareshan hoti ho mat rakhna vrat yar mairi jaan nikal gayi be hosh dekh karke.

Mukti _ abhi just chill I am ok na chalo sab dinner karo I am fine now.

Phir sab dinner karte hai aur Dr wahi onke sath hoti hai aur.

Nyu _ abhi aaj mukti yahin rahegi tum bhi yahin raho subha chale jana ok.

Abhi _ ok mom.

Nandani _ MM mughe nind aarahi hai.

Manik _ ok chalo room main dress change karo main aata hon.
Nandani _ nahi aap sath chalo plese.

Manik _ ok chalo mom aata hon main.
Nyu _ han thik hai.

Dono room main jate hai aur.

Manik _ angel night dress kaha hai tumhari.
Nandani _ why MM mughe naked sons hai I fill hot hot na so dress ka kya sarch karna aap dress remov karo bahut heavy hai ye.

Manik _ ok phir dhere dhere oski dress remov karta hai aur nandani fully naked hokar manik ke samne hoti hai aur 
nandani _ aap nahi so rahe abhi MM.

Manik _ nahi aap sojao main kiddo ke pass ho abhi.

Nandani _ but aaj hum make out nahi karenge kya MM.

Manik _ nahi angel so jao tumne vrat rakha tha na.
Nandani _ but mughe nind nahi aayegi na oske bina woh to mairi habit ban gaya hai ab plese MM aajao na maire pass bed par plese puppy sa face bana kar manik ko hug kar leti hai aur manik oski naked body ko fill karke melt hota hai aur.

Manik _ ok chalo let jao bed par main abhi tumhe sola deta hon.

Nandani _ ok jaldi se bed se lay down hoti hai aur manik oski naked body ko dekh kar uncontrol fill karta hai par control kar jata hai aur nandani ki body ko softly masage dene lagta hai aur.

Nandani _ MM woh lower part ko masage do plese.

Manik _ you like it angel.

Nandani _ hmm a lot MM.

Manik softly oski pussy ko masage dene lagta hai aur nandani enjoy karte hue organisam fill karti hai aur cum relise karke manik ko hug kar leti hai aur.

Manik _ ab thik hai maira baby nind aarahi hai na aapko relise karke.

Nandani _ hmm manik softly oske hair rufling karta hai aur nandani ki body relx hokar so jati hai aur manik ose pilow par adjust karta hai aur softly dono nibel ko suck karta hai aur duvet se cover karke niche aata hai Jahan sirf mukti ke room ki light on hoti hai aur.

Manik pov kiddo thik nahi hai shayd dekhta hon jakar ke.

Manik gate tak jata hai to gate thoda khola hota hai aur ander se jo awaj aarahi thi ose sunkar manik wahi rok jata hai aur.

Dr _ nyu maine to soucha tha nandani ne khush khabri dedi hogi isliye tumne call kiya hai but yahan to mukti maa banne wali hai two month pregnant hai woh bahar sabke samne maine isliye nahi batya ki sab pochhte shadi ko one week hua aur pregnant hogayi hai mukti ko pata hai woh pregnet hai kyunki mughe dekh kar woh conciuse ho gayi thi.

Nyu _ han sudha ab shadi ho gayi hai dono ki to koi Dar ki baat nahi hai par mairi bahu ne khush khabri kyu nahi di ab tak tumne jo medisen di thi maine ose dedi thi ab woh manik ki di hui nahi tumhari di hui tablet leti hai phir pregnant hona tha ose.

Dr _ ho jayegi nyu pareshan kyu hoti hai humne kya kya kiya sab thik hua na hormonce ke injection diye ose bada karne ke liye oski body ne except kiye woh badi ho gayi ek baar galti se galt dose dediya to woh hurny fill karne lagi thi aur osi waqt woh manik ke pass chali gayi to tumhari problem manik ke solve kardi oske sath intimate hogaya yahan mukti new sath diya tumhara aur manik ne soucha ekbar oske sath intimate hua isliye angel hurny hai jabki woh dose ki wajha se hurny hone lagi thi aur manik iss tarha sex life enjoy karne laga aur angel ne bhi except kar liya ose aaj bhi woh hurny hoti hai but jab woh maa banegi sab normal hojayega medisen apna kaam kar rahi hai nyu bahut jaldi chhota sa manik tere I goud main hoga dekhna tum.

Nyu _ bas jaldi se ye khush khabri mile mughe to mandir main par sad chadaongi main.
Dr _ manik ko pata hai kya.

Nyu _ are nahi ose pata chal gaya to pata nahi kya karega woh.

Bahar khada manik sab sunkar nubs khada reh jata hai ki oski angel ke sath kya kya kiya jaa raha hai aur ose pata hi nahi hai Dr ne kaha cabir ne kaha maine nahi mana ki koi bhi ghar main angel ke sath aisa nahi kar sakta hai par maira sara yakeen tod diya sab ne mazak bana diya sab ne maira aur angel ka pov end.

Dr _ aur kabhi manik  ko batana bhi mat sab thik ho raha hai ab maa banne ke baad angel normal hojayegi

Aur agar normal nahi hogi to aap hai na Dr koi aur experiment kar lena angel ke oper kyu mom thik kaha na maine jark karke gate kholta hai aur Dr aur nyu samne manik ko dekh kar shoked reh jati hai.

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें